ENGLISH HINDI Friday, October 19, 2018
Follow us on
राष्ट्रीय

दिल्ली सरकार ने 2016 से नहीं बढाया ईंधन पर वैट

June 09, 2018 04:06 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मौजूदा सत्र में सदन को बताया कि जनवरी 2016 के बाद से पेट्रोल और डीजल पर वैट नहीं बढ़ाया गया है। वे शनिवार को विपक्ष के आरोपों का जवाब दे रहे थे। विपक्षी नेता विजेंद्र गुप्ता ने आप सरकार पर ईंधन पर वैट बढ़ाने का आरोप लगाया। गुप्ता ने सत्र दौरान एक प्रश्न में भी यह मुद्दा उठाया और कहा कि पेट्रोल पर 12 प्रतिशत वैट और डीजल पर 10.5 प्रतिशत वैट बढ़ाया गया है।
दिल्ली सरकार ने शनिवार को विपक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि 2016 के बाद से, पेट्रोल और डीजल पर वैट नहीं बढ़ाया गया है। अलबत्ता सरकार ने मई 2016 को डीजल पर वैट 18 प्रतिशत से घटाकर 16.75 प्रतिशत कर दिया था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
खजाना जो बुजुर्गों ने संभाला हुआ है, वह ‘गूगल सर्च’ पर नहीं मिलता मी टू, आरक्षण, SC/ST एक्ट देश को तोड़ने व संस्कृति और सभ्यता को नष्ट करने की गहरी साजिश: सुरेश गोयल राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले अहम बदलाव पंजाब, हरियाणा, हिमाचल तथा चण्डीगढ़ में पोषण अभियान पर कार्यशाला आयोजित जीरकपुर: रेत माइनिंग माफिया का खेल अब भी जारी अवैध शराब पीने से पेंटर की जान गई, दिल्ली दरवाजा के आस-पास अवैध शराब की बिक्री पैट्रोल-डीजल के दाम बढने पर लगी पम्पों पर वाहनों की कतार गुरुद्वारा श्री हेमकुंट साहिब के कपाट बंद सर्जिकल स्ट्राईक दिवस की दूसरी वर्षगांठ पर समारोहों का आयोजन "कल्याणी शक्ति एनजीओ गीता महायज्ञ में भागीदारी" गीता मनीषी