ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2019
Follow us on
पंजाब

ढकोली में एक बंद घर को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना

October 22, 2018 07:01 PM

दो  लेपटॉप व नकदी पर किया हाथ साफ

जीरकपुर, जे एस कलेर
यहां के गांव ढकोली में एक बंद घर को अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाया और वहां से लेपटाप और नकदी चोरी करके ले गए। घटना की जानकारी मकान मालिक को सोमवार घर पहुंचने के बाद मिली, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दर्ज करवा दी है।

सुमित कुमार निवासी मकान नंबर-22/ए सरस्वती विहार ढकोली ने पुलिस को बताया कि बीती 19 तारीख को विजयदशमी के दिन परिवार के साथ बाहर घूमने चले गए। पीछे घर को ताला लगाया हुआ था। शिकायत के अनुसार, सोमवार को जब घर वापस पहुंचे तो मेन दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था, जिस कारण दरवाजा खुला था।

शिकायतकर्ता ने जब अंदर जाकर देखा तो सारा सामान इधर-उधर बिख्ररा पड़ा था। सुमित ने बताया कि चोर उनके घर से 2 लेपटॉप व नकदी चुराकर ले गए हैं। ढकोली पुलिस थाना के एसएचओ अमृतपाल सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज बरामद हुई हैं, जिसके आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामन पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा बारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में पिटब्रयु ख़िलाफ़ केस दर्ज मोटरसाइकिल सवार युवकों ने डिलीवरी देने जा रहे गैस एजेंसी कर्मियों को लूटा ऑनलाइन शॉपिंग पर ठगी, मंगाया प्रिंटर निकला पत्थर 19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू सड़क पर कूड़ा फेंकने वाले नगर काउंसिल कर्मियों और दो वेस्ट कलेक्टर्स पर जुर्माना पंजाबी सभ्याचार मंच की कार्यकारिणी घोषित