ENGLISH HINDI Friday, October 19, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन

June 13, 2018 08:24 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज
भाजपा इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन की निरंतर कोशिशों के बाद चार पहिया वाहनों में बुल बार लगाने से दिल्ली हाईकोर्ट के स्टे आर्डर के आधार पर अब चण्डीगढ़ में कोई चालान नहीं कटेंगे।

 अवि भसीन ने बताया कि चण्डीगढ़ ट्रैफिक डिपार्टमेंट से आरटीआई के अंतर्गत सूचना प्राप्त हुई है कि दिल्ली हाईकोर्ट (Case No. W.P. (C) 6340/2017 & 1498/2018) के फैसले के आधार पर अब चण्डीगढ़ शहर में भी चार पहिया वाहनों में बुल बार लगाने पर कोई चालान नहीं कटेगा। उन्होंने कहा कि बुल बार लगाने से व्यक्तिगत कोई समस्या नहीं होती, दुर्घटना के दौरान गाड़ी को ज्यादा नुकसान न हो इसीलिए वाहनों की सुरक्षा के लिए लगाया जाता है।
अवि भसीन ने कहा कि यह धारना बिल्कुल गलत है कि गार्ड लगाने से दुर्घटना के समय गाड़ी के एयर बैग नहीं खुलते जबकि इसको लगाने से एयर बैग खुलने में कोई फर्क नहीं पड़ता। अवि भसीन ने दिल्ली हाईकोर्ट और चण्डीगढ़ के ट्रैफिक एसएसपी एस आनंद का धन्यवाद किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
मंगलमुखी ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसाइटी ने माता शेरांवाली की प्रतिमा का विसर्जन किया क्रिमिनल जस्टिस इन इंडिया विषय पर अपने विचार रखे सुप्रीम कोर्ट के सीनियर एडवोकेट और राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी ने साईं बाबा का 100वां महासमाधि दिवस 15 अक्टूबर को : सतिंदर सरताज बाबा के भजनों से गुनगान करेंगे: बेनीवाल होंगें मुख्य अतिथि वूमेन एंड चाइल्ड वेलपफेयर सोसायटी ने किया फ्री मेडिकल चेक- अप कैम्प का आयोजन राष्ट्रीय हिंन्दू शक्ति संगठन चंडीगढ़ इकाई की औपचारिक घोषणा: हिंदुत्व और पर्यावरण संरक्षण संगठन का मुख्य एजेंड विवादों के घेरे में खालसा कॉलेज: आॅनलाइन भुगतान वसूली पर प्रिंसिपल को 29 नवंबर के लिए नोटिस लोकनायक जयप्रकाश नारायण की 116वीं जयंती पर उनको याद किया भारत विकास परिषद ने बच्चों को जूते बांटे एवांस डेंटल केयर ने सफलतापूर्वक 3डी आधारित डेंटल इम्पलांट प्लेसमेंट किया सोलर संयंत्र लगाने के लिए सरकार बांट रही सब्सिडी, मिलेगा दोहरा मुनाफा