ENGLISH HINDI Friday, October 19, 2018
Follow us on
पंजाब

जुआ खेलने के आरोप में डेढ़ दर्ज़न लोग काबू

June 13, 2018 06:23 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर 
सी.आई.ए मुहाली की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर जीरकपुर में जुआ खेलने के आरोप में करीब डेढ़ दर्ज़न व्यक्तियों को काबू किया है। पुलिस ने उनके के कब्ज़े से एक लाख नब्बे हज़ार रुपए की राशि बरामद की है। पुलिस की ओर से सभी कथित आरोपियों ख़िलाफ़ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी है।
मामले संबधित जानकारी देते हुए सी.आई.ए इंचार्ज तरलोचन सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जीरकपुर पटियाला सड़क पर स्थित गाँव रामपुर कलाँ अधीन एक दुकान में जुआ खेला जा रहा है जिसपर उन्होंने ए.एस.आई सतपाल सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन करके जब उक्त दुकान की बेसमैंट में छापा मारा तो मौके पर पुलिस ने अभिषेक सिंगला पुत्र विनोद सिंगला निवासी मानसा, दीपक धीमान निवासी शगुन इनकलेव ढकोली, अमृत कुमार निवासी मनीमाजरा, मुहमद ताहिर निवासी धनास, गुलज़ार निवासी सैक्टर 26 चंडीगढ़, पवन कुमार निवासी रायपुर कलाँ, सेफ अली निवासी धनास, प्रदीप कुमार निवासी अकाली कौर सिंह कालोनी जीरकपुर, विपिन कुमार निवासी हिसार, कुलदीप कुमार निवासी मुबारकपुर, प्रेम कुमार निवासी पटेल नगर हिसार, इमरान मलिक निवासी जीरकपुर, लाल बहादुर निवासी आदर्श नगर जीरकपुर, क्यूम सलमानी निवासी हल्लोमाजरा चंडीगढ़, हरप्रीत सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी गाँव सामटू, सहाबूदीन निवासी धनास, सुनील कुमार निवासी गाँव रायपुर खुर्द, ऋषि कुमार निवासी मुबारिकपुर कैंप, नवीन महरा निवासी मुबारिकपुर को ताश के साथ जुआ खेलते रंगे हाथों काबू किया जिनसे मौके पर ताश के पत्तों के इलावा एक लाख नब्बे हज़ार रुपए भी बरामद किये गए।
पुलिस की ओर से इस धंदे के सरगना मेहता निवासी राजपुरा की खोज में छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सरकारी लॉटरी की आड़ में चल रहा था लाटरी बाजार में सटटा, तीन को किया काबू, सात हजार की नकदी बरामद पीरखाना में आधी रात के समय लगी आग, हड़कंप, एक हिरासत में लोगों पर बोझ डालने की बजाए सरकार माफिया व भ्रष्टाचार पर करे काबू: चीमा इरादा कत्ल आरोपित तीन लोग केस से बरी बहु-करोड़ी क्राउन चिटफंड घोटालेबाजों के खिलाफ इश्तहार जारी वेतन न मिलने से परेशान कर्मियों ने प्रबंधकों के खिलाफ किया प्रदर्शन बिल्डर द्वारा तोड़ी सड़क को नगर काउंसिल करवा रही है ठीक ट्रैफिक पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले 50 वाहनों के काटे चालान हत्या के प्रयास मामले में नामजद गैंगस्टर संपत नेहरा का साथी दीपक उर्फ दीपू बरी अवैध निर्माण ढहाने वाले धारा 195 के नोटिस रद्द