ENGLISH HINDI Wednesday, August 22, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन

June 13, 2018 08:24 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज
भाजपा इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन की निरंतर कोशिशों के बाद चार पहिया वाहनों में बुल बार लगाने से दिल्ली हाईकोर्ट के स्टे आर्डर के आधार पर अब चण्डीगढ़ में कोई चालान नहीं कटेंगे।

 अवि भसीन ने बताया कि चण्डीगढ़ ट्रैफिक डिपार्टमेंट से आरटीआई के अंतर्गत सूचना प्राप्त हुई है कि दिल्ली हाईकोर्ट (Case No. W.P. (C) 6340/2017 & 1498/2018) के फैसले के आधार पर अब चण्डीगढ़ शहर में भी चार पहिया वाहनों में बुल बार लगाने पर कोई चालान नहीं कटेगा। उन्होंने कहा कि बुल बार लगाने से व्यक्तिगत कोई समस्या नहीं होती, दुर्घटना के दौरान गाड़ी को ज्यादा नुकसान न हो इसीलिए वाहनों की सुरक्षा के लिए लगाया जाता है।
अवि भसीन ने कहा कि यह धारना बिल्कुल गलत है कि गार्ड लगाने से दुर्घटना के समय गाड़ी के एयर बैग नहीं खुलते जबकि इसको लगाने से एयर बैग खुलने में कोई फर्क नहीं पड़ता। अवि भसीन ने दिल्ली हाईकोर्ट और चण्डीगढ़ के ट्रैफिक एसएसपी एस आनंद का धन्यवाद किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां 22 को पहुंचेगी चंडीगढ राजीव गांधी के दूरदर्शी निर्णयों से देश आईटी क्षेत्र की विश्व महाशक्ति बना: नागपाल श्रावण मास का आखिरी सोमवार: सनातन धर्म सभा सेक्टर 46 ने लगाया खीर मालपुड़े का लंगर सतयुग दर्शन ट्रस्ट द्वारा आयोजित अनूठा अंतर्राष्ट्रीय मानवता ई-ओलम्पियाड-2018 विश्व हिन्दू परिषद-बजरंग दल चंडीगढ़ ने किया संगठन विस्तार पूर्वांचल विकास महासंघ, चण्डीगढ़ के प्रधान सुनील गुप्ता नेकालका-पिंजौर में ध्वजारोहण किया। समस्या-समाधान टीम ने मनाया जश्न ए आजादी महोत्सव पूजा बख्शी राष्ट्रीय गौरव अवॉर्ड 2018 से सम्मानित टंडन के देहांत से एक युग का अंत: भाजपा नेता आतंकवाद-पत्थरबाजों को करारा जवाब है करीम मोहम्मद