ENGLISH HINDI Tuesday, May 21, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

आयुष डॉग बाइट डेथ केस: अज्ञात के बजाये आवारा कुत्तों की हितैषी मेनका गाँधी के खिलाफ मामला दर्ज हो : राज नागपाल

June 26, 2018 07:26 PM
चण्डीगढ़: अबोध बालक आयुष की आवारा कुत्तों द्वारा काटे जाने से हुई दर्दनाक मौत को लेकर चण्डीगढ़ पुलिस ने अज्ञात के के खिलाफ जो मामला दर्ज किया है वह सरासर गलत है। ये कहना है आल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसाइटी के अध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता राज नागपाल का।
उन्होंने कहा कि इस सारे प्रकरण के लिए केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी व उनका एनजीओ पीपल्स फॉर एनीमल ( पीएफए ) ही दोषी है क्योंकि जहाँ भी कोई कुत्तों द्वारा काटे जाने पर उन्हें मारता है तो केंद्रीय मंत्री व पीएफए पीड़ित के खिलाफ ही कानूनी कानूनी कार्यवाई करते हैं। 
अब किसी आवारा कुत्ते ने किसी बच्चे की जान ली है इसकी जिम्मेदारी उसके मालिक की बनती है। अब क्योंकि पूरे देश में आवारा कुत्तों की हितैषी व खैरख्वाह मेनका गांधी व पीएफए हैं तो आयुष की मौत की जिम्मेदारी भी सरासर इन्ही की है। इसलिए पुलिस विभाग को इनके खिलाफ तत्काल एफ आई आर करके बनती कार्यवाई करनी चाहिए। उन्होंने अदालत से भी इस मामले में दखल देने की गुजारिश की है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
किसानों को कर्ज माफी का मुद्दा: अकाली अपनी मंजी हेठां सोटा मारन, किया अकालियों की विफल योजनाओं का खुलासा चुनावी मौसम में एयरपोर्ट पर बिगाड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल अठावले ने रिलीज किया चुनावी घोषणा पत्र, 19 मुद्दों को ध्यान में रख वोटिंग करे चंडीगढ़ की जनता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले 14 मई को चंडीगढ़ में क्लाउड नाइन ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स ने मदर डे मनाया , रॉक द बेबी बम्ब एंड मॉमी एंड मी फैशन वॉक का आयोजन पतंजलि योग समिति चंडीगढ़ ने 48 नये सहयोग शिक्षक तैयार किए किरण खेर के समर्थन में उतरी मजदूर सेना दलित समाज चुनाव का करेगा बायकाट कुलजीत सिंह मिंटू बने प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन के प्रधान कूरियर हो गया गुम, अब डीटीडीसी कुरियर कंपनी भरेगा 36070/- रुपया