ENGLISH HINDI Friday, June 22, 2018
Follow us on
पंजाब

पूर्व चीफ़ जस्टिस मेला राम शर्मा की याद में हाई कोर्ट में शोकसभा

March 13, 2018 05:46 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के पूर्व जस्टिस मेला राम शर्मा जिनका बीते दिन देहांत हो गया था, की याद में आज पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में शोक सभा (फूल कोर्ट रैफ़ेरैंस) की गई जिसमें चीफ़ जस्टिस सहित हाई कोर्ट के समूह जजों ने हिस्सा लिया।
शोक सभा में पूर्व जस्टिस मेला राम शर्मा को याद करते हाई कोर्ट के चीफ़ जस्टिस एस. जे. वजीफदार ने चीफ़ जस्टिस शर्मा की कानून क्षेत्र में निभाईं शानदार सेवाओं को याद किया। चीफ़ जस्टिस मेला राम शर्मा के आकस्मिक निधन को कानूनी भाईचारो के लिए बड़ी कमी करार देते उन्होंने कहा श्री शर्मा हर क्षेत्र में विलक्षण योग्यता रखने साथ-साथ मानवीय भावना की कद्र करने वाले मनुष्य थे। पूर्व जस्टिस शर्मा के परिवार के साथ दुख सांझा करते हुये उन्होंने जस्टिस शर्मा द्वारा कानून के क्षेत्र के लिए निभाईं सेवाओं पर प्रकाश डाला।
इससे पहले सत्यपाल जैन सहायक सोलिस्टर जनरल भारत सरकार, श्री अतुल नन्दा, एडवोकेट जनरल पंजाब, श्री बलदेव राज महाजन एडोवोकेट जनरल हरियाणा, श्री विजिन्दर अहलावत, चेयरमैन बार कौंसिल पंजाब, और रवीन्द्र सिंह रंधावा माननीय सचिव, हाई कोर्ट बार कौंसिल ने भी पूर्व जस्टिस मेला राम शर्मा को श्रद्धा के फूल भेंट किये।
शोक सभा में पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के पूर्व जज के अलावा जस्टिस शर्मा के पारिवारिक सदस्यों और बार कौंसिल के मैंबर भी उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
अवैध खनन से दम तोड़ती घग्घर जीरकपुर में विभिन्न जगहों पर मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 'आई हरियाली' एप लॉंच, अब आएगी पंजाब में हरित क्रांति पीने के पानी की समस्या को लेकर नगर कौंसिल और प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन योग द्वारा बताया अधिकारियों व कर्मचारियों को तंदरुस्त रहने का ढंग सीमा पर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले आईटीबीपी जवानों ने चलाया स्वच्छता अभियान भट्टे पर तालाब में डूब कर दो मासूम भाइयों की मौत ज़ीरकपुर में बेसहारा पशु व कुत्तों की भरमार, नगर कांउसिल गहरी नींद में डेराबस्सी क्षेत्र में भी माइनिंग माफिया की दबंगाई जारी, रात में बेरोकटोक होती है माइनिंग ब्लॉक अफसर समेत तीन कर्मियों पर माइनिंग माफिया पर जानलेवा हमला