ENGLISH HINDI Tuesday, August 21, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
अनिल शर्मा बने फोटोग्राफर एसोसिएशन डेराबसी के प्रधानजीरकपुर खबरनामा: अलग अलग स्थानों से घरों के बाहर खड़ी दो कारे चोरी,बुज़ुर्ग महिला की चेन झपटने की कोशिशपूर्वांचल सांस्कृतिक संघ चण्डीगढ़ की ओर से अखंड अष्टयाम पूजा सम्पन उत्तरी राज्यों के मुख्यमंत्रियों द्वारा नशों संबंधी डाटा सांझा करने, पंचकुला में केंद्रीय सचिवालय स्थापित करने का फैसलामंत्रिमण्डल ने श्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक प्रस्ताव पारित कियामुख्यमंत्री का मादक पदार्थों रोकथाम हेतु संयुक्त रणनीति बनाने पर बल11वीं जुनियर पंजाब स्टेट नेटबॉल चेंपियनशिप धूमधाम के साथ संपन्नकर्तव्य पथ पर प्राण न्योछावर करने वाले राजेश कुमार को मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
पंजाब

ढोल बजाकर बहरी कांग्रेस सरकार को जगाएंगे: शर्मा

March 13, 2018 07:06 PM

पटियाला, फेस2न्यूज:
पंजाब में कांग्रेस सरकार के एक साल पूरा होने का समय हो गया है लेकिन कांग्रेस की तरफ से राज्य के विकास के लिए कोई भी पुख्ता कदम नहीं उठाए गए हैं, जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह राज्य के प्रत्येक वर्ग के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उक्त बयान भारतीय जनता पार्टी के पंजाब के पूर्व प्रधान कमल शर्मा की तरफ से पटियाला में पत्रकारों को संबोधित करते हुए दिया गया। 

पत्रकारों से बातचीत में शर्मा ने बताया कि कांग्रेस सरकार बहरों की सरकार बन चुकी है जिन्हें जगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 18 मार्च को जालंधर में 'बजाओ ढोल, खोलो पोल' के तहत विशाल रैली की जा रही है। रैली में भाजपा की पंजाब इकाई समेत राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विशेष तौर पर भाग लेकर कांगे्रस सरकार को राज्य के विकास के लिए कार्य करने के लिए जगाने का कार्य करेंगे। 

पत्रकारों से बातचीत में शर्मा ने बताया कि कांग्रेस सरकार बहरों की सरकार बन चुकी है जिन्हें जगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 18 मार्च को जालंधर में 'बजाओ ढोल, खोलो पोल' के तहत विशाल रैली की जा रही है। रैली में भाजपा की पंजाब इकाई समेत राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विशेष तौर पर भाग लेकर कांगे्रस सरकार को राज्य के विकास के लिए कार्य करने के लिए जगाने का कार्य करेंगे। शर्मा ने कहा कि कैप्टन सरकार की तरफ से राज्य में से वी.आई.पी. कल्चर समाप्त करने की बात कही जा रही है लेकिन पंजाब में से वी.आई.पी. कल्चर समाप्त होने की बजाय बढ़ता जा रहा है। अवैध खनन के मुद्दे पर कैप्टन पर बरसते हुए शर्मा ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री को हवाई दौरे के माध्यम से ही राज्य में इस अवैध कारोबार के बारे में जानकारी हासिल करनी है तो उनकी तरफ से राज्य प्रशासन व पुलिस प्रशासन को छोड़ पायलट ही तैयार कर लेने चाहिएं जोकि राज्य में चल रहे इस अवैध कारोबार संबंधी उन्हें जागरूक करते रहें। कमल शर्मा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बारे में कहा कि जो मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट मंत्री, विधायकों व आम लोगों से दूरी बनाए रखता हो वह राज्य का विकास किस प्रकार से कर सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांगे्रस सरकार की तरफ से किसानों के साथ किए लोन माफी का वादा पूरा न होने के कारण बैंक किसानों को लोन देने से मना कर रहा है। इन सबके विरोध में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 18 मार्च को जालंधर में विशाल रैली करके ढोल बजा कर पंजाब में कैप्टन सरकार को जगाने की कोशिशें की जाएंगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
अनिल शर्मा बने फोटोग्राफर एसोसिएशन डेराबसी के प्रधान जीरकपुर खबरनामा: अलग अलग स्थानों से घरों के बाहर खड़ी दो कारे चोरी,बुज़ुर्ग महिला की चेन झपटने की कोशिश 11वीं जुनियर पंजाब स्टेट नेटबॉल चेंपियनशिप धूमधाम के साथ संपन्न द विलेज नाइट क्लब के मैनेजर सहित डेढ़ दर्ज़न लोगों के ख़िलाफ़ केस रजिस्टर दीवार गिरने से छ: मज़दूरों की मौत, दर्दनाक हादसे की तकनीकी जांच के आदेश चीफ जस्टिस द्वारा सूचना प्रौद्योगिकी की नई पहलकदमियां जारी फ़िल्म देखने आए युवक का मोटरसाईकल चोरी सिद्धू द्वारा पाकिस्तानी सेना प्रमुख को गले लगाना अच्छा संकेत नहीं: मुख्यमंत्री विवाहिता ने पति और ससुरालियों पर दहेज के लिए पीटने के लगाए आरोप फ़तेह ग्रुप ने फ्लाईओवर के नीचे की सफ़ाई