ENGLISH HINDI Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
प्रत्येक नागरिक की प्रतिबद्धता से बनेगा चण्डीगढ़ स्वच्छता में नम्बर वन: महापौर'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोपअकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटेंअकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामाश्री राधा अष्टमी का महोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनायाएनीमिया मुक्त भारत और घर में बच्चे की देखभाल पर राष्ट्रीय प्रसार कार्यशाला का उद्घाटनदेवप्रीत सिंह ने पीआईबी उत्तरी क्षेत्र के अपर महानिदेशक का पदभार संभालाजीरकपुर के नए थाना प्रभारी के सामने अन्ट्रेसड मामलों को सुलझाने की चुनौती, कार्यभार संभाला
हरियाणा

कोसली-चंडीगढ़ बस सेवा शुरू

June 22, 2018 09:05 PM

रेवाड़ी, धनेश:
हरियाणा रोडवेज के रेवाड़ी डिपो से कोसली-चंडीगढ़ बस सेवा दोबारा शुरू कर दी गई है। बता दें कि मुख्यालय के आदेश पर कम राजस्व मिलने की वजह से महेंद्रगढ़ डिपो से चलने वाली कनीना-वाया नाहड़-कोसली से चंडीगढ़ जाने वाली बस सेवा और कोसली से चंडीगढ़ चलने वाली बस सेवाएं बंद कर दी गई थी।
इस मामले में रोडवेज के रेवाड़ी डिपो जीएम बलवंत सिंह गोदारा, जोकि नारनौल (महेंद्रगढ़) डिपो के जीएम पद का अति. पदभार भी संभाल रहे हैं, ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों से चलने वाली बस सेवाओं में लोगों की मांग और जरूरत के अनुसार सुबह 7 बजे चलाने के समय में कुछ राहत देने का निर्णय लिया गया है। मुख्यालय से गुरूवार को कोसली-चंडीगढ़ बस सेवा चलाने के आदेश मिले। शुक्रवार से यह बस सेवा शुरू कर दी गई है।
उन्होंने साफ कहा कि नारनौल डिपो से कनीना वाया नाहड़ कोसली होकर चंडीगढ़ चलने वाली बस सेवा फिलहाल बंद है। नांगल चौधरी क्षेत्र के कुछ गांवों से ग्रामीणों एवं पंचायतों की ग्रामीण बस सेवाएं शुरू करने की मांगें आई हैं मगर रेवाड़ी जिले में किसी भी ग्रामीण क्षेत्र से ऐसी कोई मांग हमारे पास नहीं आई है। जीएम गोदारा ने कहा कि मुख्यालय के आदेश पर ग्रामीण क्षेत्रों से पहले सुबह साढ़े 5 बजे रोडवेज बसें चलती थी मगर कम सवारियां मिलने और लगातार राजस्व घटने की वजह से इनके समय में बदलाव करते हुए इनको सुबह 7 बजे चलाने का निर्णय लिया गया। सभी डिपो से अलसुबह चलने वाली बस सेवाएं अभी बंद हैं मगर लोगों की मांग के आधार पर बस सेवा चलाने के लिए मुख्यालय से अनुमति लेकर दोबारा बस सेवा चलाई जा सकेगी।
उन्होंने कोसली-चंडीगढ़ बस सेवा को लेकर बताया कि यह सेवा सुबह 5 बजे चलती थी, जिसे शुक्रवार से दोबारा चालू करा दिया गया है। रेवाड़ी से दो बसें बारी-वार यह सेवा देंगी क्योंकि टिकट और गाड़ी को डीजल उपलब्ध कराने के लिए बस का डिपो में आना जरूरी है।
क्या रहेगा शडयूल:
रोडवेज बस अब रोजाना सुबह 5 बजे कोसली से जाकर चंडीगढ़ जाएगी। वहां करीब 11 बजे पहुंचने के बाद दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ से वापस चलेगी। शाम को कोसली पहुंचने के बाद उसे दूसरे दिन से लोकल चलाया जाएगा जबकि उसकी जगह चंडीगढ़ दूसरी बस जाएगी। दूसरी बस भी इसी तर्ज पर चलेगी। बारी-बारी दोनों बसें क्रम बदलती रहेंगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
4 अधिकारियों व कर्मचारियों को निलंबित करने व 4 पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश रेवाड़ी की बेटी को न्याय चाहिए, खैरात नही: जयहिंद नर्सिंग कोर्सों में प्रवेश हेतु ऑनलाइन होगी काउंसलिंग गीता का अनुसरण करते हुए गरीब व जरूरतमंद की मदद करें: राज्यपाल रेवाडी गैंग रेप: मनोहर जांच में प्रगति का जायजा लेने पंजाब दौरा रद्द कर पहुंचे चंडीगढ़, कहा, आरोपियों को नहीं बख्शेंगे सिरसा पुलिस ने बरामद किये पांच क्विंटल डोडे, दो काबू हरियाणा में चार आईपीएस अफसरों का तबादला जल्द ही 47 आवासीय सेक्टरों को किया जाएगा विकसित किफायती मकान निर्माण के लिए 10 से 15 एकड़ भूमि पर मिलेंगे लाइसेंस वाईएमसीए चौक से बल्लभगढ़ तक मैट्रो लाइन तैयार, उदघाटन शीघ्र