ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

90 के दश्क की याद दिलाएगी - वड्डा कलाकार, डायमंड- गीत फेम व लंदन की रहने वाली रूपी गिल हैं मुख्य भूमिका में

April 03, 2018 08:49 PM

अल्फाज, योगराज सिंह, बीएन शर्मा, निर्मल रिशी, बीएन शर्मा व अन्य कलाकर पहुंचे चंडीगढ़

चंडीगढ़:
इसमें कोई शक नहीं कि पंजाबी सिनेमा अब नए नए एक्सपेरिमेंट करने लगा है, गत दो तीन वर्षों में पंजाबी सिनेमा को अलग अलग विषयों पर बनीं कई बड़ी हिट्स फिल्मस मिली हैं।
ऐसे ही एक नए विषय और लीक से हटकर फिल्म की तैयारी कर रही है पारुल कटियाल फिल्मस और रेड केटस्ल मोशंस पिक्चर्स। आज चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में अपनी नई फिल्म -वड्डा कलाकार- की अनाउंसमेंट के अवसर पर डायरेक्टर कुलदीप कौशिक लेखक दीदार गिल भी उपस्थित थे। काबिलेजिक्र है कि इस फिल्म के माध्यम से पंजाब के मशहूर गायक व अभिनेता अल्फाज पंजाबी सिनेमा में जोरदार वापसी करेंगे तथा -डायमंड- गीत फेम व लंदन की रहने वाली रूपी भी अपना फिल्मी सफर शुरू करेंगी।
इस अवसर पर बालीवुड के फेमस एड मेकर व अनुराग बासू के साथ काम करने के अनुभव रखने वाले फिल्म के डायरेक्टर कुलदीप कौशिक ने बताया कि, 90 के दश्क पर केंद्रित होगी, इसमें वह समय याद दिलाया जाएगा जिस समय वीसीआर का दौर चर्म पर था। उस समय कहानी का मुख्य पात्र (अल्फाज) फिल्म जगत से प्रभावित होकर हीरो बनने की इच्छा रखता है, जिसे इस दौरान फिल्मी झूठ, फरेब का सामना करना पड़ता है। जिसकी कहानी काफी दिलचस्प घटनाक्रमों से गुजरती है। इस दौरान फिल्म में आने वाले सीन श्रोताओं को पुराने पंजाब व आपसी मेलजोल से भी अवगत करवाएंगे। 
पंजाबी सिनेमा के लिए -नॉटी जट्ट- जैसी बेहतरीन फिल्म दे चुके निर्माता सतीश कटियाल अपनी इस नई फिल्म के विषेश पहलुओं बारे आगे बताते हैं कि यह फिल्म रोमांटिक, कमेडी और पारिवारिक मेलजोल पर आधारित है। जिसका नया क्रिएटिव फिलमांकन दर्शकों को नए पंजाबी सिनेमा का अहसास कराएगा। आज के मार्डन युवाओं को पुरातन पंजाब से अवगत करवाने और उस समय के रहन सहन, आपसी मेल जोल व पारिवारिक रिश्तों की अहमियत ब्यान कर श्रोताओं को अपनी सभ्यता से जोडऩे का ही प्रयास होगी यह फिल्म। इस अवसर पर फिल्म की पूरी टीम, रूपी गिल, जस्सी सिंह, अल्फाज, योगराज सिंह, बी एन शर्मा, प्रिंस ए जे, राजन भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर योगरान सिंह ने कहा कि अब पंजाबी सिनेमा का कद भी काफी बड़ा हो गया है, समय के अनुसार और श्रोताओं को ध्यान में रखते हुए पंजाबी फिल्मों में भी काफी कुछ अलग होने लगा है और हमारी यह फिल्म भी कुछ नया पेश करेगी। बीएन शर्मा ने कहा कि अब तक तो मैं लोगों को हंसाता था परंतु इस फिल्म में मेरी भूमिका बेहद अलग है। रूपी गिल ने कहा कि मुझे इतने बड़े कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिलना ही मेरे लिए सौभाग्य की बात है, मुझे खुशी है कि मैं अपनी पहली फिल्म में ही पंजाबी सिनेमा के इतने बड़े दिग्गजों के साथ काम कर रही हंू।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार