ENGLISH HINDI Tuesday, September 25, 2018
Follow us on
पंजाब

जीरकपुर : बॉलीवुड एक्ट्रेस उपासना सिंह ने ड्राइवर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

March 12, 2018 06:33 PM

-फोन पर ड्राइवर खिलाफ जीरकपुर पुलिस थाने दर्ज करवाई शिकायत

जीरकपुर,जेएस कलेर 

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ के शो में बुआ का किरदार निभाने वाली मशहूर कामेड्यिन एवं बॉलीवुड एक्ट्रेस उपासना सिंह ने जीरकपुर पुलिस थाने में फोन करके टैक्सी के ड्राइवर खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर, उपासना सिंह की शिकायत के बाद पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर आगामीं कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं, सोमवार दोपहर बाद उपासना सिंह ने अपनी शिकायत वापस लेकर आपसी समझौता कर दिया।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस उपासना सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि लांडरा में किसी शूटिंग के सिलसिले में यहां आई थी और शुक्रवार से चंडीगढ़-अंबाला रोड पर होटल रमाडा में रूम लेकर रह रही है। शिकायत के अनुसार, रविवार को वह अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए लांडरा गई, जहां से देर रात उन्हें वापस जीरकपुर पहुंचना था। आरोप है कि टैक्सी चालक विवेक ने कार को जानबूझकर पीआर-7 रिंग रोड पर ले लिया, उस समय रात के करीब 10 बजे हुए थे। जो बिल्कुल सुनसान थी। टैक्सी चालक की हरकत से डरकर उसने अपने फोन पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद जीरकपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई, जिसने एक्ट्रेस उपासना सिंह को अन्य कार से होटल रमाडा के लिए रवाना किया और टैक्सी चालक को हिरासत में लेकर अपने साथ पुलिस थाने ले गई। वहीं, अगले दिन सोमवार को टैक्सी चालक विवेक ने अपनी गलती कबूल करते हुए उपासना सिंह से लिखित में माफी मांगी, जिसके बाद उपासना ने अपनी शिकायत वापस ले ली। वहीं, उपासना सिंह सोमवार दोपहर 1 बजे मोहाली एयरपोर्ट से फ्लाईट लेकर मुंबई के लिए रवाना हो गई।

टैक्सी चालक विवेक को हिरासत में लिया गया था
बालीवुड एक्ट्रेस उपासना सिंह की शिकायत पर टैक्सी चालक विवेक को हिरासत में लिया गया था। उन्होंने बताया कि अगले दिन चालक द्वारा लिखित माफी मांगने के बाद उपासना ने अपनी शिकायत वापस ले ली, जिसके बाद दोनों में आपसी फैसला हो गया है।       -पवन शर्मा, एसएचओ, पुलिस थाना जीरकपुर।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
नगर कौंसिल के विकास के दावों की निकली हवा आवारा कुत्तों के आतंक से लोगों में दहशत, कुत्तों के झुंड से डरते बच्चे घरों में रहने को मजबूर बिना एटीएम विजय बैंक से निकले 32 हजार, बैंक मैनेजर ने किया दुर्व्यवहार भारी बारिश होने से फिर से मुश्किलों में घिरे जीरकपुर के लोग जीत के साथ सरकार की नीतियों पर मोहर लगी: जसपाल सिंह पत्रकार एकता मंच ने सम्मानित किए जनूनी पत्रकार पोल्ट्री फार्म बंद करने की माँग को लेकर प्रदर्शन अध्यापकों ने किया कांग्रेस के पूर्व विधायक की कोठी का घेराव चोटी की कंपनियों के नाम पर नकली पदार्थ बनाने वाले का पर्दाफाश कांग्रेस पार्टी की जि़ला परिषद और पंचायत समिति चुनाव में भारी जीत