पंजाब

50 लाख लेकर फ़्लैट की रजिस्ट्री न करवाने के आरोप में एरो होमस के मालिकों के ख़िलाफ़ एक और केस दर्ज

April 17, 2018 03:08 PM

ज़ीरकपुर, मेजर अली:

जिरकपुर स्थित गाजीपुर रोड पर स्थित एरो होम्स बिल्डर भाइयों के ख़िलाफ़ पुलिस ने एक और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह केस हरियाणा के फरीदाबाद निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर दर्ज किया है जिसने अपनी शिकायत में बताया कि बिल्डर ने उससे पचास लाख रुपए लेने के बावजूद भी फ़्लैट नहीं दिया।  

बिके हुए फ्लैटस पर बैंक लोन लेने के आरोप में पहले भी दर्ज हैं धोखाधड़ी केस


पुलिस को दी शिकायत में अमित गुप्ता निवासी फरीदाबाद हरियाणा ने बताया कि उसने एरो होमज़ सोसाइटी गाजीपुर के बिल्डर नितिन बंसल और सनी बंसल से एक फ़लैट की खरीद पचास लाख रुपए में की थी। शिकायतकरता ने बताया कि उक्त बिलडरों ने पूरे पैसे वसूल करने के बावजूद उसको फ़लैट की रजिस्ट्री नहीं करवाई और न ही पैसे वापस किए। मामले की शिकायत एस.एस.पी. मोहाली को की गई थी जिनकी की तरफ से मामले की छानबीन करवाने के बाद में धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। ज़िक्रयोग्य है कि उक्त बिल्डर भाइयों के ख़िलाफ़ पहले भी बिके हुए फ्लैट्स को गिरवी रख कर लोन लेने के आरोप में केस दर्ज है जिसमें आरोपी अभी फ़रार चल रहे हैं।
थाना प्रमुख इंस्पेक्टर पवन कुमार शर्मा ने कहा कि केस दर्ज कर आरोपियों की खोज शुरू कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
छत्तबीड़ चिड़ियाघर में बीमार चल रहे हाथी राजमंगल की मौत डेराबस्सी काउंसिल प्रधान का चुनाव 11 दिसंबर को 11 बजे भाजपा महिला मोर्चा मीटिंग में औरतों ने भाजपा को जिताने का लिया संकल्प घोर कलयुग: शराबी युवक ने किया गाय के साथ दुष्कर्म, पटियाला जेल भेजा जीरकपुर : शराब की तस्करी करने के आरोप में एक गिरफ्तार, 35 पेटी शराब बरामद नवजीवन फाउंडेशन का सपना, भूखा न सोये कोई अपना रक्षा बलों को कवर करने में अधिक निडर और गंभीर होने की आवश्यकता टिकाऊ जल प्रबंधन पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन मोहाली में करतारपुर कॉरिडोर मामले में पाकिस्तान सेना की बड़ी साजिश: मुख्यमंत्री पंजाब दीपइन्दर ढिल्लों की ओर से 'हैड मास्टरज़ सैलून' का उद्घाटन