ENGLISH HINDI Wednesday, October 24, 2018
Follow us on
हरियाणा

सिरसा पुलिस ने बरामद किये पांच क्विंटल डोडे, दो काबू

September 16, 2018 06:40 PM

चंडीगढ़, सिरसा, फेस2न्यूज
हरियाणा पुलिस महानिदेशक, श्री बी.एस. संधू द्वारा ड्रग तस्करों पर रोक लगाने के दिए गए निर्देशों की अनुपालना मे नार्कोटिक स्टाफ, सिरसा की टीम ने जिला भिवानी से दो आरोपियों को काबू कर उनके कब्जे से लाखों रुपयों का 5 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान गांव गरवा जिला भिवानी निवासी पवन व गोपालवास जिला भिवानी के नवदीप के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव गरवां की सीमा में बने पोल्ट्री फार्म पर एक गाड़ी करेटा के चालक पवन निवासी गांव गरवां जिला भिवानी से 12 कट्टे कचरा डोडा पोस्त जिनका वजन 3 क्विंटल व गाड़ी स्विफ्ट डिजायर के चालक नवदीप निवासी गोपालवास जिला भिवानी से 8 कट्टे कचरा डोडा पोस्त जिनका वजन 2 क्विंटल सहित काबू किया।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बतलाया है कि वे यह डोडा सिरसा, हिसार, भिवानी इत्यादि जगह पर बेचते थे। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस सम्बंध में अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
किसान विरोधी है मोदी सरकार: जयहिंद देश में बदलाव की लहर, राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री-अदिति सिंह हिसार में गठित होगा माल एवं सेवा कर अपीलीय ट्रिब्यूनल हरियाणा सरकार ने दो आईएएस अधिकारियों और एक एचसीएस अधिकारी के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किये सर छोटूराम जी को सच्ची श्रद्धांजलि तब मिलेगी जब हम सब मिलकर उनके सपनों के नए भारत का निर्माण: मोदी हरियाणा के आरटीए ने रेवाड़ी में दबोचा खबरी लाल, ट्रांसपोर्टर को देता था पहुंचाता था सूचनाएं केन्द्र और हरियाणा में अगली सरकार भी भाजपा की, सर छोटू राम की प्रतिमा का अनावरण करेंगे मोदी: मनोहर साहित्य समाज का दर्पण है : आचार्य देव्रवत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने सर्वधर्म का पाठ पढ़ाते हुए देश को एकसूत्र मे पिरोकर आजादी दिलाई, सत्यदेव नारायण आर्य भाजपा का नया नारा “मर किसान –मर जवान” : जयहिंद