ENGLISH HINDI Wednesday, February 20, 2019
Follow us on
हरियाणा

भाजपा ने किया सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग: जयहिंद

July 12, 2018 07:02 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
आप हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रधानमन्त्री नरेंदर मोदी की मलोट पंजाब रैली पर सवाल दागते हुए कहा कि जयपुर रैली की नाकामी के बाद भाजपा ने पंजाब रैली में हरियाणा की सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है व हरियाणा से भीड़ इकट्ठी की। जयहिंद ने कहा कि भाजपा की रैलियों में सरपंच व पंचायतों ने आना छोड़ दिया तो अब भीड़ जुटाने के लिए सरकारी मशीनरी का सहारा लिया जा रहा है। खट्टर सरकार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही है। रोडवेज की नुकसान की भरपाई केंद्र सरकार करें।
जयहिंद ने कहा कि रोडवेज वैसे ही घाटे से नही उभर पा रही है उपर से सरकार अपनी रैलियों का बोझ भी हरियाणा रोडवेज के बेड़े पर डाल रही है। आम जन सुविधाओं के लिए तडफ रही है और वीईपी कल्चर से दूर रहने की बात करने वाली खट्टर सरकार अब खुद वीईपी कल्चर को अपना रही है। स्कूल, कॉलेज में जाने वाले छात्र-छात्राओं के लिए खट्टर सरकार बस तक उपलब्ध नही करा पा रही है लेकिन पंजाब की रैली के लिए हरियाणा रोडवेज की बस भेजी जा रही है। ये हरियाणा की जनता के हितों पर आघात है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
मैक्स लाइफ इन्शुरेंस पंचकूला ने निकाला कैंडल मार्च हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 15 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किये कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ० जगराज ढांडी संस्पेंड कर्मचारी अपनी सेवाओं पर पुन: नहीं लौटे तो उनके खिलाफ कड़ा फैसला जीआरपी और कमांडो विंग में तैनात 235 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को पदोन्नत हरियाणा पुलिस सेवा नियम, 2002 को संशोधित करने की स्वीकृति गांव उखलचना (कोट) तहसील बादली से निकालकर तहसील झज्जर में शामिल 15 आईएएस तथा चार एचसीएस अधिकारियों का तबादला ‘हरियाणा खेल विश्वविद्यालय’ की स्थापना होगी राई, सोनीपत में हरियाणा वासियों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है बजट: वितमंत्री