ENGLISH HINDI Wednesday, February 20, 2019
Follow us on
पंजाब

जीरकपुर के पीरमुछल्ला में आयोजित रक्तदान शिविर में 120 यूनिट ब्लड भेजा पंचकूला

June 22, 2018 08:38 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
ज़ीरकपुर के पीरमुछल्ला क्षेत्र में स्पोटर्स और वैलफेयर क्लब और एनएसजी ग्रुप की तरफ से स्वर्गीय गुरदेव सिंह की याद में समूह नगर निवासी और बलड बैंक सैक्टर 6 पंचकुला के सहयोग के साथ पहला खूनदान कैंप लगाया गया। कैंप का उद्घाटन पीपीसीसी के सचिव दीपइन्दर सिंह ढिल्लों ने किया।

 
 
इस मौके खूनदानियों को संबोधन करते दीपइन्दर ढिल्लों ने कहा कि खूनदान एक महादान है क्योंकि हमारे की तरफ से दान में दिए गए ख़ून की एक -एक बूँद किसी जरूरतमंद को नयी ज़िंदगी दे सकती है। इस लिए हमें किसी मरीज़ की जान बचाने के लिए समय -समय और खूनदान करते रहना चाहिए।

इस मौके जानकारी देते क्लब के प्रधान गुरसेवक सिंह पूनिया ने बताया कि इस कैंप दौरान 120 यूनिट ख़ून बलड बैक पंचकुला के सहयोग के साथ इकट्ठा किया गया।

उन्होंने कहा कि यदि आपकी तरफ से दान किये गए ख़ून के साथ किसी को नयी ज़िंदगी मिलती है तो इस से बड़ा ओर कोई सुकून नहीं। उन नौजवान पीड़ाी को प्रेरित किया कि वह ख़ूनदान करने के लिए आगे आएं। इस कैंप में समूह नगर के नौजवान साथ-साथ इलाके भर के नौजवान ने बढ़ चढ़कर योगदान पाया। कैंप दौरान जे सिंह सरपंच, अजीत सिंह, सेवा सिंह, गुरसेवक सिंह, जसबीर सिंह, निरभै सिंह, जर्नैल सिंह, निक्कू सोढी, हरजीत मिनटों, हरप्रीत सिंह, गुरविन्दर सिंह, गुरदयाल सिंह, गुरप्रीत सिंह और गुरजंट सिंह आदी मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
मीटिंग में रुकावट डालने और मारपीट पर पति पत्नी ख़िलाफ़ केस दर्ज पंचकुला का कपड़ा व्यापारी डेराबस्सी से लापता नारी शक्ति का प्रतीक -शीनू के जुनून का परिचायक है ‘चन्न मखना’ जसपाल सिंह ने बजट का किया स्वागत वीर सैनिकों की शहादत का लोगों के मन में गुस्सा , नवजोत सिद्धू, सुखपाल सिंह खैहरा व इमरान खान का पुतला फूंका भारत-पाक सरहद पर गूंजे पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाने के नारे भारत-पाक सादकी चौकी पर रिट्रीट सेरेमनी का समय बदला चंडीगढ़ के लिए 22 फरवरी को फाजिल्का से चलेगी गाड़ी देश विरोधी बयान! अकालियों ने उठाई नवजोत सिंह सिद्धू की बर्खास्तगी की मांग शहीदों के लिए सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, हाथों में लौ लिए हर आंख दिखी नम