ENGLISH HINDI Sunday, August 19, 2018
Follow us on
पंजाब

बिजली गुल तो गुल पनाग ने ट्विटर पर बारिश के बावजूद तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की प्रशंसा के पुल बांधे

July 18, 2018 07:08 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

 बुधवार सुबह से तेज बारिश के बाद बिजली गुल हो जाने की वजह से प्रमुख सड़कों के ट्रैफिक सिग्नल बंद हो गए और सड़कों पर पानी भरने से अराजकता का माहौल बन गया। पंचकूला चोंक, के एरिया, पटियाला रोड़, सिंघपुरा चोंक, मैक डोनाल्ड चोंक व एयरपोर्ट चौक तक तमाम ट्रैफिक सिग्नल बंद पड़े थे।

हालांकि ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज इंसपेक्टर राजिंदर सिंह के मुताबिक केवल 3 जगहों पर ट्रैफिक सिग्नल बंद थे, लेकिन वास्तव में इनकी संख्या इससे कहीं ज्यादा थी। सिग्नल बंद हो जाने की वजह से जब अफरातफरी मची, तो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने बरसात के बावजूद अपने जूते उतार मोर्चा संभाला ट्रैफिक को काबू में करने की कोशिश की।

इसी दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग भी वहां से गुजर रही होंगी उन्होंने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को अपने ट्विटर अकाउंट से टैग कर ट्रैफिक कर्मी हैड कांस्टेबल ध्यान सिंह जो पटियाला चोंक पर जूते उतार बारिश में भीगे हुए ड्यूटी दे रहा था कि फोटो ट्वीट कर ट्रैफिक कर्मियों की प्रशंसा की।

पटियाला चौक पर तो यह हाल हो गया कि ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने पटियाला रोड़ की ओर से आ रहे ट्रैफिक को इतनी देर तक ग्रीन सिग्नल दिया कि फ्लाईओवर के नीचे सिंघपुरा रेड लाइट तक जाम लग गया। बाद में जब ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने अंबाला रोड से आ रहे ट्रैफिक को निकलने का सिग्नल दिया, तो गाडि़यां आगे ही नहीं बढ़ पाई, क्योंकि ट्रैफिक की समस्या ने पंचकूला क्रॉसिंग की पूरी सड़क कवर कर ली थी। जिससे दोनों सड़कों पर लंबा जाम लग गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें