ENGLISH HINDI Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
श्राद्ध पक्ष. 24 सितंबर से 8 अक्टूबर 2018 तक क्यों करें श्राद्ध ?प्रत्येक नागरिक की प्रतिबद्धता से बनेगा चण्डीगढ़ स्वच्छता में नम्बर वन: महापौर'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोपअकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटेंअकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामाश्री राधा अष्टमी का महोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनायाएनीमिया मुक्त भारत और घर में बच्चे की देखभाल पर राष्ट्रीय प्रसार कार्यशाला का उद्घाटनदेवप्रीत सिंह ने पीआईबी उत्तरी क्षेत्र के अपर महानिदेशक का पदभार संभाला
जीवन शैली

लंदन स्थित मैगज़ीन कवर पेज पर नज़रआई दीपिका पादुकोण

June 30, 2018 09:21 PM

मुंबई, फेस2न्यूज

बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण ने यूके स्थित ईस्टर्न स्टैण्डर्ड मैगज़ीन कवर पेज के नवीनतम इशू पर अपने सौंदर्य से हर किसी को मंत्रमुक्त कर दिया है। अभिनेत्री अपने शानदार पत्रिका कवर के साथ खूबसूरती का परचम फहराते हुए नज़र आ रही है।

फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट कवर और टिंग्स लंदन कवर के साथ दर्शकों का दिल जीतने के बाद, दीपिका पादुकोण अब ईस्टर्न स्टैण्डर्ड मैगज़ीन कवर पेज पर अप्रतिम खूबसूरत दिवा लुक में दिखाई दे रही है। दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' के साथ इस साल की धमाकेदार शुरुआत की थी। अभिनेत्री ने न केवल दर्शकों के दिलों को जीता बल्कि रानी पद्मिनी के अपने उपयुक्त चित्रण के लिए बेहतरीन समीक्षा भी प्राप्त की।

सफलता के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा,"यदि लोगों का एक बड़ा हिस्सा यह नहीं जानता कि यह किस चीज़ के बारे में है, तो इस इशू के बारे में बताकर मैं अपनी ऊर्जा को बर्बाद नहीं करुँगी। मुझे नहीं लगता कि यह रिलेवेंट है। और जो लोग जानते हैं, उनके लिए मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जो हमने खुशी से हासिल किया है। मुझे लगता है कि फिल्म की सफलता मेरी सबसे बड़ी जीत है।"

100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी हैं, जबकि उनकी हालिया रिलीज पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी।

इसी के साथ, दीपिका बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री है जिसने महिला नेतृत्व वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था।

इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगो की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री का ख़िताब अपने नाम कर के दीपिका सबको गर्वित महसूस करवा चुकी है। अभिनेत्री ने एमईटी गाला और कांन्स 2018 में अपनी शानदार उपस्थिति के साथ भी हर किसी का दिल जीत लिया था।

अभिनेत्री की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए, दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है जिसका सबूत सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है।कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
डा.वन्दना बनी मिसिज इंडिया ब्यूटी क्वीन 2018 मिस व मिस्टर भारत पंजाब बनी निहारिका पुनीत भाटिया, फर्स्ट रनरअप रही जोड़ी कुणाल प्रिया अरोड़ा बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ मुहिम से जुड़ी श्रेया चोपड़ा मिस इंडिया ग्लैमोन 2017 अभियान से संतुष्ट तीज त्यौहार के दौरान महिलाएं कैसे निखारें अपना सौंदर्य 'मिसेज इंडिया' खिताब के लिए चयनित 100 भारतीय महिलाओं में से बरनाला की अशमिता भी शामिल अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता, ‘एमप्रेस यूनिवर्स 2018’ ने चंडीगढ़ और पंजाब से 300से ज्यादा पंजीकरण हासिल किए इंडिया'ज़ किड्स मॉडल्स द्वारा एक्सक्लूसिव बेबी शो व किड्स फैशन शो आयोजित ‘सोनिआ मान’ ‘धागे करीऐशन’ की ब्रांड अम्बेस्डर बनी अम्बाला की मशहूर पूड़ी और गोलगप्पे अब चंडीगढ़ में भी शहनाज हुसैन ने हिमाचली नेताओं को आकर्षक दिखने के गुर बताए