ENGLISH HINDI Thursday, July 18, 2019
Follow us on
अंतर्राष्ट्रीय

श्री राम मंदिर निर्माण की घोषणा व भूमि पूजन करने पर महंत जनमेजय शरण व दुष्यन्त सिंह को मिली जानलेवा धमकी

August 22, 2018 10:22 AM
अयोध्या: श्री राम मंदिर निर्माण की घोषणा व भूमि पूजन करने पर महंत जनमेजय शरण व दुष्यन्त सिंह को मिली जानलेवा धमकी। गत दिनों प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण हेतु आयुथया (थाईलैंड) में भूमि पूजन व मंदिर निर्माण की घोषणा करने वाले दिगम्बर अखाड़े के श्री महंत महाराज जनमेजय शरण व सामाजिक एवं सांस्कृतिक कर्मी दुष्यन्त सिंह को अयोध्या स्थित आश्रम में पत्र के माध्यम से धमकाते हुए आगाह किया गया है कि उन्हें इस कार्य के नतीजे भुगतने होंगे।
इस धमकी की प्राथमिकी अयोध्या कोतवाली में दर्ज करा दी गयी है। महंत इस धमकी से बेहद व्यथित है उनके अनुसार वे समझ नहीं पा रहे कि इस कार्य से किसी को क्या कष्ट है वहीं दुष्यन्त सिंह ने कहा कि ये प्रभु श्रीराम का कार्य है और हम किसी भी व्यक्ति, पार्टी से संबंधित कार्य नही कर रहे ये तो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक सदभावना का सर्वोच्च प्रयास है लेकिन फिर भी अगर कोई घटना होती है तो उसका मुंहतोड़ जबाब दिया जाएगा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और अंतर्राष्ट्रीय ख़बरें
खास खबर-महाराजा रणजीत सिंह की कांस्य प्रतिमा का लाहौर में किया जा रहा अनावरण मिस इंडिया वल्र्ड वाईड श्रीसैनी के सहयोग से जरूरतमंद बच्चों के लिये इकट्ठे हुए डेढ लाख डॉलर भारत—जापान के बीच द्विपक्षीय विनिमय व्‍यवस्‍था समझौता पाकिस्तानी शेयर बाजार में भारी गिरावट भारत—डेनमार्क के बीच समुद्रीय मुद्दों पर समझौता ज्ञापन को मंजूरी फ्रांस नौसेना प्रमुख एडीएम क्रिस्टोफ प्राजुक 6 से 9 जनवरी तक भारत में बन्दर का यौन उत्पीडन : मिस्र की 25 वर्षीय महिला को तीन साल क़ैद की सजा भारत-चीन संयुक्त सैन्य अभ्यास ‘हैंड इन हैंड’ शुरू भारत—मोरक्‍को के बीच फौजदारी मामलों में कानूनी सहायता से जुड़े समझौते पर हस्‍ताक्षर सीवरेज पानी को संशोधित कर पुन: प्रयोग के लिए इजराइल के सहयोग की मांग