ENGLISH HINDI Friday, January 18, 2019
Follow us on
पंजाब

पुलिस स्मृति दिवस शहीद पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि

October 21, 2018 06:32 PM

फिरोजपुर, मनीष बावा
पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में रविवार को पुलिस लाईन में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें आई.जी. मुखविन्द्र सिंह छिन्ना, विधायक परमिन्द्र सिंह पिंकी, एस.एस.पी. प्रीतम सिंह के अलावा जिला सैशन जज सतीश कुमार अग्रवाल ने विशेष तौर पर हिस्सा लेकर शहीद हुए पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके परिवारिक सदस्यों को सम्मानित करते हुए हौंसला अफजाई की। 
उन्होनें कहा कि देश की अंदरूनी सुरक्षा में जहां पुलिस का अहम योगदान है, तो वहीं जनता की सेवा में पुलिस प्रशासन हर समय तैयार रहता है। कानून की रक्षा करना पुलिस का दायित्व है और लोगो को भी चाहिए कि पुलिस को सहयोग देने के अलावा तालमेल बनाकर रखे ताकि देश विरोधी गतिविधियों पर लगाम लगाई जा सके। उन्होनें कहा कि शहीद हुए पुलिस कर्मचारियों के परिवारों के साथ विभाग हर समय खड़ा है। प्रवक्ताओ ने कहा कि पुलिस की शहीदियों के कारण ही आतंकवाद से छुटकारा मिल पाया है। पंजाब पुलिस का गौरवशाली और कुर्बानियो से भरा इतिहास है। 
एस.एस.पी. ने पुलिस कर्मचारियों से अपील की है कि हर महीने वेतन से 10 रूपएं कटौती करके फंड में जमा करवाएं ताकि शहीद पुलिस कर्मियों के परिवार, बच्चों की पढ़ाई व अन्य बेहतर कार्यो में उन रूपयों को लगाया जा सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
राष्ट्रीय झंडा लहराने सम्बन्धी ड्यूटियों में संशोधन अबोहर में दो दिवसीय सिटरस शो 22 व 23 जनवरी को किराएदारों की वेरिफिकेशन न करवाने पर 1 खिलाफ केस दर्ज 60 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या कार की टक्कर से युवक की मौत, सरकारी टीचर खिलाफ मामला दर्ज सिद्धू ने छतबीड़ में विकास कार्यों का लिया जायजा, पर्यटकों की संख्या बढाने पर जोर डेराबस्सी ट्रैफ़िक इंचार्ज की हत्या में मुंशी ख़िलाफ़ मामला, अदालत ने मुंशी को दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा वोटर सूची का प्रकाशन 31 जनवरी तय ‘स्टार्ट-अप इंडिया पंजाब यात्रा’ रवाना, स्व:रोजग़ार से करवाएगी अवगत दूध के टैंकर में छिपा कर बेचने के लिए तैयार मिलावटी देसी घी ज़ब्त