ENGLISH HINDI Tuesday, March 19, 2019
Follow us on
पंजाब

पुलिस स्मृति दिवस शहीद पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि

October 21, 2018 06:32 PM

फिरोजपुर, मनीष बावा
पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में रविवार को पुलिस लाईन में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें आई.जी. मुखविन्द्र सिंह छिन्ना, विधायक परमिन्द्र सिंह पिंकी, एस.एस.पी. प्रीतम सिंह के अलावा जिला सैशन जज सतीश कुमार अग्रवाल ने विशेष तौर पर हिस्सा लेकर शहीद हुए पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके परिवारिक सदस्यों को सम्मानित करते हुए हौंसला अफजाई की। 
उन्होनें कहा कि देश की अंदरूनी सुरक्षा में जहां पुलिस का अहम योगदान है, तो वहीं जनता की सेवा में पुलिस प्रशासन हर समय तैयार रहता है। कानून की रक्षा करना पुलिस का दायित्व है और लोगो को भी चाहिए कि पुलिस को सहयोग देने के अलावा तालमेल बनाकर रखे ताकि देश विरोधी गतिविधियों पर लगाम लगाई जा सके। उन्होनें कहा कि शहीद हुए पुलिस कर्मचारियों के परिवारों के साथ विभाग हर समय खड़ा है। प्रवक्ताओ ने कहा कि पुलिस की शहीदियों के कारण ही आतंकवाद से छुटकारा मिल पाया है। पंजाब पुलिस का गौरवशाली और कुर्बानियो से भरा इतिहास है। 
एस.एस.पी. ने पुलिस कर्मचारियों से अपील की है कि हर महीने वेतन से 10 रूपएं कटौती करके फंड में जमा करवाएं ताकि शहीद पुलिस कर्मियों के परिवार, बच्चों की पढ़ाई व अन्य बेहतर कार्यो में उन रूपयों को लगाया जा सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
गतका और सिक्ख शस्त्र कला को निजी स्वामित्व के तौर पर रजिस्टर्ड करवाना सरासर गलत :ढींढसा पटियाला लोकसभा सीट: डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र रहेगा निर्णायक, मुख्यमंत्री ड्राइविंग सीट पर छह ग्राम नशीले पदार्थ सहित एक काबू टिप्पर की टक्कर से चौथी कक्षा के छात्र की मौत नगर काउंसिल की बैठक में अधिकारियों पर बरसे विधायक कहा, दो साल में आपने कर दिया बेड़ा गर्क श्री श्री रवि शंकर द्वारा एलन कैरियर इंस्टीट्यूट के मोहाली कैम्पस का उद्घाटन कुत्तों के डर से लोग सैर पर डंडा लेकर जाने के लिए मजबूर पुलिस ने रात 12 बजे बंद करवाए डिस्को क्लब्स वायदों से पलट कर कैप्टन सरकार ने लोगों की पीठ में छुरा मारा: मान जीरकपुर में पागल कुत्ते ने तीन मासूम बच्चों समेत आधा दर्जन को बनाया शिकार