ENGLISH HINDI Sunday, January 20, 2019
Follow us on
पंजाब

मामला सावित्री ग्रीन..... मांगे मानीं, धरना खत्म

June 13, 2018 07:53 PM

विधायक ने सावित्री ग्रीन वासियों को लिखित में दिया आश्वासन 

जीरकपुर, जेएस कलेर
सावित्री ग्रीन सोसाइटी में फ्लैट बेचने के समय किए गए वादों को तीन साल बीत जाने पर भी पूरा न होता देख 10 जून से विधायक एन.के.शर्मा की कंपनी के खिलाफ धरने पर बैठे फ्लैट बायर्स ने विधायक द्वारा बीते कल कल मीटिंग कर सभी पेंडिंग वर्क्स की मांगे मानने के लिखित आश्वासन पर आखिर बुधवार अपना धरना समाप्त कर दिया।

सावित्री ग्रीन वैलफेयर असोसिएशन की ओर से जारी प्रैस विज्ञवती में बताया गया कि बीती शाम विधायक एन के शर्मा ने सौहार्दपूर्ण माहौल में असोसिएशन पदाधिकारियों से मीटिंग कर उनकी परेशानियों को सुना और लिखित में सभी को सभी समस्याओं के हल के बारे में आश्वस्त किया। सोसाइटी वासियों की क्लब हाउस की मांग पर विधायक शर्मा ने आश्वासन दिया कि 15 अगस्त 2019 से पहले क्लब हाउस का निर्माण कर लोगों के हवाले कर दिया जाएगा।
सोसाइटी वासियों ने कहा कि सभी पैडिंग विकास कार्यों को समयावधि में पूरा करने के आश्वाशन पर आज वे अपना धरना समाप्त कर विधायक शर्मा को इन कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करने का पूर्ण सहयोग देंगे। उन्होंने अपनी विज्ञप्ति में विधायक को स्प्ष्ट किया कि उनके धरने में वे किसी भी राजनीतिम दल की कोई संलिप्तता नहीं थी। एसोसिएशन ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा दिए गए सहयोग की भी सराहना की।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
छतबीड़ जू में शेर ने दीवार फांद कर घुसे अज्ञात व्यक्ति को मार डाला बिजली मामले सम्बन्धित प्रस्ताव विधानसभा में पेश करने हेतु दिया नोटिस नहरों में 20 जनवरी से पानी छोडऩे के विवरण जारी एविएटर हब को बेस्ट एयर होस्टेस ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट 2019 का अवॉर्ड सेना भर्ती घोटाले का पुलिस ने किया पर्दाफाश फाजि़ल्का—अबोहर के सेमग्रस्त गाँवों में पानी का खारापन दूर करने के लिए लगेगा प्रोजैक्ट गिदड़बाहा के मूल निवासी की हत्या का प्रयास, तीन पर इरादा कत्ल का केस रॉयल ग्रुप ने शताबगढ़ सरकारी स्कूल में वितरित की यूनिफॉर्म निकड़ा ने ज़ीरकपुर एंटी नारकोटिक सेल के संगठन का ऐलान किया ट्रैफ़िक इंचार्ज की हत्या का मामला: ये शराब चीज ही ऐसी है, इसलिए हुआ था झगड़ा