ENGLISH HINDI Wednesday, October 24, 2018
Follow us on
पंजाब

संद्धिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिला, चल रहे थे कीडे

September 20, 2018 08:33 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

-जीरकपुर पुलिस को पैरामाउंट सोसायटी के नज़दीक संद्धिग्ध अवस्था मे करीब 30 वर्षीय लड़की की लाश मिली है। लड़की की लाश देखने को चार पाँच दिन पुरानी लग रही है जिसमें गलन के कारण कीड़े चल रहे थे।

जीरकपुर थाना प्रभारी सुखविन्दर सिंह ने बताया कि पुलिस को पैरामाउंट सोसायटी के नज़दीक किसी लड़की की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। जब जांच अधिकारी सतनाम सिंह ने जा कर देखा तो लड़की की लाश की हालत बहुत क्षत विक्षित थी और लाश में से बुदबू आ रही थी। लड़की ने काले नीले रंग की टी शर्ट और मिलटरी रंग का पजामा डाला हुआ है।

लड़की के पास ऐसा कोई दस्तावेज़ नहीं मिला है जिससे लड़की की पहचान हो सके। पुलिस ने लड़की की लाश को पहचान के लिए 72 घंटे के लिए डेराबस्सी सिविल हॉस्पिटल में रखवा कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बारूद के ढेर बने जीरकपुर के स्टोरों पर कौन करेगा सख्ती! अमृतसर रेल हादसे के मृतकों की आत्मिक शांति के लिए ह्यूमन राइट्स की ओर से डाले गए श्री सुखमनी साहब के भोग नैगोशिएबल इंस्ट्रूमैंट एक्ट के अंतर्गत 24 अक्तूबर की छुट्टी कांग्रेस का राज्य में बंद पड़ीं चीनी मिलों को पुनर्जिवित करने का दावा लड़की संग बलात्कार के आरोप में मंगेतर के ख़िलाफ़ केस दर्ज अमृतसर ट्रेन ट्रेजडी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म, ट्रेन ड्राईवर सलामत, सोशल मीडिया को जिम्मेवारी से काम लेना होगा ढकोली में एक बंद घर को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना डिस्को क्लब बंद रात 12 बजे बंद: ढाबे अब भी रहते है सुबह तक खुले पुलिस स्मृति दिवस शहीद पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि रोईंग चैम्पियनशिप में सीमावर्ती गांव के खिलाड़ी ने जीता गोल्ड मैडल