ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

हैप्पी गोयल पिक्चर्स ले के आ रहे हैं अपनी पहली पंजाबी फिल्म : "मैरिज पैलेस"

May 09, 2018 08:18 PM

चंडीगढ़ (फेस2न्यूज)

हर रोज़ आगे बड़ रहे हमारे पंजाबी सिनेमा में लगातार दर्शकों कुछ नया हे देखने को मिल रहा है. जिस में हर विषय पर एक पंजाबी फिल्म एक अच्छे सन्देश के साथ बन रही है जो की पंजाबी सिनेमा के विकास के लिए एक अच्छी बात है. इन में कॉमेडी फिल्में का भी बड़ा हिस्सा है ख़ासकर के वो कॉमेडी फिल्में जिन को देख के हँसते हँसते पेट में दर्द हो जाये. और इन्ही कॉमेडी फिल्मों की श्रृंखला में आगे एक और फिल्म बनने जा रही है, जिस का नाम है "मैरिज पैलेस" और जिस का निर्देशन करेंगे सुनील ठाकुर, फिल्म बनाने जा रही है हैप्पी गोयल पिक्चर्स के बैनर्स के तहत और जिस के निर्माता हैं हैप्पी गोयल व् हर्ष गोयल.

लीड एक्ट्रेस पायल राजपुत ने भी कहा के उसे इस फिल्म का हिस्सा बन के बहुत हे ख़ुशी महसूस हो रही है और इस की बात की भी ख़ुशी है के उस को शैरी मान जैसे सुरीले व् मशहूर गायक के साथ काम करने का मौका मिला.  निर्माता, हैप्पी गोयल व् हर्ष गोयल ने कहा के उन को शैरी मान, पायल राजपुत, जसविंदर भल्ला, व् बी एन शर्मा जैसे प्रसिद्ध कलाकारों व् निर्देशक सुनील ठाकुर जी के साथ काम करने का मौका मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. 

इस फिल्म में हम मुख्य भमिकाओं में दिखेंगे शैरी मान, पायल राजपुत, जसविंदर भल्ला, बी एन शर्मा, सुमित गुलाटी व् उमंग शर्मा. फिल्म की कहानी, संवाद व् पटकथा को लिखा है मशहूर लेखक राकेश धवन ने. इस फिल्म के सह-निर्माता व् प्रोजेक्ट डिज़ाइनर हैं शुभम चन्द्रचूर.

आज यहाँ इस फिल्म की घोषणा इस फिल्म की टीम द्वारा की गयी. प्रख्यात गायक शैरी मान, लीड एक्ट्रेस पायल राजपुत व् निर्माता हैप्पी गोयल व् हर्ष गोयल व् निर्देशक सुनील ठाकुर इस मौके पे मीडिया के साथ रूबरू होने के लिए उपलब्ध थे. ये फिल्म बनने जा रही है हैप्पी गोयल पिक्चर्स बैनर के तहत. फिल्म की शुटींग 25 जुन, 2018 से शुरू हो रही है.

निर्देशक, सुनील ठाकुर ने कहा, "फिल्म की पूरी कहानी के बारे में फ़िलहाल अभी हम ज़्यादा नहीं बता पायेंगे पर इतना ज़रूर बता देते हैं के इस फिल्म में भी दर्शकों को बहुत सारे हास्य पन्च्ज़ व् चुटकले सुनने व् देखने को मिलेंगे जिस को दर्शक खूब पसंद करेंगे". उन्होंने ने आगे कहा, "मैं मानता हूँ की फिल्म-मेकिंग सबसे बड़ी कला है और इस में एक्सपेरिमेंट और इनोवेशन का अनंत स्कोप है, जिस के लिए मैं तैयार हूँ.”

लीड एक्टर शैरी मान ने कहा "इस फिल्म की घोषणा कर के जो के बनने जा रही है हैप्पी गोयल पिक्चर्ज़ के बैनर के तहत, मैं बहुत ही खुश हूँ, और फिल्म के बारे में, जैसा इस का नाम है, "मैरिज पैलेस", मुझे पूरी उम्मीद है आप सब इस फिल्म को प्यार देंगे".

लीड एक्ट्रेस पायल राजपुत ने भी कहा के उसे इस फिल्म का हिस्सा बन के बहुत हे ख़ुशी महसूस हो रही है और इस की बात की भी ख़ुशी है के उस को शैरी मान जैसे सुरीले व् मशहूर गायक के साथ काम करने का मौका मिला.  निर्माता, हैप्पी गोयल व् हर्ष गोयल ने कहा के उन को शैरी मान, पायल राजपुत, जसविंदर भल्ला, व् बी एन शर्मा जैसे प्रसिद्ध कलाकारों व् निर्देशक सुनील ठाकुर जी के साथ काम करने का मौका मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. उन को उम्मीद है के ये फिल्म भी पंजाबी सिनेमा में अपना योगदान ज़रूर करेगी। फिल्म की शूटिंग पंजाब व् उस के आस पास के इलाकों में ही की जायेगी.

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार