ENGLISH HINDI Sunday, August 19, 2018
Follow us on
व्यापार

पंजाबियों के लिए खाने की जन्नत प्लेट में परोस कर लेकर आ रहा है 'पहलवान मोहाली'

April 29, 2018 02:53 PM

मोहाली, फेस2न्यूज:
भंगड़ा डालने और बाकमाल कॉमेडी के बिना जिस बात के लिए सब से ज्यादा जाने जाते हैं वो हैं उनका खाने के लेकर प्यार। मक्की की रोटी और सरसों का साग से लेकर ठंडी लस्सी तक पंजाबियों का सारा भोजन पूरे संसार भर में बहुत प्रसिद्द हो चुका है। अब वक़्त है पंजाबी लोगों के लिए जम्मू और कश्मीर का मीठा और स्वादिष्ट खाने का मजा लेने का। पहलवान एक फ़ास्ट फ़ूड और डेसेर्ट्स जॉइंट्स है जिसकी खासियत होगा कश्मीर की वादियों का सबसे प्रसिद्द खाना और आज ही इसका उद्धघाटन किया पंजाब के प्रसिद्द गीतकार और म्यूजिक डायरेक्टर बंटी बैंस ने।
पहलवान मोहाली रेस्टोरेंट चंडीगढ़-खरड़ हाईवे पर खुला है इस जगह आप अपने दोस्तों के साथ—साथ अपने परिवार के साथ भी आनंद मान सकते हैं। स्वाद और ताजा फ़ूड लापरवाह और हार्दिक वातावरण और बहुत ही बेमिसाल सर्विस इस जगह की खूबियां हैं। इसमें उसी जगह बैठकर खाने और साथ लेकर जाने दोनों ही विक्लप मौजूद हैं। यह ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए सबसे अच्छी मिठाईयां सीधा जम्मू कश्मीर से लेकर आए हैं।
पहलवान मोहाली की मालिक श्रुति जमाल ने कहा, 'जब भी हम कोई पहलवान देखते हैं तो हम देखते है एक मजबूत और तगड़ा इंसान। यह जन्म से ही मजबूत होते हैं क्योंकि वह सही और सेहतमंद खाना खाते हैं और वो भी पूरा शुद्ध। आज कल हम ज्यादा शुद्ध खाना नहीं खाते। पहलवान मोहाली में इस नाम के साथ बिलकुल वफादार रहते हुए सबसे शुद्ध और ताजा मीठा खाना ही परोसा जाएगा। इस क्षेत्र में पहले ही बहुत सारे फ़ूड जॉइंट्स हैं पर हम ख़ास व्यंजन लेकर आए हैं जैसे चॉकलेट बर्फी, पंजीरी और सूंड आदि जो हम सीधा जम्मू कश्मीर की वादियों से आए हैं। हमारे मेनु में कुड का पतीसा भी है जो इस मनमोहक सूबे की खासियत है।हर रोज़ यह दुकान ताजे सामान के साथ ही खुलेगी। यह ही हमारी पहल और वादा है पहलवान मोहाली में।
जो लोग अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान देते हैं उनको मध्य नज़र रखते हुए पहलवान मोहाली के मेनू में एक खास हिस्सा डाइट फ़ूड को भी दिया गया है जैसे कि प्लेट में स्प्राउट्स से लेकर क्लीर टी।इसके इलावा इसमें ग्राहकों के लिए एक और अच्छा ऑफर है जैसे श्रुति जमाल का यह मानना है कि 'खाने कि बर्बादी एक बहुत बड़ा पाप है' उन्होंने सिर्फ ताजा खाना परोसने के साथ साथ किसी भी बर्बादी को रोकने के लिए फ्री और कम्प्लीमेंट्री मिठाईयां देने का भी वादा किया।
पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के नामवर चेहरे बंटी बैंस ने पहलवान का उद्धघाटन किया और कहा, 'मैं खाने का बहुत ही शौकीन हूँ और एक अच्छा रहा है कि मैं पहलवान का पहला मेहमान बन सका।मुझे यहां की सारी खूबियों को टेस्ट करने का मौका मिला।मैं खुद कुड का पतीसा और चॉकलेट बर्फी की गरंटी दे सकता हूँ।सब से अच्छी बात पहलवान की है की यहां सब ताजा और सस्ता है।मैं खुद इस जगह अपने दोस्तों और परिवार के साथ आता रहूंगा।आखिर में मैं सिर्फ यही कह सकता हूँ कि हर किसी को एक बार जरूर पहलवान मोहाली आए सब इसको पसंद करेंगे।
पहलवान अपने ग्राहकों के लिए एक बड़े प्रोग्राम में चंडीगढ़-खरड़ हाईवे पर माता साहिब कौर कॉलेज के सामने 29 अप्रैल को खुला।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
ओटी कैब्स ने ट्राइसिटी में उतारीं अपनी 100 कैब ऊषा ने कई पंखे लॉन्च कर अपना पोर्टफोलियो मजबूत किया कर्नाटका बैंक की 793वीं शाख़ा खुली रेनो ने की ‘रेनो कैप्चर‘ लॉन्च की घोषणा नेश्नल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने वित्तीय वर्ष 2016-17 में 14282 करोड़ रुपयों की कुल प्रीमियम इनकम अर्जित की मूड के हिसाब से रंग बदलेगा बल्ब वाघ बकरी ने पंजाब में अपना प्रीमियम टी लॉन्च करके पांव पसारे एस्टीमेबल टेक द्वारा विश्वस्तरीय साइकिल ‘डोजर’ लॉंच प्रोग्रामैटिक टेलीविजन मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँच केन्द्र सरकार को सौंपे गये एआइओसीडी के ज्ञापन में दवाईयों की ऑनलाइन बिक्री के खिलाफ सख्त आपत्ति जताई गई