ENGLISH HINDI Sunday, April 21, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा की 39वीं पुण्य तिथि पर स्थापित किया गया सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा सर्वहितकारी विद्या मंदिर भाजपा को बड़ा झटका, जिला परिषद की चेयरपर्सन रेणूबाला ने छोड़ी पार्टी, पति ऋषिपाल के साथ कांग्रेस में शामिलराष्ट्रीय नैटबॉल चेंपिअन बनने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब टीम को दी बधाई महेंद्र नाथ सोफत भाजपा में शामिललोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. गांधी ने ज़ीरकपुर में खोला चुनाव दफ़्तर *"तेरी आवाज़ भी ज़रूरी तेरा वोट भी ज़रूरी "*जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामनपत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी
पंजाब

बिजली गुल तो गुल पनाग ने ट्विटर पर बारिश के बावजूद तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की प्रशंसा के पुल बांधे

July 18, 2018 07:08 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

 बुधवार सुबह से तेज बारिश के बाद बिजली गुल हो जाने की वजह से प्रमुख सड़कों के ट्रैफिक सिग्नल बंद हो गए और सड़कों पर पानी भरने से अराजकता का माहौल बन गया। पंचकूला चोंक, के एरिया, पटियाला रोड़, सिंघपुरा चोंक, मैक डोनाल्ड चोंक व एयरपोर्ट चौक तक तमाम ट्रैफिक सिग्नल बंद पड़े थे।

हालांकि ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज इंसपेक्टर राजिंदर सिंह के मुताबिक केवल 3 जगहों पर ट्रैफिक सिग्नल बंद थे, लेकिन वास्तव में इनकी संख्या इससे कहीं ज्यादा थी। सिग्नल बंद हो जाने की वजह से जब अफरातफरी मची, तो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने बरसात के बावजूद अपने जूते उतार मोर्चा संभाला ट्रैफिक को काबू में करने की कोशिश की।

इसी दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग भी वहां से गुजर रही होंगी उन्होंने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को अपने ट्विटर अकाउंट से टैग कर ट्रैफिक कर्मी हैड कांस्टेबल ध्यान सिंह जो पटियाला चोंक पर जूते उतार बारिश में भीगे हुए ड्यूटी दे रहा था कि फोटो ट्वीट कर ट्रैफिक कर्मियों की प्रशंसा की।

पटियाला चौक पर तो यह हाल हो गया कि ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने पटियाला रोड़ की ओर से आ रहे ट्रैफिक को इतनी देर तक ग्रीन सिग्नल दिया कि फ्लाईओवर के नीचे सिंघपुरा रेड लाइट तक जाम लग गया। बाद में जब ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने अंबाला रोड से आ रहे ट्रैफिक को निकलने का सिग्नल दिया, तो गाडि़यां आगे ही नहीं बढ़ पाई, क्योंकि ट्रैफिक की समस्या ने पंचकूला क्रॉसिंग की पूरी सड़क कवर कर ली थी। जिससे दोनों सड़कों पर लंबा जाम लग गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा की 39वीं पुण्य तिथि पर स्थापित किया गया सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा सर्वहितकारी विद्या मंदिर लोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. गांधी ने ज़ीरकपुर में खोला चुनाव दफ़्तर जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामन पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा बारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में पिटब्रयु ख़िलाफ़ केस दर्ज मोटरसाइकिल सवार युवकों ने डिलीवरी देने जा रहे गैस एजेंसी कर्मियों को लूटा ऑनलाइन शॉपिंग पर ठगी, मंगाया प्रिंटर निकला पत्थर 19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू