ENGLISH HINDI Sunday, January 20, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

आयुष डॉग बाइट डेथ केस: अज्ञात के बजाये आवारा कुत्तों की हितैषी मेनका गाँधी के खिलाफ मामला दर्ज हो : राज नागपाल

June 26, 2018 07:26 PM
चण्डीगढ़: अबोध बालक आयुष की आवारा कुत्तों द्वारा काटे जाने से हुई दर्दनाक मौत को लेकर चण्डीगढ़ पुलिस ने अज्ञात के के खिलाफ जो मामला दर्ज किया है वह सरासर गलत है। ये कहना है आल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसाइटी के अध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता राज नागपाल का।
उन्होंने कहा कि इस सारे प्रकरण के लिए केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी व उनका एनजीओ पीपल्स फॉर एनीमल ( पीएफए ) ही दोषी है क्योंकि जहाँ भी कोई कुत्तों द्वारा काटे जाने पर उन्हें मारता है तो केंद्रीय मंत्री व पीएफए पीड़ित के खिलाफ ही कानूनी कानूनी कार्यवाई करते हैं। 
अब किसी आवारा कुत्ते ने किसी बच्चे की जान ली है इसकी जिम्मेदारी उसके मालिक की बनती है। अब क्योंकि पूरे देश में आवारा कुत्तों की हितैषी व खैरख्वाह मेनका गांधी व पीएफए हैं तो आयुष की मौत की जिम्मेदारी भी सरासर इन्ही की है। इसलिए पुलिस विभाग को इनके खिलाफ तत्काल एफ आई आर करके बनती कार्यवाई करनी चाहिए। उन्होंने अदालत से भी इस मामले में दखल देने की गुजारिश की है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
नशे पर आधरित पुस्तक ये जिंदगी है अनमोल का विमोचन लोंगेवाला युद्ध के नायक ब्रिगेडियर के. एस. चांदपुरी के शौर्य को प्रदर्शनी में दर्शाया मल्टीपल स्किल और स्पेशिलटी प्राप्त करनी जरूरी :गुल पनाग ओबेरॉय एजुकेशनल ट्रस्ट त्रिमासिक मैगजीन का लोकार्पण टंडन, मॉडल जेल बुड़ैल का गैर-सरकारी आगंतुक नामित डर्टीफुल गेम के बीच बने कालिया सिटी ब्यूटीफुल के मेयर मिलेट उत्सव के आयोजन का मकसद पुरातन खेती से लोगों को जोडऩा : उमेन्द्र दत्त टंडन पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरेहबान में झांके दुबे: मुकेश राय जोशी, प्रमोद व भट्टी एडमिनिस्ट्रेटर एडवाइज़री कौंसिल के मैंबर नियुक्त चंडीगढ़ बाल्मीकि समाज आया मेयर प्रत्याशी राजेश कालिया के समर्थन में