ENGLISH HINDI Sunday, January 20, 2019
Follow us on
पंजाब

सरकारी लॉटरी की आड़ में चल रहा था लाटरी बाजार में सटटा, तीन को किया काबू, सात हजार की नकदी बरामद

October 19, 2018 08:07 AM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर
जीरकपुर स्थित पंचकूला चौंक के पास के लाटरी बाज़ार में वीरवार को जिला मोहाली के स्पैशल सेल की ओर से छापा मार कर सात हज़ार रुपए की नकदी के साथ तीन व्यक्तियों को काबू किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सरकारी लाटरी की आड़ में स्ट्टा लगवा रहे थे जिन्हें ज़ीरकपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

स्पैशल सैल व नारकॉटिक्स विभाग के इंचार्ज इंस्पेक्टर गब्बर सिंह ने बताया कि एस.एस.पी मोहाली कुलदीप सिंह चाहल की हिदायत पर त्योहारों को देखते हुए स्ट्टा खिलाने वालों पर पैनी नज़र रखी जा रही है। इसके अंतर्गत आज सूचना मिली थी कि ज़ीरकपुर में सरकारी लाटरी की आड़ में स्ट्टा लगवाया जा रहा था।

सूचना के आधार पर पुलिस की ओर से उक्त बाज़ार में छापा मारा गया जहाँ स्पैशल सेल की टीम को देख कर दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। पुलिस को देखकर ज़्यादातर दुकानदार अपनी दुकानों को बंद कर फ़रार हो गए। उनकी ओर से एक दुकान पर छापा मार कर वहां तीन व्यक्तियों को काबू किया गया जो सरकारी लाटरी की आड़ में सटटा लगवा कर भोले भाले लोगों को लूट रहे थे। तीनों ही व्यक्तियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपियों से सात हज़ार रुपए की नकदी बरामद की गई है।
थाना प्रमुख ज़ीरकपुर इंस्पेक्टर सुखविन्दर सिंह ने कहा कि आरोपियों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
गिदड़बाहा के मूल निवासी की हत्या का प्रयास, तीन पर इरादा कत्ल का केस रॉयल ग्रुप ने शताबगढ़ सरकारी स्कूल में वितरित की यूनिफॉर्म निकड़ा ने ज़ीरकपुर एंटी नारकोटिक सेल के संगठन का ऐलान किया ट्रैफ़िक इंचार्ज की हत्या का मामला: ये शराब चीज ही ऐसी है, इसलिए हुआ था झगड़ा मैरिज पेलेस में खुदकुशी: ऐसी भी क्या थी मजबूरी कि काम कर लड़का, पोस्टमार्टम हुआ तो निकली लड़की लक्ष्य हमारा मोदी दुबारा : निर्मल सिंह निम्मा परविन्दर जीत सिंह नगर काउंसिल कर्मचारी यूनियन के बने प्रधान, जसविन्दर सिंह सीनियर उप प्रधान एसडीएम ने घग्गर नदी के पानी से बाढ़ के बचने के लिए कामों का लिया जायजा ट्रैफिक पुलिस रोके संकरी गलियों में बसों की एंट्री पर्यटकों के लिए खुशखबरी, अब छतबीड़ चिडियाघर में बनाया जाएगा एक्वेरियम