ENGLISH HINDI Friday, November 16, 2018
Follow us on
पंजाब

सहायक फूड सप्लाई अफ़सर 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू

July 12, 2018 07:05 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
विजीलैंस ब्यूरो पंजाब द्वारा आज सनौर जि़ला पटियाला में तैनात सहायक फूड सप्लाई अफ़सर (ए.एफ.एस.ओ) को 20,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया।
जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि ए.एफ.एस.ओ सनौर जीवन कुमार को शिकायतकर्ता जगविन्दर सिंह निवासी गाँव भानरी जिल़ा पटियाला की शिकायत पर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में बताया कि उक्त ए.एफ.एस.ओ द्वारा उसे सस्ते राशन का सरकारी डीपू खोलने के लिए नया लाइसेंस जारी करने के बदले 25000 रुपए की माँग की गई है और सौदा 20,000 रुपए में तय हुआ है।
विजीलैंस द्वारा पड़ताल के उपरांत उक्त ए.एफ.एस.ओ को दो सरकारी गवाहों की हाजऱी में 20,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया गया और भ्रष्टाचार निरोधक कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत विजीलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला में मुकदमा दर्ज करके अगामी कार्यवाई आरंभ कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर में पॉवरकॉम और ट्रैफिक पुलिस में ठनी, चालान-चालान का खेल : पावरकॉम ने ट्रैफिक लाइट कनेक्शन काटा 26 पेटियां अवैध शराब सहित दो काबू, मामला दर्ज ग्लोबल विज्डम स्कूल में धूम धाम से मनाया गया बाल दिवस पुलिस से चोर ज्यादा होशियार निकला, चोरी के मोबाइल से पेटीएम का इस्तेमाल डिस्को क्लब के गेट को बाहर से ताला ठोक अंदर चल रही थी ग्रैंड पार्टी अध्यापकों की बदली के खिलाफ स्कूल गेट पर नारेबाजी चंडीगढ़-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाँच वाहन टकराने कारण लगा लंबा जाम पानी से बिजली देने वाले भाखड़ा कार्यालय पाऩी पानी, कौन है जिम्मेदवार अफसर! अनूठे ढंग से मनाया गया बाल दिवस, बच्चों ने वृद्ध आश्रम जाकर लिया आशीर्वाद स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टर विजय जैन को किया स्टेट अवार्ड से सम्मानित