ENGLISH HINDI Wednesday, June 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून कोनशा मुक्त समाज निर्माण करने के लिए सभी वर्गों के लोग प्रयास करें: एसएसपीपीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नीकैप्टन द्वारा अनाज भंडारण के लिए ढके गोदामों के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप की मांगपंथ और पंजाब हितैषी होने की ड्रामेबाजी छोड़ें बादल: प्रो. बलजिन्दर कौरमहंगे सीमेंट-बजरी से लोगों को घर बनाना हुआ कठिन: चीमाहरमिलाप नगर रेलवे फाटक पर बनने वाले आर.यू.बी के लिए फिर होगा सर्वेप्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात
पंजाब

मामला सावित्री ग्रीन..... मांगे मानीं, धरना खत्म

June 13, 2018 07:53 PM

विधायक ने सावित्री ग्रीन वासियों को लिखित में दिया आश्वासन 

जीरकपुर, जेएस कलेर
सावित्री ग्रीन सोसाइटी में फ्लैट बेचने के समय किए गए वादों को तीन साल बीत जाने पर भी पूरा न होता देख 10 जून से विधायक एन.के.शर्मा की कंपनी के खिलाफ धरने पर बैठे फ्लैट बायर्स ने विधायक द्वारा बीते कल कल मीटिंग कर सभी पेंडिंग वर्क्स की मांगे मानने के लिखित आश्वासन पर आखिर बुधवार अपना धरना समाप्त कर दिया।

सावित्री ग्रीन वैलफेयर असोसिएशन की ओर से जारी प्रैस विज्ञवती में बताया गया कि बीती शाम विधायक एन के शर्मा ने सौहार्दपूर्ण माहौल में असोसिएशन पदाधिकारियों से मीटिंग कर उनकी परेशानियों को सुना और लिखित में सभी को सभी समस्याओं के हल के बारे में आश्वस्त किया। सोसाइटी वासियों की क्लब हाउस की मांग पर विधायक शर्मा ने आश्वासन दिया कि 15 अगस्त 2019 से पहले क्लब हाउस का निर्माण कर लोगों के हवाले कर दिया जाएगा।
सोसाइटी वासियों ने कहा कि सभी पैडिंग विकास कार्यों को समयावधि में पूरा करने के आश्वाशन पर आज वे अपना धरना समाप्त कर विधायक शर्मा को इन कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करने का पूर्ण सहयोग देंगे। उन्होंने अपनी विज्ञप्ति में विधायक को स्प्ष्ट किया कि उनके धरने में वे किसी भी राजनीतिम दल की कोई संलिप्तता नहीं थी। एसोसिएशन ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा दिए गए सहयोग की भी सराहना की।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
नशा मुक्त समाज निर्माण करने के लिए सभी वर्गों के लोग प्रयास करें: एसएसपी पीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नी कैप्टन द्वारा अनाज भंडारण के लिए ढके गोदामों के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप की मांग पंथ और पंजाब हितैषी होने की ड्रामेबाजी छोड़ें बादल: प्रो. बलजिन्दर कौर महंगे सीमेंट-बजरी से लोगों को घर बनाना हुआ कठिन: चीमा हरमिलाप नगर रेलवे फाटक पर बनने वाले आर.यू.बी के लिए फिर होगा सर्वे बस स्टैंड के अंदर बसे न जाने से लोग परेशान सड़क के बीच बना गढ्ढा राहगीरों के लिए परेशानी अवैध निर्माण ने बिगाड़ी जीरकपुर शहर की सूरत जीरकपुर.पटियाला सड़क पर हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्य घायल