ENGLISH HINDI Sunday, January 20, 2019
Follow us on
पंजाब

ढकोली में एक बंद घर को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना

October 22, 2018 07:01 PM

दो  लेपटॉप व नकदी पर किया हाथ साफ

जीरकपुर, जे एस कलेर
यहां के गांव ढकोली में एक बंद घर को अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाया और वहां से लेपटाप और नकदी चोरी करके ले गए। घटना की जानकारी मकान मालिक को सोमवार घर पहुंचने के बाद मिली, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दर्ज करवा दी है।

सुमित कुमार निवासी मकान नंबर-22/ए सरस्वती विहार ढकोली ने पुलिस को बताया कि बीती 19 तारीख को विजयदशमी के दिन परिवार के साथ बाहर घूमने चले गए। पीछे घर को ताला लगाया हुआ था। शिकायत के अनुसार, सोमवार को जब घर वापस पहुंचे तो मेन दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था, जिस कारण दरवाजा खुला था।

शिकायतकर्ता ने जब अंदर जाकर देखा तो सारा सामान इधर-उधर बिख्ररा पड़ा था। सुमित ने बताया कि चोर उनके घर से 2 लेपटॉप व नकदी चुराकर ले गए हैं। ढकोली पुलिस थाना के एसएचओ अमृतपाल सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज बरामद हुई हैं, जिसके आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
गिदड़बाहा के मूल निवासी की हत्या का प्रयास, तीन पर इरादा कत्ल का केस रॉयल ग्रुप ने शताबगढ़ सरकारी स्कूल में वितरित की यूनिफॉर्म निकड़ा ने ज़ीरकपुर एंटी नारकोटिक सेल के संगठन का ऐलान किया ट्रैफ़िक इंचार्ज की हत्या का मामला: ये शराब चीज ही ऐसी है, इसलिए हुआ था झगड़ा मैरिज पेलेस में खुदकुशी: ऐसी भी क्या थी मजबूरी कि काम कर लड़का, पोस्टमार्टम हुआ तो निकली लड़की लक्ष्य हमारा मोदी दुबारा : निर्मल सिंह निम्मा परविन्दर जीत सिंह नगर काउंसिल कर्मचारी यूनियन के बने प्रधान, जसविन्दर सिंह सीनियर उप प्रधान एसडीएम ने घग्गर नदी के पानी से बाढ़ के बचने के लिए कामों का लिया जायजा ट्रैफिक पुलिस रोके संकरी गलियों में बसों की एंट्री पर्यटकों के लिए खुशखबरी, अब छतबीड़ चिडियाघर में बनाया जाएगा एक्वेरियम