ENGLISH HINDI Wednesday, August 22, 2018
Follow us on
पंजाब

जुआ खेलने के आरोप में डेढ़ दर्ज़न लोग काबू

June 13, 2018 06:23 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर 
सी.आई.ए मुहाली की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर जीरकपुर में जुआ खेलने के आरोप में करीब डेढ़ दर्ज़न व्यक्तियों को काबू किया है। पुलिस ने उनके के कब्ज़े से एक लाख नब्बे हज़ार रुपए की राशि बरामद की है। पुलिस की ओर से सभी कथित आरोपियों ख़िलाफ़ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी है।
मामले संबधित जानकारी देते हुए सी.आई.ए इंचार्ज तरलोचन सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जीरकपुर पटियाला सड़क पर स्थित गाँव रामपुर कलाँ अधीन एक दुकान में जुआ खेला जा रहा है जिसपर उन्होंने ए.एस.आई सतपाल सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन करके जब उक्त दुकान की बेसमैंट में छापा मारा तो मौके पर पुलिस ने अभिषेक सिंगला पुत्र विनोद सिंगला निवासी मानसा, दीपक धीमान निवासी शगुन इनकलेव ढकोली, अमृत कुमार निवासी मनीमाजरा, मुहमद ताहिर निवासी धनास, गुलज़ार निवासी सैक्टर 26 चंडीगढ़, पवन कुमार निवासी रायपुर कलाँ, सेफ अली निवासी धनास, प्रदीप कुमार निवासी अकाली कौर सिंह कालोनी जीरकपुर, विपिन कुमार निवासी हिसार, कुलदीप कुमार निवासी मुबारकपुर, प्रेम कुमार निवासी पटेल नगर हिसार, इमरान मलिक निवासी जीरकपुर, लाल बहादुर निवासी आदर्श नगर जीरकपुर, क्यूम सलमानी निवासी हल्लोमाजरा चंडीगढ़, हरप्रीत सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी गाँव सामटू, सहाबूदीन निवासी धनास, सुनील कुमार निवासी गाँव रायपुर खुर्द, ऋषि कुमार निवासी मुबारिकपुर कैंप, नवीन महरा निवासी मुबारिकपुर को ताश के साथ जुआ खेलते रंगे हाथों काबू किया जिनसे मौके पर ताश के पत्तों के इलावा एक लाख नब्बे हज़ार रुपए भी बरामद किये गए।
पुलिस की ओर से इस धंदे के सरगना मेहता निवासी राजपुरा की खोज में छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
दो पत्रकारों के ख़िलाफ़ जबरन वसूली करने के आरोप में केस दर्ज सरकार द्वारा ईद-उल-ज़ूहा (बकरीद) पर सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान नगर निगम का सुपरिडेंट और एजेंट रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू नाईजीरियन तस्कर 1.8 करोड़ की हेरोइन सहित गिरफ्तार एंपलाईज़ यूनियन की बैठक, मांगे न मानने पर भूख हड़ताल की चेतावनी जीरकपुर की नाबालिग लड़की की डेंगू से हुई मृत्यु मिशन तंदुरुस्त तहत छापे, दूध और दूध उत्पादों के भरे नमूने बिना लाइसेंस के 70000 कीमत की अंग्रेजी दवाइयां बरामद मिलावट पर रोक के लिए रास्ता ढूँढने का अधिकारियों को निर्देश मंत्रीमंडल ने रखा पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की याद में दो मिनट का मौन