ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
हरियाणा

सिरसा पुलिस ने बरामद किये पांच क्विंटल डोडे, दो काबू

September 16, 2018 06:40 PM

चंडीगढ़, सिरसा, फेस2न्यूज
हरियाणा पुलिस महानिदेशक, श्री बी.एस. संधू द्वारा ड्रग तस्करों पर रोक लगाने के दिए गए निर्देशों की अनुपालना मे नार्कोटिक स्टाफ, सिरसा की टीम ने जिला भिवानी से दो आरोपियों को काबू कर उनके कब्जे से लाखों रुपयों का 5 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान गांव गरवा जिला भिवानी निवासी पवन व गोपालवास जिला भिवानी के नवदीप के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव गरवां की सीमा में बने पोल्ट्री फार्म पर एक गाड़ी करेटा के चालक पवन निवासी गांव गरवां जिला भिवानी से 12 कट्टे कचरा डोडा पोस्त जिनका वजन 3 क्विंटल व गाड़ी स्विफ्ट डिजायर के चालक नवदीप निवासी गोपालवास जिला भिवानी से 8 कट्टे कचरा डोडा पोस्त जिनका वजन 2 क्विंटल सहित काबू किया।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बतलाया है कि वे यह डोडा सिरसा, हिसार, भिवानी इत्यादि जगह पर बेचते थे। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस सम्बंध में अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
गौवंश संरक्षण और गौसंवर्धन अधिनियम सख्त हुआ 5 जातियां घुमंतू और अर्ध-घुमंतू जनजातियों की सूची में शामिल, संख्या 24 से 29 हुई 12 एचसीएस अधिकारियों के स्थानान्तरण एवं नियुक्ति आदेश जारी भर्ती रैलियों के लिए सेना अधिकारियों को सहयोग देने के लिए उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा मुक्त विद्यालय अंक सुधार परीक्षा के लिए 24 जून से आवेदन आनलाइन प्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात गलत ताले की चाबी लिए घूम रहे हैं दुष्यंत: विज ट्रैफिक यूनिट को 25 नई मोटर साईकिलें दी होन्डा कम्पनी ने विमान दुर्घटना में शहीद हुए हरियाणा के लेफ्टिनेंट पायलट आशीष तंवर के परिजनों को मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस सेना में भर्ती 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में