ENGLISH HINDI Sunday, April 21, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा की 39वीं पुण्य तिथि पर स्थापित किया गया सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा सर्वहितकारी विद्या मंदिर भाजपा को बड़ा झटका, जिला परिषद की चेयरपर्सन रेणूबाला ने छोड़ी पार्टी, पति ऋषिपाल के साथ कांग्रेस में शामिलराष्ट्रीय नैटबॉल चेंपिअन बनने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब टीम को दी बधाई महेंद्र नाथ सोफत भाजपा में शामिललोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. गांधी ने ज़ीरकपुर में खोला चुनाव दफ़्तर *"तेरी आवाज़ भी ज़रूरी तेरा वोट भी ज़रूरी "*जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामनपत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी
पंजाब

जीरकपुर में सारी रात दौड़ती रही संदिग्ध नंबर वाली कार, सोई रही पुलिस

July 19, 2018 09:00 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

सुरक्षा को धता बताकर एक संदिग्ध कार बुधवार रात को कई घंटों तक शहर की सड़कों पर घूमती रही। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी हुई।

मोहाली अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के नजदीक बसा जीरकपुर सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण माना जाता है। जब भी हाई अलर्ट जारी होता है तो जीरकपुर की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी जाती है। हर संदिग्ध वाहन पर निगाह रखी जाती है लेकिन बुधवार रात को शहर की लाइफ लाइन अंबाला चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर दौड़ती संदिग्ध नंबर PBBBB 1 वाली फार्च्यूनर गाड़ी ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी। जैसे ही खबर सोशल मीडिया पर फैली पुलिस ने गाड़ी की तलाश शुरु कर दी।

क्या है मामला
जीरकपुर में उस समय सनसनी फैल गयी जब गहरे हरे रंग की एक संदिग्ध नंबर की फार्च्यूनर गाड़ी शहर की लाइफ लाइन पर बेरोक टोक घूमती रही। गाड़ी की नंबर प्लेट पर ऐसा नंबर अंकित था जो कि किसी भी आरटीओ दफ्तर में रजिस्टर्ड नहीं है और इस गाड़ी में चार युवक बेरोकटोक शहर में घूम रहे थे। ये गाड़ी विभिन्न मॉल्स से लेकर शहर के प्रमुख इमारतों व होटल्स के पास भी काफी देर घूमती रही। इस दौरान कुछ जागरूक लोगों ने जब गाड़ी रोकने की कोशिश की तो भी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी । आखिरकार सेठी ढाबे के पास जाम होने की वजह से चालक को गाड़ी रोकनी पड़ी। जब चालक से पूछताछ ने कोई जवाब नहीं दिया और मौका मिलते ही गाडी लेकर निकल गया।

राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियों द्वारा जारी है हाई अलर्ट
देश में आतंकियों की धमकियों के चलते राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी कर रखा है। उसके बावजूद एक संदिग्ध गाड़ी का पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ के नजदीक बसे ज़िरकपुर की सड़कों पर घूमना शहर और शहर की सुरक्षा पर बड़े सवाल खड़े करता है।
सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद जागी पुलिस
जैसे ही इस गाड़ी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए पुलिस विभाग ने गाड़ी की खोज शुरू कर दी है। हालांकि किसी भी अधिकारी से इस मामले पर बात नहीं हो सकी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा की 39वीं पुण्य तिथि पर स्थापित किया गया सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा सर्वहितकारी विद्या मंदिर लोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. गांधी ने ज़ीरकपुर में खोला चुनाव दफ़्तर जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामन पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा बारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में पिटब्रयु ख़िलाफ़ केस दर्ज मोटरसाइकिल सवार युवकों ने डिलीवरी देने जा रहे गैस एजेंसी कर्मियों को लूटा ऑनलाइन शॉपिंग पर ठगी, मंगाया प्रिंटर निकला पत्थर 19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू