ENGLISH HINDI Wednesday, June 26, 2019
Follow us on
पंजाब

संद्धिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिला, चल रहे थे कीडे

September 20, 2018 08:33 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

-जीरकपुर पुलिस को पैरामाउंट सोसायटी के नज़दीक संद्धिग्ध अवस्था मे करीब 30 वर्षीय लड़की की लाश मिली है। लड़की की लाश देखने को चार पाँच दिन पुरानी लग रही है जिसमें गलन के कारण कीड़े चल रहे थे।

जीरकपुर थाना प्रभारी सुखविन्दर सिंह ने बताया कि पुलिस को पैरामाउंट सोसायटी के नज़दीक किसी लड़की की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। जब जांच अधिकारी सतनाम सिंह ने जा कर देखा तो लड़की की लाश की हालत बहुत क्षत विक्षित थी और लाश में से बुदबू आ रही थी। लड़की ने काले नीले रंग की टी शर्ट और मिलटरी रंग का पजामा डाला हुआ है।

लड़की के पास ऐसा कोई दस्तावेज़ नहीं मिला है जिससे लड़की की पहचान हो सके। पुलिस ने लड़की की लाश को पहचान के लिए 72 घंटे के लिए डेराबस्सी सिविल हॉस्पिटल में रखवा कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
सीआईए ने चोरी के मामले में की जांच रोडवेज़ और पी.आर.टी.सी. की बसों में लगाए जाएंगे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम महंगी बिजली मुद्दे पर राज्यपाल को मिलेगा 'आप': अरोड़ा अध्यापकों के ऑनलाइन तबादला नीति अब पब्लिक डोमेन में: सिंगला नशाखोरी, ग़ैर-कानूनी तस्करी विरुद्ध 26 को हर जिले में मनाया जायेगा: सिद्धू नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम