ENGLISH HINDI Friday, June 22, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

25 साल पुरानी समस्या का निवारण करवाया पार्षद ने

March 13, 2018 09:56 AM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
सेक्टर 32डी में 25 साल पुरानी समस्या का निवारण करते हुए चंडीगढ़ के सीनियर डिप्टी मेयर गुरमीत सिंह ढिल्लो द्वारा नई सीवर लाइन डालने का शुभारंभ किया गया।
शुभारंभ के अवसर पर उनके साथ चंडीगढ़ टेनामेंट कॉलोनी सेल के कन्वीनर दीपक शर्मा, सेक्टर 32 डी मार्केट ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के चेयरमैन अश्विनी खन्ना, जोगिंदर सिंह मिंटा, मंडल नंबर 21 के उपाध्यक्ष राज चड्ढा, युवा मोर्चा मंडल नंबर 21 अध्यक्ष दीपक माधव, जनरल सेक्रेटरी विशाल सलारिया, अनामिका, सोनम वर्मा, एसडीओ राकेश कुमार व जेई कुलविंदर आदि उपस्थित रहे।
ट्रेडर वेलफेयर एसोसिएशन के चेयरमैन अशवनी खन्ना व मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एरिया पार्षद गुरप्रीत सिंह ढिल्लो का धन्यवाद किया। इस कार्य के लिए वार्ड फंड से 1100000 रुपए देकर पूरा करवाया। उन्होंने बताया कि अब व्यापारियों के शोरुम की बेसमेंट में पानी नहीं जाएगा। क्योंकि पहले सीवरेज की लाइन की ब्लॉकेज के कारण बेसमेंट के अंदर पानी चला जाता था। और इसके कारण व्यापारियों के सामान क्षतिग्रस्त होने से काफी नुकसान होता था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
योग के माध्यम से तन और मन को किया जा सकता है एकाग्र : कर्नल रोहित एचएमटीए पिंजौर की खाली पड़ी 100 एकड़ जमीन पर सेब मंडी बनाने का प्रस्ताव युवा कांग्रेस चंडीगढ़ ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन पंचकुला महिला पुलिस थाने ने दिखाया दम, नाबालिग लड़की की शादी रोकी मनीष तिवारी को चंडीगढ़ संसदीय सीट के लिए उम्मीदवार बनाने की चर्चा पर भडक़े राज नागपाल बजुर्ग बैंक कर्मी ने बैंक के आलाधिकारियों पर धक्केशाही से नौकरी से निकालने के लगाए आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन एम-पासपोर्ट सेवा एप शुरू सोशल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन निवेशकों को शिक्षित करना आवश्यक :सुरेन्दर वर्मा