ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
खेल

मनवीर ने ताईकवांडो में गोल्ड मैडल जीत जीरकपुर नाम किया रौशन

May 30, 2018 08:03 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

 बीते दिनों दिल्ली के तालकटोरा सटेडियम में राष्ट्रीय ताईकवांडो मुकाबले करवाए गए, इन मुकाबलों में कई राज्यों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। अंडर -14 वर्ग में ज़ीरकपुर के मनवीर सिंह मैंडी ने गोल्ड मैडल हासिल कर ज़ीरकपुर का ही नहीं बल्कि पंजाब का भी नाम रौशन किया है।

पंजाब से अकेले मनवीर सिंह मैंडी ने ही गोल्ड मैडल प्राप्त किया है। उसकी इस जीत व मेहनत की प्रशंसा करते हुए पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव जसपाल सिंह ज़ीरकपुर ने मनवीर सिंह मैंडी, उनके पिता बलजिंदर सिंह बल्ली और ताईकवांडो प्रशिक्षक शिवराज को बधाई दी। इस शानदार जीत से मैंडी के सेंट स्टीफन स्कूल में भी जश्न का माहौल रहा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता