ENGLISH HINDI Monday, May 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में आबकारी एवं कर इंस्पेक्टर निलंबित3 घटनाओं को छोडक़र राज्य में मतदान शांतिपूर्वक ढंग से संपूर्ण: एस करुणा राजूशनि मेहरबान, मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री , 5 और 8 अंकों का होगा कमालडेराबस्सी में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न, करीब 70 फीसदी मतदाताओं ने की वोटिंगकांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम!पोलिंग बूथों पर प्रशासन ने किए विशेष प्रबंध,वोट डलवाने के लिए दिव्यांगों को पोलिंग बूथ तक ले जाएंगे वाहनफोर्टिस अस्पताल मोहाली ने नसों के इलाज के लिए अपनाई नई विधिरिश्वत मामले में एसएमओ, हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज
पंजाब

ढोल बजाकर बहरी कांग्रेस सरकार को जगाएंगे: शर्मा

March 13, 2018 07:06 PM

पटियाला, फेस2न्यूज:
पंजाब में कांग्रेस सरकार के एक साल पूरा होने का समय हो गया है लेकिन कांग्रेस की तरफ से राज्य के विकास के लिए कोई भी पुख्ता कदम नहीं उठाए गए हैं, जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह राज्य के प्रत्येक वर्ग के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उक्त बयान भारतीय जनता पार्टी के पंजाब के पूर्व प्रधान कमल शर्मा की तरफ से पटियाला में पत्रकारों को संबोधित करते हुए दिया गया। 

पत्रकारों से बातचीत में शर्मा ने बताया कि कांग्रेस सरकार बहरों की सरकार बन चुकी है जिन्हें जगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 18 मार्च को जालंधर में 'बजाओ ढोल, खोलो पोल' के तहत विशाल रैली की जा रही है। रैली में भाजपा की पंजाब इकाई समेत राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विशेष तौर पर भाग लेकर कांगे्रस सरकार को राज्य के विकास के लिए कार्य करने के लिए जगाने का कार्य करेंगे। 

पत्रकारों से बातचीत में शर्मा ने बताया कि कांग्रेस सरकार बहरों की सरकार बन चुकी है जिन्हें जगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 18 मार्च को जालंधर में 'बजाओ ढोल, खोलो पोल' के तहत विशाल रैली की जा रही है। रैली में भाजपा की पंजाब इकाई समेत राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विशेष तौर पर भाग लेकर कांगे्रस सरकार को राज्य के विकास के लिए कार्य करने के लिए जगाने का कार्य करेंगे। शर्मा ने कहा कि कैप्टन सरकार की तरफ से राज्य में से वी.आई.पी. कल्चर समाप्त करने की बात कही जा रही है लेकिन पंजाब में से वी.आई.पी. कल्चर समाप्त होने की बजाय बढ़ता जा रहा है। अवैध खनन के मुद्दे पर कैप्टन पर बरसते हुए शर्मा ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री को हवाई दौरे के माध्यम से ही राज्य में इस अवैध कारोबार के बारे में जानकारी हासिल करनी है तो उनकी तरफ से राज्य प्रशासन व पुलिस प्रशासन को छोड़ पायलट ही तैयार कर लेने चाहिएं जोकि राज्य में चल रहे इस अवैध कारोबार संबंधी उन्हें जागरूक करते रहें। कमल शर्मा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बारे में कहा कि जो मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट मंत्री, विधायकों व आम लोगों से दूरी बनाए रखता हो वह राज्य का विकास किस प्रकार से कर सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांगे्रस सरकार की तरफ से किसानों के साथ किए लोन माफी का वादा पूरा न होने के कारण बैंक किसानों को लोन देने से मना कर रहा है। इन सबके विरोध में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 18 मार्च को जालंधर में विशाल रैली करके ढोल बजा कर पंजाब में कैप्टन सरकार को जगाने की कोशिशें की जाएंगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में आबकारी एवं कर इंस्पेक्टर निलंबित 3 घटनाओं को छोडक़र राज्य में मतदान शांतिपूर्वक ढंग से संपूर्ण: एस करुणा राजू डेराबस्सी में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न, करीब 70 फीसदी मतदाताओं ने की वोटिंग पोलिंग बूथों पर प्रशासन ने किए विशेष प्रबंध,वोट डलवाने के लिए दिव्यांगों को पोलिंग बूथ तक ले जाएंगे वाहन रिश्वत मामले में एसएमओ, हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज लोकसभा चुनाव से 48 घंटे पहले बाहरी व्यक्तियों को ज़िला छोड़ने के आदेश मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती के गले से सरेआम सोने की चैन झपटकर स्नैचर कार में बैठ फरार चंडीगढ़ एयरपोर्ट में ड्रेनेज सिस्टम न होने पर पंजाब सरकार को हाईकोर्ट से कड़ी फटकार के बाद जागे अधिकारी चुनाव आचार संहिता के उपरांत 283 करोड़ की नकदी और वस्तुएँ ज़ब्त पंजाब में चुनाव के लिए भेजी एचएपी/आईआरबी की 10 कंपनियां