ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
अंतर्राष्ट्रीय

मनीला में महलकलां के नौजवान की हत्या

July 05, 2018 07:35 PM

परिवार को आर्थिक तंगी से बाहर निकालने 6 साल पहले गया था मनीला

बरनाला, अखिलेश बंसल, 

बेरोजगारी से निजात पाने के लिए कारोबार करने गए कस्बा महलकलां के गांव छीनीवाल कलां के नौजवान को मनीला में जान से हाथ धोना पड़ा है। जिसे वहां बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने सीधी फायरिंग कर गोलियों से भून डाला। घटना के असली कारण क्या थे के बारे में अभी खुल्लासा नहीं हो सका है। पीडि़त परिवार नौजवान के शव के भारत पहुंचने की इंतजार कर रहा है।

File Photo Jaswinder Singh
मृतक युवक की डेड बॉडी लाने के लिए राज्य सरकार केंद्रीय गृह मंत्रालय से संपर्क में है। जो मंगलवार को पहुंचने की संभावना है।

जानकारी के अनुसार मनीला में मारा गया नौजवान जसविंदर सिंह (27) पुत्र वाहेगुरु पाल सिंह परिवार को आर्थिक तंगी से बाहर निकालने के लिए करीब छ: साल पहले वर्ष 2012 के दौरान यहां से गया था। वहां जाकर उसने फायनांस का कारोबार शुरु किया था। बताया गया है कि जब जसविंदर सिंह की हत्या की गई उस वक्त वह फायनांस का पैसा एकत्रित करने मोटरसाइकिल पर सवार हो जा रहा था।

थाना महलकलां के प्रभारी शमशेर सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा पीडि़त परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। जिसके लिए वे मामला आलाकमान अधिकारियों के ध्यान में लाएंगे। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और अंतर्राष्ट्रीय ख़बरें
लंदन में शोभा यात्रा के साथ संपन्न हुआ 3 दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव लंका के पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने स्वीकारा रामायण कांक्लेव का आमंत्रण खास खबर-महाराजा रणजीत सिंह की कांस्य प्रतिमा का लाहौर में किया जा रहा अनावरण मिस इंडिया वल्र्ड वाईड श्रीसैनी के सहयोग से जरूरतमंद बच्चों के लिये इकट्ठे हुए डेढ लाख डॉलर भारत—जापान के बीच द्विपक्षीय विनिमय व्‍यवस्‍था समझौता पाकिस्तानी शेयर बाजार में भारी गिरावट भारत—डेनमार्क के बीच समुद्रीय मुद्दों पर समझौता ज्ञापन को मंजूरी फ्रांस नौसेना प्रमुख एडीएम क्रिस्टोफ प्राजुक 6 से 9 जनवरी तक भारत में बन्दर का यौन उत्पीडन : मिस्र की 25 वर्षीय महिला को तीन साल क़ैद की सजा भारत-चीन संयुक्त सैन्य अभ्यास ‘हैंड इन हैंड’ शुरू