ENGLISH HINDI Sunday, April 22, 2018
Follow us on
हरियाणा

इनेलो की राजनीतिक इच्छाशक्ति हो रही है खत्म: बेदी

April 10, 2018 05:49 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
इनेलो की राजनीतिक इच्छाशक्ति खत्म हो रही है। अपने वजूद को बचाने के लिए इनेलो नेताओं को अब गैर भाजपा, गैर कांग्रेस मोर्चा बनाने की याद आई है। हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि बसपा अध्यक्षा मायावती को जन्मदिन की बधाई देने वाली इनेलो क्यों भूल रही है कि चुनाव परिणाम अपेक्षा अनुरूप नहीं आने पर उन्होंने बसपा से ही गठबंधन तोड़ लिया था।
आज इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा चंडीगढ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गैर-भाजपा, गैर-कांगे्रस मोर्चा बनाने के बयान पर चुटकी लेते हुए सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ने कहा कि इनेलो नेताओं की राजनीतिक इच्छाशक्ति अब दम तोडऩे लगी है और इन्हें अपना अस्तित्व समाप्त होता नजर आ रहा है, इसीलिए वह गठबंधन करके सत्ता में आने के लिए अपने रास्ते खोजने में लगे हैं।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला और अजय चौटाला के जेल में होने के बाद इनेलो को अपना भविष्य अधंकारमय नजर आ रहा है। मायावती को जन्मदिन की बधाई देने के मुद्दे पर मंत्री बेदी ने कहा कि इनेलो ने वर्ष 1999 के लोकसभा चुनाव में बसपा के साथ गठबंधन करते हुए नारा दिया था कि ‘रख कर पत्थर छाती पर, मोहर लगाओ हाथी पर’ एक ओर तो चुनाव परिणाम जारी हो रहे थे, जबकि दूसरी ओर उसी शाम इनेलो ने बसपा के साथ गठबंधन तोडऩे का ऐलान कर दिया था। आज फिर से बसपा के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे चौटाला परिवार अपनी अंतिम राजनीतिक लड़ाई लड़ रहा हैं।
उन्होंने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे को इनेलो नेता राजनीतिक आक्सीजन पाने के लिए इस्तेमाल करते हैं और जब वह सरकार में होते हैं, तब एसवाईएल का पानी लाना भूल जाते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
किसानों का धरना 33 वें दिन भी जारी हिसार में 6 मई को सरकार जगाओ सम्मेलन महिलाओं पर अपराध रोकने के लिए होगा दुर्गा वाहिनी पुलिस दल का गठन खड़ी फसल में आग के नुकसान की विशेष गिरदावरी के आदेश 18 नगर समितियों, थानेसर और असंध नगर पालिकाओं के उप-चुनावों के लिए कार्यक्रम जारी आईजीयू में आवासीय छात्र धरने पर, समस्याओं के समाधान न करने का आरोप सरकार पंचायत समितियों को अधिक अधिकार दें: राजवीर सिंह जस्टिस लोया की मौत पर एसआईटी गठित न करने के सुप्रीम कोर्ट का निर्णय ऐतिहासिक: मुख्यमंत्री हस्तशिल्प मेला संपन्न, गर्मी की वजह से कम आए ग्राहक, कलाकारों को कम मिला लाभ बस अड्डा जर्जर अवस्था में, परिवहन अधिकारी मौन