ENGLISH HINDI Sunday, April 22, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

बैसाखी आयोजन: नन्हे बच्चों ने किया पंजाबी गीतों पर नृत्य

April 13, 2018 07:25 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सीआरबी पब्लिक स्कूल, सेक्टर-7 बी, चंडीगढ़ के नन्हे नन्हे बच्चे ने आज बहुत ही ऊर्जा से भरे हुए थे, क्योंकि मौका ही ऐसा था, "बैसाखी-पर्व" को सेलिब्रेट करने का। स्कूल ने एक "पंजाबी थीम डांस पार्टी" का आयोजन किया और बच्चों ने इस मौके पैप्पी पंजाबी गीतों पर डांस करते हुए पूरा एन्जॉय किया।
शिक्षकों ने नन्हे नन्हे बच्चों के साथ साथ स्कूल के सभी स्टूडेंट्स को वैसाखी के महत्व की जानकारी दी और हर किसी को भविष्य की शुभकामना दी ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
22वीं वार्षिक जनरल बैठक में कमल गुप्ता चंडीगढ़ प्रॉपर्टी कंसल्टेंट एसोसिएशन के प्रधान नियुक्त लेखक अरविंद भारद्वाज को सामाजिक सस्थाओं ने किया संम्मानित संस्कार-शाला व प्रेरणा स्रोत है हमारे बुजुर्ग: भारद्वाज त्रिवाणी जोनल मुकाबले 22 अप्रैल को, प्रथम विजेता ही 10 मई को आगे हिस्सा ले सकेगा विधायक फूलका ने अपने क्षेत्र के 70 प्राइमरी स्कूलों को स्मार्ट स्कूल में किया तब्दील खुड्डा लहौरा व दड़ुआ की पंचायतों को पंचायत अवार्ड्स-2018 के लिए चुना गया आटो चालकों का रोष स्वरूप 12 अप्रैल को अनिश्चितकालीन चक्का जाम का एलान उजाला योजना में छाया अंधेरा, ओरिएंट कंपनी का पंखा बदलने से इनकार भाजपा का स्थापना दिवस, चंडीगढ़ के घरों में लहराया कमल का निशान कैबिनेट मंत्री कविता जैन से संस्कृति बोध पर चर्चा