ENGLISH HINDI Friday, June 22, 2018
Follow us on
राष्ट्रीय

दिल्ली सरकार ने 2016 से नहीं बढाया ईंधन पर वैट

June 09, 2018 04:06 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मौजूदा सत्र में सदन को बताया कि जनवरी 2016 के बाद से पेट्रोल और डीजल पर वैट नहीं बढ़ाया गया है। वे शनिवार को विपक्ष के आरोपों का जवाब दे रहे थे। विपक्षी नेता विजेंद्र गुप्ता ने आप सरकार पर ईंधन पर वैट बढ़ाने का आरोप लगाया। गुप्ता ने सत्र दौरान एक प्रश्न में भी यह मुद्दा उठाया और कहा कि पेट्रोल पर 12 प्रतिशत वैट और डीजल पर 10.5 प्रतिशत वैट बढ़ाया गया है।
दिल्ली सरकार ने शनिवार को विपक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि 2016 के बाद से, पेट्रोल और डीजल पर वैट नहीं बढ़ाया गया है। अलबत्ता सरकार ने मई 2016 को डीजल पर वैट 18 प्रतिशत से घटाकर 16.75 प्रतिशत कर दिया था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
भारत और तजाकिस्तान जल विकास के आपसी सहयोग पर सहमत डीआरडीओ के एचईएमआरएल परिसर में आग, संविदाकर्मी की मौत राष्ट्रपति भवन में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया शिक्षक राष्‍ट्रीय शिक्षक पुरस्‍कार के लिए सीधे आवेदन कर सकेंगे उपराष्ट्रपति मुंबई में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह में भाग लेंगे राष्ट्रपति ने एथेंस में विदेश नीति थिंकटैंक को संबोधित किया साइबर अपराध की ऑनलाइन शिकायत दर्ज के पोर्टल को जल्द लांच करें: केंद्रीय गृह मंत्री आतंकवादियों विरूद्ध सुरक्षा बलों की आक्रामक कार्रवाइयां फि‍र से होंगी शुरू पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ और राजस्थान में वांछित जोधपुर जेल में बंद लारेंस बिशनोई का साथी संपत नेहरा हैदराबाद से काबू हरियाणा ने किये 6 आईपीएस और 48 एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश