ENGLISH HINDI Friday, June 22, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

द डिवाइन लाफ सोसायटी, चंडीगढ़ द्वारा शिवानंद आश्रम, सेक्टर 29 में साधना शिविर आयोजित

March 11, 2018 02:56 PM

चण्डीगढ़। द डिवाइन लाफ सोसायटी, चंडीगढ़ द्वारा "गॉड रियलाईजेशन: व्हाई एंड हाऊ" विषय पर सेक्टर 29 स्थित शिवानंद आश्रम में एक साधना शिविर आयोजित किया गया जिसमें पूरे भारत से एवं संस्था के मुख्यालय ऋषिकेष से प्रमुख संत योग वेदांत और सामाजिक परिस्थितियों में आध्यात्मिक जीवन के बारे में जानकारी दी।

 
 
सोसायटी की  सचिव डा. (सुश्री) रमणीक शर्मा व संयुक्त सचिव संजीव आनंद ने बताया कि सोसायटी के ऋषिकेश से स्वामी अद्वैतानंद जी महाराज, स्वामी रामराज्य, स्वामी धर्मनिष्ठा, स्वामी वेदानंद व कई अन्य वरिष्ठ संतगण पधारे।
इस दौरान प्रात: प्रभातफेरी निकाली गई व भक्ति रस से ओतप्रोत कार्यक्रम आयोजित किये गए। शिविर में पंजाब हरियाणा, हिमाचल और चंडीगढ़ से 250 भक्तों ने भाग लिया। आज सुबह वेदांत पर प्रवचन के बाद शिविर का समापन हुआ। बाद में प्रसाद वितरण व भंडारा लगाया गया। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
योग के माध्यम से तन और मन को किया जा सकता है एकाग्र : कर्नल रोहित एचएमटीए पिंजौर की खाली पड़ी 100 एकड़ जमीन पर सेब मंडी बनाने का प्रस्ताव युवा कांग्रेस चंडीगढ़ ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन पंचकुला महिला पुलिस थाने ने दिखाया दम, नाबालिग लड़की की शादी रोकी मनीष तिवारी को चंडीगढ़ संसदीय सीट के लिए उम्मीदवार बनाने की चर्चा पर भडक़े राज नागपाल बजुर्ग बैंक कर्मी ने बैंक के आलाधिकारियों पर धक्केशाही से नौकरी से निकालने के लगाए आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन एम-पासपोर्ट सेवा एप शुरू सोशल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन निवेशकों को शिक्षित करना आवश्यक :सुरेन्दर वर्मा