ENGLISH HINDI Wednesday, February 20, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

मजदूर सेना द्वारा कालोनियों में इकाईयों का गठन शुरू

July 12, 2018 07:15 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
स्व. जय राम जोशी द्वारा वर्ष 1994 में स्थापित ‘मजदूर सेना’ द्वारा चंडीगढ़ की सभी कालोनियों में अपने पदाधिकारियों का गठन किया जा रहा है। इसी तरह मौली जागरां में हुई बैठक में युवा एवं महिला इकाई का गठन किया गया, जिसमें मौलीजागरा कालोनी के रहने वाले सुमेर को युवा इकाई का अध्यक्ष व परमिला चौहान को महिला इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
युवा इकाई के नवनिवयुक्त अध्यक्ष सुमेर द्वारा मौलीजागरा कालोनी के ही गौरव को महासचिव, जितेन्द्र को कोषाध्क्ष व आजाद को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। मौलीजागरां कालोनी की महिला इकाई की नवनियुक्त अध्यक्ष परमिला चौहान द्वारा शांति देवी उपाध्यक्ष, बबीता महासचिव, उॢमला देवी संयुक्त सचिव व सरीता चौहान को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
इसी तरह कालोनी नंबर 4 में इकाई का गठन किया गया, जिसमें अध्यक्ष रमेश भारती, उपाध्यक्ष उपेन्द्र ओझा, महासचिव बलवान सिंह, कोषाध्यक्ष महेन्द्र सिंह विष्ठ तथा दो संयुक्त सचिव उदय मंडल व राजेश कुमार शामिल हैं।
इस अवसर पर मजदूर सेना के अध्यक्ष मेघराज वर्मा ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी तथा आगामी 15 जुलाई रविवार को कालोनी नंबर 4 में पुलिस बीट बाक्स के सामने मैदान में शाम 5 बजे आयोजित किए जाने वाले स्थापना दिवस को सफल बनाने के लिए मेहनत करने को कहा।
अंत में मजदूर सेना के चेयरमैन सौरभ जोशी ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों व मौजूद कालोनीवासियों को एकजुट होकर कालोनियों में नशा विरोधी मुहिम चलाने के लिए प्रेरित किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
मंत्रिमंडल ने सारंगपुर,चंडीगढ़ में पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ को 50.76 एकड़ भूमि हस्‍तांतरित करने को मंजूरी दी नैबक्राफ्ट मेला प्रदर्शनी 17 से 19 फरवरी तक शिवसेना चण्डीगढ़ द्वारा आक्रोश रैली का आयोजन वार्षिक दिवस समारोह में नन्हें बच्चों ने सुन्दर प्रस्तुतियां पेश की पैरागॉन किड्स स्कूल की वार्षिक एथलेटिक मीट में छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया पुलवामा हमला: उत्तराखंड भ्रातृ संगठन ने किया रोष प्रदर्शन पाकिस्तान मुर्दाबाद नारों के बीच फूंका पाक का झंडा पाकिस्तान का झंडा फूंका, शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि चण्डीगढ़ युवा कांग्रेस व युवा दल ने शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को अर्पित की श्रद्धांजलि मिशन मोदी ने फूंका पाकिस्तान का झंडा, शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की