ENGLISH HINDI Tuesday, March 19, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

मंगलमुखी ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसाइटी ने माता शेरांवाली की प्रतिमा का विसर्जन किया

October 18, 2018 07:00 PM
all images courtesy : Parveen
चण्डीगढ़: मंगलमुखी ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसाइटी, मनीमाजरा द्वारा जगत जननी माता शेरांवाली का विसर्जन घग्गर नदी में आज बड़े धूमधाम से किया गया ज़िसमे लगभग 50 किन्नर शामिल हुए ! किन्नर ड़ेरे में 8 दिन से माता रानी का तीनो समय भोग आरती और कीर्तन होता था !
मनीमाजरा ड़ेरे की प्रधान नीलम महंत और उनके चेले काजल मंगलमुखी तथा धनन्जय चौहान, सिमरन प्रीत, ओशिनं सरकार, सना खान, विशी प्रीत, हिना मंगलमुखी, दिव्या, छाया, माही, इशिका, अहाना तथा इनके अलावा 50 किन्नरों ने बड़ी धूमधाम से माता की झांकी रथ पर बैठा निकाली!
सोसाईटी की प्रधान काजल मंगलामुखी ने बताया कि यह माता की झांकी वे हर साल दुनिया मे अमन शांति के लिए निकालते हैं ताकि  हमारे जजमानों के घरों में सुख शांति रहे और सभी खुशहाल रहें ! मनीमाजरा डेरा किन्नर संस्कृति को आगे बढ़ाने के साथ-साथ किन्नरों को पढाने  लिखाने का काम भी जोरों शोरों से कर रहा है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
कांग्रेस द्वारा खोदे गये गढ्ढ़ों को भरने का काम कर रहे हैं मोदी: टंडन मनुष्य अपना कीमती वक्त सांसारिक सुखों को पाने की लालसा में गंवाता है पूजा बक्शी पीड़ित महिला समिति की सचिव बनीं सितार की मधुर धुनों एवं तबले पर जुगलबंदी ने दर्शको का मन मोह लिया शहीदों को समर्पित होली मिलन समारोह 17 को भाजपा चंडीगढ की चुनाव संचालन कमेटी की घोषणा सब इंस्पेक्टर सरिता रॉय दूसरी बार पीस मिशन के लिए चयनित इकोसिख ने बठिंडा में ‘प्रथम गुरु नानक पवित्र वन’ तैयार किया रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे पानी भरने से हुई परेशानी, किया प्रदर्शन सीटीयू यूनियन चुनाव: नामांकन पत्र भरे गए, शेर व इंजन पार्टी आमने-सामने