पंजाब

50 लाख लेकर फ़्लैट की रजिस्ट्री न करवाने के आरोप में एरो होमस के मालिकों के ख़िलाफ़ एक और केस दर्ज

April 17, 2018 03:08 PM

ज़ीरकपुर, मेजर अली:

जिरकपुर स्थित गाजीपुर रोड पर स्थित एरो होम्स बिल्डर भाइयों के ख़िलाफ़ पुलिस ने एक और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह केस हरियाणा के फरीदाबाद निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर दर्ज किया है जिसने अपनी शिकायत में बताया कि बिल्डर ने उससे पचास लाख रुपए लेने के बावजूद भी फ़्लैट नहीं दिया।  

बिके हुए फ्लैटस पर बैंक लोन लेने के आरोप में पहले भी दर्ज हैं धोखाधड़ी केस


पुलिस को दी शिकायत में अमित गुप्ता निवासी फरीदाबाद हरियाणा ने बताया कि उसने एरो होमज़ सोसाइटी गाजीपुर के बिल्डर नितिन बंसल और सनी बंसल से एक फ़लैट की खरीद पचास लाख रुपए में की थी। शिकायतकरता ने बताया कि उक्त बिलडरों ने पूरे पैसे वसूल करने के बावजूद उसको फ़लैट की रजिस्ट्री नहीं करवाई और न ही पैसे वापस किए। मामले की शिकायत एस.एस.पी. मोहाली को की गई थी जिनकी की तरफ से मामले की छानबीन करवाने के बाद में धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। ज़िक्रयोग्य है कि उक्त बिल्डर भाइयों के ख़िलाफ़ पहले भी बिके हुए फ्लैट्स को गिरवी रख कर लोन लेने के आरोप में केस दर्ज है जिसमें आरोपी अभी फ़रार चल रहे हैं।
थाना प्रमुख इंस्पेक्टर पवन कुमार शर्मा ने कहा कि केस दर्ज कर आरोपियों की खोज शुरू कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
खुजली ने मचाई स्कूल में भगदड़, ईलाज के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी रैस्टोरैंट, फास्ट फूड काउंटर को तय मानकों के अनुसार खाद्य तेल प्रयोग के आदेश नशा तस्कर बताकर नौजवान की अज्ञात युवकों ने की मारपीट व वीडियो बना किया वायरल रेल गाड़ी के नीचे आकर 45 वर्षीय का व्यक्ति की मौत दिव्यांगों की मदद के लिए आगे आएं सामाजिक संगठन:संधू 11:45 पर क्लब्स में डंडे बरसाने पर व्यापारियों में रोष, 12 बजे तक है इजाजत छापेमारी के दौरान ई-सिगरेटें और अवैध तम्बाकू उत्पाद बरामद जून-महीने में 19 कर्मचारी काबू किया, 5 दोषी कर्मियों को सजा नहरों में पानी छोडऩे के विवरण जारी सहायक फूड सप्लाई अफ़सर 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू