ENGLISH HINDI Sunday, August 19, 2018
Follow us on
पंजाब

जीरकपुर में सारी रात दौड़ती रही संदिग्ध नंबर वाली कार, सोई रही पुलिस

July 19, 2018 09:00 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

सुरक्षा को धता बताकर एक संदिग्ध कार बुधवार रात को कई घंटों तक शहर की सड़कों पर घूमती रही। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी हुई।

मोहाली अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के नजदीक बसा जीरकपुर सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण माना जाता है। जब भी हाई अलर्ट जारी होता है तो जीरकपुर की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी जाती है। हर संदिग्ध वाहन पर निगाह रखी जाती है लेकिन बुधवार रात को शहर की लाइफ लाइन अंबाला चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर दौड़ती संदिग्ध नंबर PBBBB 1 वाली फार्च्यूनर गाड़ी ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी। जैसे ही खबर सोशल मीडिया पर फैली पुलिस ने गाड़ी की तलाश शुरु कर दी।

क्या है मामला
जीरकपुर में उस समय सनसनी फैल गयी जब गहरे हरे रंग की एक संदिग्ध नंबर की फार्च्यूनर गाड़ी शहर की लाइफ लाइन पर बेरोक टोक घूमती रही। गाड़ी की नंबर प्लेट पर ऐसा नंबर अंकित था जो कि किसी भी आरटीओ दफ्तर में रजिस्टर्ड नहीं है और इस गाड़ी में चार युवक बेरोकटोक शहर में घूम रहे थे। ये गाड़ी विभिन्न मॉल्स से लेकर शहर के प्रमुख इमारतों व होटल्स के पास भी काफी देर घूमती रही। इस दौरान कुछ जागरूक लोगों ने जब गाड़ी रोकने की कोशिश की तो भी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी । आखिरकार सेठी ढाबे के पास जाम होने की वजह से चालक को गाड़ी रोकनी पड़ी। जब चालक से पूछताछ ने कोई जवाब नहीं दिया और मौका मिलते ही गाडी लेकर निकल गया।

राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियों द्वारा जारी है हाई अलर्ट
देश में आतंकियों की धमकियों के चलते राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी कर रखा है। उसके बावजूद एक संदिग्ध गाड़ी का पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ के नजदीक बसे ज़िरकपुर की सड़कों पर घूमना शहर और शहर की सुरक्षा पर बड़े सवाल खड़े करता है।
सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद जागी पुलिस
जैसे ही इस गाड़ी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए पुलिस विभाग ने गाड़ी की खोज शुरू कर दी है। हालांकि किसी भी अधिकारी से इस मामले पर बात नहीं हो सकी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें