ENGLISH HINDI Sunday, September 23, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
"कल्याणी शक्ति एनजीओ गीता महायज्ञ में भागीदारी" गीता मनीषीढिल्लों के नेतृत्व में कांग्रेस की डेराबस्सी हलके में जिला परिषद और ब्लाक समिति चुनाव में क्लीन स्वीप जीत दर्जपत्रकार एकता मंच करेगा 21 पत्रकारों का सम्मान, मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगेकैप्टन की कार्यप्रणाली ने दिलवाई कांग्रेस को जीत: भुपिन्दर मांटु एवांस डेंटल केयर ने सफलतापूर्वक 3डी आधारित डेंटल इम्पलांट प्लेसमेंट कियासोलर संयंत्र लगाने के लिए सरकार बांट रही सब्सिडी, मिलेगा दोहरा मुनाफाधवन सर्वसम्मति से महिला परिषद चण्डीगढ़ की अध्यक्ष नियुक्त नेताओं को भेजो पाकिस्तान बॉर्डर पर: जयहिंद
चंडीगढ़

त्रिवाणी जोनल मुकाबले 22 अप्रैल को, प्रथम विजेता ही 10 मई को आगे हिस्सा ले सकेगा

April 14, 2018 11:40 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
त्रिवाणी 2018 के जोनल मुकाबले जोकि 15 अप्रैल को होने थे अब सप्ताह बाद 22 अप्रैल को तीन राज्यों क्रमशः हरियाणा, हिमाचल प्रदेश व पंजाब के भिन्न-भिन्न 12 स्थानों पर होंगे। वहीं प्रदेश स्तरीय मुकाबले अब आगामी 29 अप्रैल को तीन राज्यों के राजधानी मुख्यालयों पर होंगे।
कार्यक्रम के बारे में उसके आयोजक निदेशक सुरेन्द्र हुड्डा ने बताया कि त्रिवाणी कार्यक्रम तीन राज्यों हरियाणा, हिमाचल प्रदेश व पंजाब में सांस्कृतिक धरोहर की खोज का एक प्रयास है। उन्होंने बताया कि तीनों राज्यों में प्रतिभाशाली लोक गायक व लोक सामूहिक नृत्य दल अपने-अपने राज्यों में जोनल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।  

त्रिवाणी कार्यक्रम लोक सांस्कृतिक धरोहर की खोज का एक प्रयास है।


उन्होंने बताया कि प्रतियोगियों को अपना रजिस्ट्रेशन www.trivani.in पर जाकर करना होगा, जोकि निःशुल्क है। हर जोन से प्रथम विजेता आगामी 29 अप्रैल को अपने-अपने राज्य में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। राज्य स्तर का प्रथम विजेता ही त्रिवाणी 2018 के मुख्य कार्यक्रम आगामी 10 मई को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हिस्सा लेगा।
उन्होंने बताया कि हरियाणा में आगामी 22 अप्रैल को चार जोन क्रमश: पंचकूला, करनाल, गुरुग्राम और हिसार में जोनल स्तर का मुकाबला होगा। चारों जोन के प्रथम विजेता आगामी 29 अप्रैल को चण्डीगढ़ में प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। प्रदेश का प्रथम विजेता ही आगामी 10 मई को धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकेगा।
इसी प्रकार, हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा, मंडी, नाहन व शिमला में जोनल मुकाबले 22 अप्रैल होंगे और हिमाचल प्रदेश का प्रदेश स्तरीय मुकाबला 29 अप्रैल को शिमला में होगा। पंजाब के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब में जोनल स्तरीय मुकाबला भटिंडा, जालंधर, अमृतसर व पटियाला में 22 अप्रैल होंगे और पंजाब का प्रदेश स्तरीय मुकाबला 29 अप्रैल को चण्डीगढ़ में होगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
एवांस डेंटल केयर ने सफलतापूर्वक 3डी आधारित डेंटल इम्पलांट प्लेसमेंट किया सोलर संयंत्र लगाने के लिए सरकार बांट रही सब्सिडी, मिलेगा दोहरा मुनाफा धवन सर्वसम्मति से महिला परिषद चण्डीगढ़ की अध्यक्ष नियुक्त मंगलमुखी ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसाइटी ने पहली बार गणेश जी की मूर्ति की स्थापना व विसर्जन किया प्रत्येक नागरिक की प्रतिबद्धता से बनेगा चण्डीगढ़ स्वच्छता में नम्बर वन: महापौर नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाया श्री राधा अष्टमी का महोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया भाजपा चंडीगढ़ की प्रदेश कार्यकारिणी में पहुंचे हरियाणा के सीएम,26 किलोवाट की बिजली कि क्षमता पैदा करने वाले सौर ऊर्जा संचालित संयंत्र का उद्घाटन आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक ने किया "स्वच्छता ही सेवा अभियान"का शुभारंभ देव समाज कालेज, सैक्टर 45-बी, चंडीगढ़ में नव-निर्वाचित छात्र परिषद का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न