ENGLISH HINDI Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

इंडिया'ज़ किड्स मॉडल्स द्वारा एक्सक्लूसिव बेबी शो व किड्स फैशन शो आयोजित

May 06, 2018 09:54 PM

कॉस्मो प्लाजा माल, जीरकपुर में मचा धमाल 

जीरकपुर, 
इंडिया'ज़ किड्स मॉडल्स द्वारा एक्सक्लूसिव बेबी शो व किड्स फैशन शो का आयोजन कॉस्मो प्लाजा माल, जीरकपुर में हुआ । इंडिया'ज़ किड्स मॉडल्स के क्रिएटिव हेड प्रशांत शर्मा ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि इंडिया'ज़ किड्स मॉडल्स फैशन की दुनिया में बच्चों के टैलेंट को बढ़ावा देने का एक अग्रणी मंच है जो  नवंबर 2013 से लगातार बच्चों पर आधारित इस प्रकार के शो निरंतर करता आ रहा है।
 
 
प्रशांत ने  जानकारी दी कि  इस बार  उनके पास 1 वर्ष से 15 वर्ष के आयु वर्ग के लगभग 100 बच्चे चयनित हुए थे । उन्होंने बताया कि मौसम के अनुकूल इस आयोजन का थीम वेस्टर्न कैजुअल समर कलेक्शन रहा । उन्होंने बताया कि 4 वर्ष से तक की आयु के सभी बच्चे अपनी मां के साथ रैंप वॉक करते नजर आये , जबकि 4 साल से ऊपर के बच्चे व्यक्तिगत तौर पर रैंप वाक करते हुए दर्शकों की तालियों से गौरान्वित हुए ।
उन्होंने कहा कि बीती 1 अप्रैल के बाद प्रत्येक रविवार को ऑडिशंस किए थे व चयनित बच्चों को आज  के आयोजन हेतु विशेष तौर पर ट्रेन किया। सभी प्रतिभागी बच्चों को सर्टिफिकेट व ट्रॉफियां  से नवाजा गया । इनमें से कुछ को अपकमिंग शूट एवं TVC में भी हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। प्रशांत शर्मा ने बताया कि यह एक किड्स शो है, ना कि मॉडल हंट, इसलिए इसमें कोई भी एक विजेता नहीं होगा, बल्कि सभी विजेता ही महसूस करेंगे । बेबी शो में 30 बच्चे थे  जबकि किड्स शो में लगभग 70 बच्चों ने भाग लिया ।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें