ENGLISH HINDI Friday, March 22, 2019
Follow us on
पंजाब

50 लाख लेकर फ़्लैट की रजिस्ट्री न करवाने के आरोप में एरो होमस के मालिकों के ख़िलाफ़ एक और केस दर्ज

April 17, 2018 03:08 PM

ज़ीरकपुर, मेजर अली:

जिरकपुर स्थित गाजीपुर रोड पर स्थित एरो होम्स बिल्डर भाइयों के ख़िलाफ़ पुलिस ने एक और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह केस हरियाणा के फरीदाबाद निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर दर्ज किया है जिसने अपनी शिकायत में बताया कि बिल्डर ने उससे पचास लाख रुपए लेने के बावजूद भी फ़्लैट नहीं दिया।  

बिके हुए फ्लैटस पर बैंक लोन लेने के आरोप में पहले भी दर्ज हैं धोखाधड़ी केस


पुलिस को दी शिकायत में अमित गुप्ता निवासी फरीदाबाद हरियाणा ने बताया कि उसने एरो होमज़ सोसाइटी गाजीपुर के बिल्डर नितिन बंसल और सनी बंसल से एक फ़लैट की खरीद पचास लाख रुपए में की थी। शिकायतकरता ने बताया कि उक्त बिलडरों ने पूरे पैसे वसूल करने के बावजूद उसको फ़लैट की रजिस्ट्री नहीं करवाई और न ही पैसे वापस किए। मामले की शिकायत एस.एस.पी. मोहाली को की गई थी जिनकी की तरफ से मामले की छानबीन करवाने के बाद में धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। ज़िक्रयोग्य है कि उक्त बिल्डर भाइयों के ख़िलाफ़ पहले भी बिके हुए फ्लैट्स को गिरवी रख कर लोन लेने के आरोप में केस दर्ज है जिसमें आरोपी अभी फ़रार चल रहे हैं।
थाना प्रमुख इंस्पेक्टर पवन कुमार शर्मा ने कहा कि केस दर्ज कर आरोपियों की खोज शुरू कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर: होली मौके हाई म्यूजिकल बीट्स व डांस पार्टीज के लिए तैयार एक के बदले 70 रुपए का सट्टा, आधा दर्जन काबू टेलर ने युवक पर गोली चलाने के लगाए आरोप, पुलिस बता रही मामला संदेह के दायरे में रईआ में नौजवानों की मौत के लिए प्रशासन और ठेकेदार जिम्मेदार: चीमा रिश्वत के मामले में दो हवलदारों के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज, एक काबू हर लेंग्वेज की अपनी ब्यूटी होती है, मैं लेंग्वेज फ्रेंड हूं :हम्सिका अय्यर आचार संहित के बाद 2,21,480 लाइसेंसी हथियार जमा हुए केमिकल फैक्ट्री के प्रदूषण से गांव निवासी परेशान कुत्तों के आतंक से भयभीत जीरकपुर, निजात दिलाने के लिए चलाई सिग्नेचर मुहिम सड़क पर ही चढ़ा रहे बस में सवारियां, पुलिस ने किए चालान