ENGLISH HINDI Thursday, April 19, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पंजाब

50 लाख लेकर फ़्लैट की रजिस्ट्री न करवाने के आरोप में एरो होमस के मालिकों के ख़िलाफ़ एक और केस दर्ज

April 17, 2018 03:08 PM

ज़ीरकपुर, मेजर अली:

जिरकपुर स्थित गाजीपुर रोड पर स्थित एरो होम्स बिल्डर भाइयों के ख़िलाफ़ पुलिस ने एक और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह केस हरियाणा के फरीदाबाद निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर दर्ज किया है जिसने अपनी शिकायत में बताया कि बिल्डर ने उससे पचास लाख रुपए लेने के बावजूद भी फ़्लैट नहीं दिया।  

बिके हुए फ्लैटस पर बैंक लोन लेने के आरोप में पहले भी दर्ज हैं धोखाधड़ी केस


पुलिस को दी शिकायत में अमित गुप्ता निवासी फरीदाबाद हरियाणा ने बताया कि उसने एरो होमज़ सोसाइटी गाजीपुर के बिल्डर नितिन बंसल और सनी बंसल से एक फ़लैट की खरीद पचास लाख रुपए में की थी। शिकायतकरता ने बताया कि उक्त बिलडरों ने पूरे पैसे वसूल करने के बावजूद उसको फ़लैट की रजिस्ट्री नहीं करवाई और न ही पैसे वापस किए। मामले की शिकायत एस.एस.पी. मोहाली को की गई थी जिनकी की तरफ से मामले की छानबीन करवाने के बाद में धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। ज़िक्रयोग्य है कि उक्त बिल्डर भाइयों के ख़िलाफ़ पहले भी बिके हुए फ्लैट्स को गिरवी रख कर लोन लेने के आरोप में केस दर्ज है जिसमें आरोपी अभी फ़रार चल रहे हैं।
थाना प्रमुख इंस्पेक्टर पवन कुमार शर्मा ने कहा कि केस दर्ज कर आरोपियों की खोज शुरू कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर : फलाईओवर के ऊपर साइड में खड़ी वेगनार को स्विफ्ट कार ने मारी टक्कर..बाल-बाल बचा चालक आसिफा को न्याय के लिए एकजुट हुए लोग, डेराबस्सी और जीरकपुर में रोष प्रदर्शन, वहशी दरिंदों को फांसी की सजा की मांग बाइक सवार लुटेरे स्कूटी की डिग्गी तोड़ उड़ा ले गए तीन लाख, मामला दर्ज पीरमुच्छल्ला हादसा: इम्पीरियल गार्डन के ऑफिस को पुलिस ने किया सील रक्तदान शिविर आयोजित परीक्षा केंद्र तक पहुंचते पहुंचते हांफ रहे हैं स्कूली बच्चे स्कूटी सवारों द्वारा कार को रास्ता नहीं देने पर मारपीट, एक पत्रकार समेत चार नामजद चढ़ रहा पारा, घट रही बिजली आपूर्ति पुलिस के हत्थे चढ़ा 7 ग्राम हीरोइन सहित कथित आरोपी 10 हजार की रिश्वत लेते हुए दो पुलिस कर्मी काबू