ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

पंजाबी फिल्म अभिनेता परम शेरगिल व संजीव क्लेर ने ट्रेस्ड अप सैलून में 'बैसाखी सदस्यता कार्यक्रम ' का अनावरण किया

April 04, 2018 05:00 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:

ट्राईसिटी में पर्सनल केअर इंडस्ट्री के क्षेत्र में अग्रणी, एनएसी मनीमाजरा स्थित ट्रेस्ड अप सैलून ने एक अनोखा 'बैसाखी कम समर मैम्बरशिप प्रोग्राम ' शुरू किया है। 

(MOREPIC1(MOREPIC2चंडीगढ़ के उभरते अभिनेता, परम शेरगिल, जो आगामी पंजाबी फिल्म 'सूबेदार जोगिंदर सिंह ' में एक सैनिक की भूमिका निभाएंगे, और संजीव क्लेर ने मैम्बरशिप प्रोग्राम की लांचिंग की। संजीव क्लेर कई पंजाबी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर चुके हैं, जैसे '25 किल्ले ' और 'कच्चे धागे ' । साथ ही वे हिंदी टीवी धारावाहिक- सावधान इंडिया फाइट्स बैक में भी चर्चित रहे थे।  

'सदस्यता कार्यक्रम परिवारों और व्यक्तियों के लिए ओपन है और इसके तहत सैलून में बहुत ही किफायती पैकेजों के तहत बाल, सौंदर्य और त्वचा की देखभाल सेवाएं प्रदान की जा रही हैं, ' मेहबूब खानट्रेस्ड अप सैलून के मालिक ने कहा। लांचिंग के अवसर पर, सैलून सेवा विशेषज्ञों द्वारा बालों के स्पा, स्किन ट्रीटमेंट और मेकअप जैसी विविध सेवाओं का प्रदर्शन भी किया गया। 'मैंने ट्रेस्ड अप की सेवाओं का अनुभव किया है। यहां के स्टाइलिस्ट बहुत अच्छी और ग्राहकों को पसंद आने वाली सेवाएं प्रदान करते हैं। वे काम शुरू करने से पहले ग्राहकों के बालों और त्वचा के हिसाब से अपने पास उपलब्ध समाधानों के बारे में बताते हैं, ' परम शेरगिल ने कहा। 

'सदस्यता कार्यक्रम उन लोगों के लिए फायदेमंद होगा जो उत्तर भारत की चिलचिलाती गर्मी में भी अच्छे दिखना चाहते हैं। हमारे विशेषज्ञ ग्राहकों की त्वचा की टोन और बनावट के अनुसार सेवाएं प्रदान करते हैं, ' ट्रेस्ड अप की मैनेजरराधिका कांडियाल ने कहा।  

इंजीनियरिंग से अभिनय में उतरे, परम शेरगिल, जो पंजाब यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र हैं और बिपाशा बासु द्वारा प्रस्तुत शो 'डर सभी को लगता है ' में दिखायी दिये थे, ने मुंबई और पंजाब में काम करने के अपने अनुभवों के बारे में बताने के दौरान अपनी आगामी फिल्म 'सूबेदार जोगिंदर सिंह ' के बारे में जानकारी दी। इसमें गिप्पी ग्रेवाल और कुलविंदर बिल्ला भी हैं। शेरगिल ने कहा, 'गिप्पी ग्रेेवाल और कुलविंदर बिल्ला जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के मार्गदर्शन में काम करना बहुत अच्छा लगा। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैंने मुंबई में काम किया है, लेकिन चंडीगढ़ का कहीं कोई मुकाबला नहीं है। ' 

संजीव क्लेर ने कहा, 'पंजाबी और बॉलीवुड दोनों फिल्मों में मेकअप उद्योग बहुत बड़ा है और सौंदर्य विशेषज्ञों के बिना फिल्में नहीं बनायी जा सकती हैं। ट्रेस्ड अप के मेक-अप विशेषज्ञ अभिनेताओं, मॉडलों आदि के लिए भी एक्सपर्ट सर्विसेज प्रदान कर रहे हैं और मैं उन्हें इस काम में प्रोफेशनलिज्म के लिए पूरे नंबर देता हूं। ' अच्छी तरह की सुविधाओं और क्वालिटी सर्विस के आधार पर, ट्रेस्ड अप बहुत से ग्राहकों की सेवा कर रहा है और इस नये सदस्यता कार्यक्रम के तहत किफायती दरों पर सेवाएं प्रदान की जायेंगी। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार