ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
जीवन शैली

डा.वन्दना बनी मिसिज इंडिया ब्यूटी क्वीन 2018

September 09, 2018 08:56 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर
ज़ीरकपुर के पटियाला रोड़ पर स्थित होटल रेडिसन में आयोजित ऐम.आई.बी.क्यू संचालक बीर कौर ढिल्लों की ओर से ‘श्रीमती इंडिया ब्यूटी क्वीन 2018' सुंदरता मुकाबले का फ़ाईनल करवाया गया।
 
 
समागम में जहाँ मेहमानों में राजनैतिक और ग़ैर -राजनैतिक लोग पहुँचे। समागम दौरान हुए अलग -अलग पड़ावों के सुंदरता मुकाबले में पेशे से डाक्टर ऊँची -लम्बी कद की वन्दना ने अपनी दिलकश अदाकारी के साथ ‘श्रीमती इंडिया ब्यूटी क्विन 2018 ’ का ख़िताब जीता। इस मौके भारत के अलग -अलग राज्यो चंडीगढ़, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, जम्मू - कश्मीर, उत्तर प्रदेश, तिरपुरा, गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, करनाटक और महाराष्ट्र से हिस्सा लेने वाली महिलाएं में से श्रद्धा तोमर को पहली रनर अप व श्रीमती इंडिया ओशन ग्लोब, जिगिशा को दूसरी रनर अप, तीसरी रनर अप दिवयाजोत कौर को श्रीमती पंजाब सहित श्रीमती कोंजीनेलिटी का ख़िताब दिया गया।2017 की विजेता संदेश कोटर, सोनीं मेहरोत्रा और धुभा तिवारी ने 2018 की विजेताओं को ताज पहनाए। 
इस मौके बीर कौर ढिल्लों ने कहा कि यह सुंदरता मुकाबले अकेले चेहरों की सुंदरता को ही नहीं, बल्कि लियाकत, सुचज्जता, बोल -चाल, मिलनसारी, मीठे बोलने वाला होना और नम्र स्वभाव आदि से परख करते हैं।एम.आई.बी.क्यू पेजेंटस बीर कौर ढिल्लों ने कहा कि इन मुकाबलों के विजेता चीन में आयोजित करवाई जा रही मिस्स् ग्लोब 2018, फर्स्ट रनर अपना चीन में आजोजित मिस्स् इंडियन ओशन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। सैकंड रनर अपना कनाडा में आजोजित मिस्स् इंडिया युनायटेड नेशंस में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।इस मौके होटल रेडिसन के निर्देशक मुनीश अग्रवाल और जगदीश गुप्ता की तरफ से सपौंसरें को प्रशंसा -पत्र भी भेंट किया गया।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें