ENGLISH HINDI Friday, June 22, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन

June 13, 2018 08:24 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज
भाजपा इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन की निरंतर कोशिशों के बाद चार पहिया वाहनों में बुल बार लगाने से दिल्ली हाईकोर्ट के स्टे आर्डर के आधार पर अब चण्डीगढ़ में कोई चालान नहीं कटेंगे।

 अवि भसीन ने बताया कि चण्डीगढ़ ट्रैफिक डिपार्टमेंट से आरटीआई के अंतर्गत सूचना प्राप्त हुई है कि दिल्ली हाईकोर्ट (Case No. W.P. (C) 6340/2017 & 1498/2018) के फैसले के आधार पर अब चण्डीगढ़ शहर में भी चार पहिया वाहनों में बुल बार लगाने पर कोई चालान नहीं कटेगा। उन्होंने कहा कि बुल बार लगाने से व्यक्तिगत कोई समस्या नहीं होती, दुर्घटना के दौरान गाड़ी को ज्यादा नुकसान न हो इसीलिए वाहनों की सुरक्षा के लिए लगाया जाता है।
अवि भसीन ने कहा कि यह धारना बिल्कुल गलत है कि गार्ड लगाने से दुर्घटना के समय गाड़ी के एयर बैग नहीं खुलते जबकि इसको लगाने से एयर बैग खुलने में कोई फर्क नहीं पड़ता। अवि भसीन ने दिल्ली हाईकोर्ट और चण्डीगढ़ के ट्रैफिक एसएसपी एस आनंद का धन्यवाद किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
एचएमटीए पिंजौर की खाली पड़ी 100 एकड़ जमीन पर सेब मंडी बनाने का प्रस्ताव युवा कांग्रेस चंडीगढ़ ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन पंचकुला महिला पुलिस थाने ने दिखाया दम, नाबालिग लड़की की शादी रोकी मनीष तिवारी को चंडीगढ़ संसदीय सीट के लिए उम्मीदवार बनाने की चर्चा पर भडक़े राज नागपाल बजुर्ग बैंक कर्मी ने बैंक के आलाधिकारियों पर धक्केशाही से नौकरी से निकालने के लगाए आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु एम-पासपोर्ट सेवा एप शुरू सोशल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन निवेशकों को शिक्षित करना आवश्यक :सुरेन्दर वर्मा सुरक्षित नहीं सुखना लेक, सुबह की सैर 33 हजार में पड़ी, बच्चों की दो साइकिलें चोरी सात दिवसीय निशुल्क योग शिविर का आयोजन