ENGLISH HINDI Friday, November 16, 2018
Follow us on
पंजाब

सरकारी लॉटरी की आड़ में चल रहा था लाटरी बाजार में सटटा, तीन को किया काबू, सात हजार की नकदी बरामद

October 19, 2018 08:07 AM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर
जीरकपुर स्थित पंचकूला चौंक के पास के लाटरी बाज़ार में वीरवार को जिला मोहाली के स्पैशल सेल की ओर से छापा मार कर सात हज़ार रुपए की नकदी के साथ तीन व्यक्तियों को काबू किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सरकारी लाटरी की आड़ में स्ट्टा लगवा रहे थे जिन्हें ज़ीरकपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

स्पैशल सैल व नारकॉटिक्स विभाग के इंचार्ज इंस्पेक्टर गब्बर सिंह ने बताया कि एस.एस.पी मोहाली कुलदीप सिंह चाहल की हिदायत पर त्योहारों को देखते हुए स्ट्टा खिलाने वालों पर पैनी नज़र रखी जा रही है। इसके अंतर्गत आज सूचना मिली थी कि ज़ीरकपुर में सरकारी लाटरी की आड़ में स्ट्टा लगवाया जा रहा था।

सूचना के आधार पर पुलिस की ओर से उक्त बाज़ार में छापा मारा गया जहाँ स्पैशल सेल की टीम को देख कर दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। पुलिस को देखकर ज़्यादातर दुकानदार अपनी दुकानों को बंद कर फ़रार हो गए। उनकी ओर से एक दुकान पर छापा मार कर वहां तीन व्यक्तियों को काबू किया गया जो सरकारी लाटरी की आड़ में सटटा लगवा कर भोले भाले लोगों को लूट रहे थे। तीनों ही व्यक्तियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपियों से सात हज़ार रुपए की नकदी बरामद की गई है।
थाना प्रमुख ज़ीरकपुर इंस्पेक्टर सुखविन्दर सिंह ने कहा कि आरोपियों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर में पॉवरकॉम और ट्रैफिक पुलिस में ठनी, चालान-चालान का खेल : पावरकॉम ने ट्रैफिक लाइट कनेक्शन काटा 26 पेटियां अवैध शराब सहित दो काबू, मामला दर्ज ग्लोबल विज्डम स्कूल में धूम धाम से मनाया गया बाल दिवस पुलिस से चोर ज्यादा होशियार निकला, चोरी के मोबाइल से पेटीएम का इस्तेमाल डिस्को क्लब के गेट को बाहर से ताला ठोक अंदर चल रही थी ग्रैंड पार्टी अध्यापकों की बदली के खिलाफ स्कूल गेट पर नारेबाजी चंडीगढ़-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाँच वाहन टकराने कारण लगा लंबा जाम पानी से बिजली देने वाले भाखड़ा कार्यालय पाऩी पानी, कौन है जिम्मेदवार अफसर! अनूठे ढंग से मनाया गया बाल दिवस, बच्चों ने वृद्ध आश्रम जाकर लिया आशीर्वाद स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टर विजय जैन को किया स्टेट अवार्ड से सम्मानित