ENGLISH HINDI Saturday, June 23, 2018
Follow us on
पंजाब

जिरकपुर में दीपेंद्र ढिल्लों ने किया पौधरोपण, लगाए जाएंगे 1300 पौधे

March 13, 2018 09:04 PM

जिरकपुर, जे एस कलेर:
वीआईपी रोड रेजिडेंट्स वेलफेयर फेडरेशन द्वारा पौधरोपण की शुरूआत की गई। इस मौके पार्टी के प्रदेश महासचिव दीपेंद्र ढिल्लों मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए।
फेडरेशन अध्यक्ष सचिन शर्मा ने बताया कि वीआईपी रोड क्षेत्र में अधिकतर लोग ऊंची-ऊंची ईमारतों में रहते हैं, जिस कारण यहां रहने वाले आबादी क्षेत्रों में बहुत ज्यादा है। उन्होंने बताया कि वीआईपी क्षेत्र में आवाजाही अधिक होने की वजह से लोगों को सांस लेने के लिए स्वच्छ वातावरण नहीं मिलता, जिस कारण लोगों को तकलीफ़ों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि रोबिनहुड नामक समाजसेवी संस्था पिछले लंबे समय से पौधरोपण कर वातावरण को साफ सुथरा करने में जुटी हुई है। वीआईपी रोड फेडरेशन द्वारा रोबिनहुड संस्था के सहयोग से क्षेत्र में कुल 1300 पौधे लगाए जा रहे हैं, जिसकी शुरूआत कांग्रेस नेता दीपेंद्र ढिल्लों के हाथों पौधरोपण कर की गई है। इस अवसर पर ढिल्लों ने कहा कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सोच के व्यक्ति हैं, जिनका सपना पंजाब को हरा-भरा बनाना है और जिस पर बड़े स्तर पर प्रोजेक्ट तैयार कर लागू किया जा रहा है। इस मौके फेडरेशन उपाध्यक्ष कर्ण बेदी, सिमरन कालड़ा, कपिल मोहन, एचएस बहल, राकेश बंसल, एन के चावला, राघव भारद्वाज आदि स्थानीय लोग उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर के पीरमुछल्ला में आयोजित रक्तदान शिविर में 120 यूनिट ब्लड भेजा पंचकूला ‘मिशन तंदरुस्त पंजाब’ के अंतर्गत लगाए जाएंगे 2 करोड़ पौधे अधिकारियों, कर्मचारियों के तबादलों की तारीख़ में वृद्धि अवतार सिंह सिद्धू को ओएसडी (रिहायश) किया नियुक्त अवैध खनन से दम तोड़ती घग्घर जीरकपुर में विभिन्न जगहों पर मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 'आई हरियाली' एप लॉंच, अब आएगी पंजाब में हरित क्रांति पीने के पानी की समस्या को लेकर नगर कौंसिल और प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन योग द्वारा बताया अधिकारियों व कर्मचारियों को तंदरुस्त रहने का ढंग सीमा पर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले आईटीबीपी जवानों ने चलाया स्वच्छता अभियान