ENGLISH HINDI Friday, September 21, 2018
Follow us on
पंजाब

50 लाख लेकर फ़्लैट की रजिस्ट्री न करवाने के आरोप में एरो होमस के मालिकों के ख़िलाफ़ एक और केस दर्ज

April 17, 2018 03:08 PM

ज़ीरकपुर, मेजर अली:

जिरकपुर स्थित गाजीपुर रोड पर स्थित एरो होम्स बिल्डर भाइयों के ख़िलाफ़ पुलिस ने एक और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह केस हरियाणा के फरीदाबाद निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर दर्ज किया है जिसने अपनी शिकायत में बताया कि बिल्डर ने उससे पचास लाख रुपए लेने के बावजूद भी फ़्लैट नहीं दिया।  

बिके हुए फ्लैटस पर बैंक लोन लेने के आरोप में पहले भी दर्ज हैं धोखाधड़ी केस


पुलिस को दी शिकायत में अमित गुप्ता निवासी फरीदाबाद हरियाणा ने बताया कि उसने एरो होमज़ सोसाइटी गाजीपुर के बिल्डर नितिन बंसल और सनी बंसल से एक फ़लैट की खरीद पचास लाख रुपए में की थी। शिकायतकरता ने बताया कि उक्त बिलडरों ने पूरे पैसे वसूल करने के बावजूद उसको फ़लैट की रजिस्ट्री नहीं करवाई और न ही पैसे वापस किए। मामले की शिकायत एस.एस.पी. मोहाली को की गई थी जिनकी की तरफ से मामले की छानबीन करवाने के बाद में धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। ज़िक्रयोग्य है कि उक्त बिल्डर भाइयों के ख़िलाफ़ पहले भी बिके हुए फ्लैट्स को गिरवी रख कर लोन लेने के आरोप में केस दर्ज है जिसमें आरोपी अभी फ़रार चल रहे हैं।
थाना प्रमुख इंस्पेक्टर पवन कुमार शर्मा ने कहा कि केस दर्ज कर आरोपियों की खोज शुरू कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर के लोहगढ़ क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर रहस्यमयी हालत में लापता संद्धिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिला, चल रहे थे कीडे जिंम में एक्सरसाइज करने आए युवक का मोटरसाईकल चोरी सड़क किनारे रेहड़ी -फड़ी वालों के अवैध कब्ज़े जारी, नगर कौंसिल की कार्रवाई बेअसर ट्रैफिक पुलिस एक्शन में, नों-पार्किंग के काटे चलान डेराबस्सी में ज़िला परिषद की चार और पंचायत समिति की 22 सीटों के लिए 60 प्रतिशत मतदान चोरों ने उड़ाए लाखों के मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक सामान 'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोप अकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटें अकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामा