ENGLISH HINDI Tuesday, October 23, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
वीरेश शांडिल्य को झूठे रेप केस में फंसाने वाली चंडीगढ़ की महिला पर अदालत ने दिए कार्रवाई के आदेशअपनी फिल्म द जरनी आफ कर्मा की परमोशन के लिए पूनम पांडे पहुंची जीरकपुर, शक्ति कपूर जवान लडकी से इशक फरमाते आएंगे नजरअमृतसर ट्रेन ट्रेजडी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म, ट्रेन ड्राईवर सलामत, सोशल मीडिया को जिम्मेवारी से काम लेना होगा भीड़ भाड़ वाले बाजारों से दूर लगने चाहिए पटाखों के स्टालढकोली में एक बंद घर को अज्ञात चोरों ने बनाया निशानादेश में बदलाव की लहर, राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री-अदिति सिंह23 व 24 की शरद पूर्णिमा पर खीर को औषधि बना कर खाएंडिस्को क्लब बंद रात 12 बजे बंद: ढाबे अब भी रहते है सुबह तक खुले
चंडीगढ़

आयुष डॉग बाइट डेथ केस: अज्ञात के बजाये आवारा कुत्तों की हितैषी मेनका गाँधी के खिलाफ मामला दर्ज हो : राज नागपाल

June 26, 2018 07:26 PM
चण्डीगढ़: अबोध बालक आयुष की आवारा कुत्तों द्वारा काटे जाने से हुई दर्दनाक मौत को लेकर चण्डीगढ़ पुलिस ने अज्ञात के के खिलाफ जो मामला दर्ज किया है वह सरासर गलत है। ये कहना है आल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसाइटी के अध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता राज नागपाल का।
उन्होंने कहा कि इस सारे प्रकरण के लिए केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी व उनका एनजीओ पीपल्स फॉर एनीमल ( पीएफए ) ही दोषी है क्योंकि जहाँ भी कोई कुत्तों द्वारा काटे जाने पर उन्हें मारता है तो केंद्रीय मंत्री व पीएफए पीड़ित के खिलाफ ही कानूनी कानूनी कार्यवाई करते हैं। 
अब किसी आवारा कुत्ते ने किसी बच्चे की जान ली है इसकी जिम्मेदारी उसके मालिक की बनती है। अब क्योंकि पूरे देश में आवारा कुत्तों की हितैषी व खैरख्वाह मेनका गांधी व पीएफए हैं तो आयुष की मौत की जिम्मेदारी भी सरासर इन्ही की है। इसलिए पुलिस विभाग को इनके खिलाफ तत्काल एफ आई आर करके बनती कार्यवाई करनी चाहिए। उन्होंने अदालत से भी इस मामले में दखल देने की गुजारिश की है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
वीरेश शांडिल्य को झूठे रेप केस में फंसाने वाली चंडीगढ़ की महिला पर अदालत ने दिए कार्रवाई के आदेश मंगलमुखी ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसाइटी ने माता शेरांवाली की प्रतिमा का विसर्जन किया क्रिमिनल जस्टिस इन इंडिया विषय पर अपने विचार रखे सुप्रीम कोर्ट के सीनियर एडवोकेट और राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी ने साईं बाबा का 100वां महासमाधि दिवस 15 अक्टूबर को : सतिंदर सरताज बाबा के भजनों से गुनगान करेंगे: बेनीवाल होंगें मुख्य अतिथि वूमेन एंड चाइल्ड वेलपफेयर सोसायटी ने किया फ्री मेडिकल चेक- अप कैम्प का आयोजन राष्ट्रीय हिंन्दू शक्ति संगठन चंडीगढ़ इकाई की औपचारिक घोषणा: हिंदुत्व और पर्यावरण संरक्षण संगठन का मुख्य एजेंड विवादों के घेरे में खालसा कॉलेज: आॅनलाइन भुगतान वसूली पर प्रिंसिपल को 29 नवंबर के लिए नोटिस लोकनायक जयप्रकाश नारायण की 116वीं जयंती पर उनको याद किया भारत विकास परिषद ने बच्चों को जूते बांटे एवांस डेंटल केयर ने सफलतापूर्वक 3डी आधारित डेंटल इम्पलांट प्लेसमेंट किया