ENGLISH HINDI Friday, December 14, 2018
Follow us on
राष्ट्रीय

राष्ट्रपति भवन में गार्ड अदला-बदली समारोह जनता के लिए खुला है

March 13, 2018 10:27 AM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में गार्ड अदला-बदली समारोह 17-18 मार्च से ग्रीष्मकालीन समय पर आयोजित किया जाएगा। यह समारोह अब शनिवार को 8से 8:40 बजे और रविवार को 17:30 से 18:10 बजे आयोजित किया जाएगा। इस समय का पालन 14 नवंबर तक किया जाएगा।
रस्‍मी गार्ड अदला-बदली समारोह आम जनता के लिए खुला है। कोई भी वैध फोटो आईडी कार्ड अपने पास रखने वाले आगंतुक सीटों की उपलब्धता के मुताबिक इस समारोह को नि:शुल्क देख सकते हैं। राष्ट्रपति भवन के गेट नं. 2 या 37 से प्रवेश करने की अनुमति है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
गहरे विक्षोभ के कारण अगले 12 घंटों में चक्रवाती तूफान की आशंका राष्ट्रीय चिकित्सा उपकरण संवर्धन परिषद का गठन सुनयना द्वारा फिर से हथियार और गोला-बारूद बरामद व्यास ने ली संघ लोक सेवा आयोग के सदस्य के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ व्यास ने ली संघ लोक सेवा आयोग के सदस्य के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ स्टार्ट-अप्स को जल्दी ही लाया जाएगा जीईएम प्लेटफॉर्म पर दक्षिण-पूर्व बंगाल की खाड़ी के ऊपर विक्षोभ, चक्रवात-पूर्व चेतावनी जारी इंसाफ की बजाए जख्मों पर नमक छिडक़ रही है कांग्रेस: चीमा कांग्रेस द्वारा एच.ए.एल. कर्मियों के हक़ में संसद के बाहर यैलो वेस्ट प्रदर्शन मुख्यमंत्री पद अब लगाने लगा राजस्थान के अमन को आग