ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2019
Follow us on
पंजाब

सरकारी लॉटरी की आड़ में चल रहा था लाटरी बाजार में सटटा, तीन को किया काबू, सात हजार की नकदी बरामद

October 19, 2018 08:07 AM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर
जीरकपुर स्थित पंचकूला चौंक के पास के लाटरी बाज़ार में वीरवार को जिला मोहाली के स्पैशल सेल की ओर से छापा मार कर सात हज़ार रुपए की नकदी के साथ तीन व्यक्तियों को काबू किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सरकारी लाटरी की आड़ में स्ट्टा लगवा रहे थे जिन्हें ज़ीरकपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

स्पैशल सैल व नारकॉटिक्स विभाग के इंचार्ज इंस्पेक्टर गब्बर सिंह ने बताया कि एस.एस.पी मोहाली कुलदीप सिंह चाहल की हिदायत पर त्योहारों को देखते हुए स्ट्टा खिलाने वालों पर पैनी नज़र रखी जा रही है। इसके अंतर्गत आज सूचना मिली थी कि ज़ीरकपुर में सरकारी लाटरी की आड़ में स्ट्टा लगवाया जा रहा था।

सूचना के आधार पर पुलिस की ओर से उक्त बाज़ार में छापा मारा गया जहाँ स्पैशल सेल की टीम को देख कर दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। पुलिस को देखकर ज़्यादातर दुकानदार अपनी दुकानों को बंद कर फ़रार हो गए। उनकी ओर से एक दुकान पर छापा मार कर वहां तीन व्यक्तियों को काबू किया गया जो सरकारी लाटरी की आड़ में सटटा लगवा कर भोले भाले लोगों को लूट रहे थे। तीनों ही व्यक्तियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपियों से सात हज़ार रुपए की नकदी बरामद की गई है।
थाना प्रमुख ज़ीरकपुर इंस्पेक्टर सुखविन्दर सिंह ने कहा कि आरोपियों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामन पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा बारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में पिटब्रयु ख़िलाफ़ केस दर्ज मोटरसाइकिल सवार युवकों ने डिलीवरी देने जा रहे गैस एजेंसी कर्मियों को लूटा ऑनलाइन शॉपिंग पर ठगी, मंगाया प्रिंटर निकला पत्थर 19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू सड़क पर कूड़ा फेंकने वाले नगर काउंसिल कर्मियों और दो वेस्ट कलेक्टर्स पर जुर्माना पंजाबी सभ्याचार मंच की कार्यकारिणी घोषित