ENGLISH HINDI Friday, November 16, 2018
Follow us on
पंजाब

पुलिस स्मृति दिवस शहीद पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि

October 21, 2018 06:32 PM

फिरोजपुर, मनीष बावा
पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में रविवार को पुलिस लाईन में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें आई.जी. मुखविन्द्र सिंह छिन्ना, विधायक परमिन्द्र सिंह पिंकी, एस.एस.पी. प्रीतम सिंह के अलावा जिला सैशन जज सतीश कुमार अग्रवाल ने विशेष तौर पर हिस्सा लेकर शहीद हुए पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके परिवारिक सदस्यों को सम्मानित करते हुए हौंसला अफजाई की। 
उन्होनें कहा कि देश की अंदरूनी सुरक्षा में जहां पुलिस का अहम योगदान है, तो वहीं जनता की सेवा में पुलिस प्रशासन हर समय तैयार रहता है। कानून की रक्षा करना पुलिस का दायित्व है और लोगो को भी चाहिए कि पुलिस को सहयोग देने के अलावा तालमेल बनाकर रखे ताकि देश विरोधी गतिविधियों पर लगाम लगाई जा सके। उन्होनें कहा कि शहीद हुए पुलिस कर्मचारियों के परिवारों के साथ विभाग हर समय खड़ा है। प्रवक्ताओ ने कहा कि पुलिस की शहीदियों के कारण ही आतंकवाद से छुटकारा मिल पाया है। पंजाब पुलिस का गौरवशाली और कुर्बानियो से भरा इतिहास है। 
एस.एस.पी. ने पुलिस कर्मचारियों से अपील की है कि हर महीने वेतन से 10 रूपएं कटौती करके फंड में जमा करवाएं ताकि शहीद पुलिस कर्मियों के परिवार, बच्चों की पढ़ाई व अन्य बेहतर कार्यो में उन रूपयों को लगाया जा सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर में पॉवरकॉम और ट्रैफिक पुलिस में ठनी, चालान-चालान का खेल : पावरकॉम ने ट्रैफिक लाइट कनेक्शन काटा 26 पेटियां अवैध शराब सहित दो काबू, मामला दर्ज ग्लोबल विज्डम स्कूल में धूम धाम से मनाया गया बाल दिवस पुलिस से चोर ज्यादा होशियार निकला, चोरी के मोबाइल से पेटीएम का इस्तेमाल डिस्को क्लब के गेट को बाहर से ताला ठोक अंदर चल रही थी ग्रैंड पार्टी अध्यापकों की बदली के खिलाफ स्कूल गेट पर नारेबाजी चंडीगढ़-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाँच वाहन टकराने कारण लगा लंबा जाम पानी से बिजली देने वाले भाखड़ा कार्यालय पाऩी पानी, कौन है जिम्मेदवार अफसर! अनूठे ढंग से मनाया गया बाल दिवस, बच्चों ने वृद्ध आश्रम जाकर लिया आशीर्वाद स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टर विजय जैन को किया स्टेट अवार्ड से सम्मानित