ENGLISH HINDI Wednesday, August 22, 2018
Follow us on
पंजाब

मामला सावित्री ग्रीन..... मांगे मानीं, धरना खत्म

June 13, 2018 07:53 PM

विधायक ने सावित्री ग्रीन वासियों को लिखित में दिया आश्वासन 

जीरकपुर, जेएस कलेर
सावित्री ग्रीन सोसाइटी में फ्लैट बेचने के समय किए गए वादों को तीन साल बीत जाने पर भी पूरा न होता देख 10 जून से विधायक एन.के.शर्मा की कंपनी के खिलाफ धरने पर बैठे फ्लैट बायर्स ने विधायक द्वारा बीते कल कल मीटिंग कर सभी पेंडिंग वर्क्स की मांगे मानने के लिखित आश्वासन पर आखिर बुधवार अपना धरना समाप्त कर दिया।

सावित्री ग्रीन वैलफेयर असोसिएशन की ओर से जारी प्रैस विज्ञवती में बताया गया कि बीती शाम विधायक एन के शर्मा ने सौहार्दपूर्ण माहौल में असोसिएशन पदाधिकारियों से मीटिंग कर उनकी परेशानियों को सुना और लिखित में सभी को सभी समस्याओं के हल के बारे में आश्वस्त किया। सोसाइटी वासियों की क्लब हाउस की मांग पर विधायक शर्मा ने आश्वासन दिया कि 15 अगस्त 2019 से पहले क्लब हाउस का निर्माण कर लोगों के हवाले कर दिया जाएगा।
सोसाइटी वासियों ने कहा कि सभी पैडिंग विकास कार्यों को समयावधि में पूरा करने के आश्वाशन पर आज वे अपना धरना समाप्त कर विधायक शर्मा को इन कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करने का पूर्ण सहयोग देंगे। उन्होंने अपनी विज्ञप्ति में विधायक को स्प्ष्ट किया कि उनके धरने में वे किसी भी राजनीतिम दल की कोई संलिप्तता नहीं थी। एसोसिएशन ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा दिए गए सहयोग की भी सराहना की।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
दो पत्रकारों के ख़िलाफ़ जबरन वसूली करने के आरोप में केस दर्ज सरकार द्वारा ईद-उल-ज़ूहा (बकरीद) पर सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान नगर निगम का सुपरिडेंट और एजेंट रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू नाईजीरियन तस्कर 1.8 करोड़ की हेरोइन सहित गिरफ्तार एंपलाईज़ यूनियन की बैठक, मांगे न मानने पर भूख हड़ताल की चेतावनी जीरकपुर की नाबालिग लड़की की डेंगू से हुई मृत्यु मिशन तंदुरुस्त तहत छापे, दूध और दूध उत्पादों के भरे नमूने बिना लाइसेंस के 70000 कीमत की अंग्रेजी दवाइयां बरामद मिलावट पर रोक के लिए रास्ता ढूँढने का अधिकारियों को निर्देश मंत्रीमंडल ने रखा पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की याद में दो मिनट का मौन