ENGLISH HINDI Tuesday, December 11, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

बैसाखी आयोजन: नन्हे बच्चों ने किया पंजाबी गीतों पर नृत्य

April 13, 2018 07:25 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सीआरबी पब्लिक स्कूल, सेक्टर-7 बी, चंडीगढ़ के नन्हे नन्हे बच्चे ने आज बहुत ही ऊर्जा से भरे हुए थे, क्योंकि मौका ही ऐसा था, "बैसाखी-पर्व" को सेलिब्रेट करने का। स्कूल ने एक "पंजाबी थीम डांस पार्टी" का आयोजन किया और बच्चों ने इस मौके पैप्पी पंजाबी गीतों पर डांस करते हुए पूरा एन्जॉय किया।
शिक्षकों ने नन्हे नन्हे बच्चों के साथ साथ स्कूल के सभी स्टूडेंट्स को वैसाखी के महत्व की जानकारी दी और हर किसी को भविष्य की शुभकामना दी ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
अमिट छाप छोड़ता मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल का हुआ समापन प्रौद्योगिकी शीघ्र न्याय के लिए रामबाण नहीं, केवल सुविधाकर्ता है मधु बंसल ने वार्ड नंबर 24 में केक काट कर सोनिया गांधी का मनाया जन्मदिन शहर के व्यापारियों की समस्याओं को लेकर सांसद किरण खेर पर बरसे राज नागपाल बरनाला के असिस्टेंट प्रोफेसर के काव्य संग्रह "पहला पन्ना" का विमोचन “स्वरांजली 2018” सांस्कृतिक कार्यक्रम का भव्य आयोजन शिवसेना बाल ठाकरे राम मंदिर निर्माण के लिए निकालेगी भगवा रैली चण्डीगढ़ के गांवों में लाल डोरा समाप्त, 20 साल पुरानी मांग हुई पूरी आंचल इंटरनेशनल स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव एक्सप्रैशन 2018 मौलीजागरां में सैंकड़ों भाजपा समर्थित युवा कांग्रेस में शामिल करवाए तिवारी ने