ENGLISH HINDI Friday, September 21, 2018
Follow us on
पंजाब

समाजसेवी सेठी ने करवाया मजदूर की रीड की हड्डी का इलाज

April 17, 2018 03:01 PM

जिरकपुर, जेएस कलेर:
बीते लंबे समय से समाजसेवी कार्य में बढ़-चढक़र हिस्सा लेने वाले सोनू सेठी ने मुबारकपुर के एक गरीब युवक की रीड की हड्डी का इलाज करवा कर इसी मुहिम में एक और कड़ी की बढ़ोतरी की है। पीडि़त नौजवान दिहाड़ीदार मजदूर था जिस कारण आमदनी का साधन खत्म हो जाने के कारण उस पर निर्भर परिवार भी सडक़ किनारे आने पर मजबूर हो गया था। सोनू सेठी ने उसका इलाज ही नहीं करवाया बल्कि उसे दोबारा परिवार चलाने के लिए खड़ा कर दिया।
इस मौके जानकारी देते सोनू सेठी ने बताया कि मुबारकपुर निवासी विजय कुमार मजदूरी करता था। बीते दिनों उसका पैर फिसलने के कारण उसकी रीड की हड्डी टूट गई थी। पीठ में दर्द रहने के कारण वह कई हफ्तों तक मालिश करवाता रहा। इससे उसके पीठ में दर्द बढ़ता गया। सहायता के लिए उन्होंने सोनू सेठी से संपर्क किया। उनकी वित्तिय हालात को देखते हुए सोनू सेठी पीडि़त मजदूर को सरकारी अस्पताल सेक्टर 32 चंडीगढ़ में इलाज के लिए ले गया जहां डॉक्टरों ने उसकी रीड की हड्डी में दो जगह से फ्रैक्चर बारे जानकारी दी और जल्द ऑपरेशन करवाने के लिए कहा। इस ऑपरेशन का खर्च लगभग 80 हजार रूपए बताया गया। सोनू सेठी ऑपरेशन से पहले जरूरी इलाज के लिए लगातार 15 दिन मुबारकपुर से सेक्टर 32 चंडीगढ़ अपनी एंबुलेंस द्वारा उसे लेकर जाते रहे। अंत में डॉक्टर ने उसका ऑपरेशन कर उसे दर्द से राहत प्रदान की। विजय कुमार का इलाज के बाद उसके पारिवारिक सदस्यों ने सोनू सेठी का धन्यवाद किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर के लोहगढ़ क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर रहस्यमयी हालत में लापता संद्धिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिला, चल रहे थे कीडे जिंम में एक्सरसाइज करने आए युवक का मोटरसाईकल चोरी सड़क किनारे रेहड़ी -फड़ी वालों के अवैध कब्ज़े जारी, नगर कौंसिल की कार्रवाई बेअसर ट्रैफिक पुलिस एक्शन में, नों-पार्किंग के काटे चलान डेराबस्सी में ज़िला परिषद की चार और पंचायत समिति की 22 सीटों के लिए 60 प्रतिशत मतदान चोरों ने उड़ाए लाखों के मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक सामान 'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोप अकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटें अकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामा