ENGLISH HINDI Friday, November 16, 2018
Follow us on
पंजाब

ढकोली में एक बंद घर को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना

October 22, 2018 07:01 PM

दो  लेपटॉप व नकदी पर किया हाथ साफ

जीरकपुर, जे एस कलेर
यहां के गांव ढकोली में एक बंद घर को अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाया और वहां से लेपटाप और नकदी चोरी करके ले गए। घटना की जानकारी मकान मालिक को सोमवार घर पहुंचने के बाद मिली, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दर्ज करवा दी है।

सुमित कुमार निवासी मकान नंबर-22/ए सरस्वती विहार ढकोली ने पुलिस को बताया कि बीती 19 तारीख को विजयदशमी के दिन परिवार के साथ बाहर घूमने चले गए। पीछे घर को ताला लगाया हुआ था। शिकायत के अनुसार, सोमवार को जब घर वापस पहुंचे तो मेन दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था, जिस कारण दरवाजा खुला था।

शिकायतकर्ता ने जब अंदर जाकर देखा तो सारा सामान इधर-उधर बिख्ररा पड़ा था। सुमित ने बताया कि चोर उनके घर से 2 लेपटॉप व नकदी चुराकर ले गए हैं। ढकोली पुलिस थाना के एसएचओ अमृतपाल सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज बरामद हुई हैं, जिसके आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर में पॉवरकॉम और ट्रैफिक पुलिस में ठनी, चालान-चालान का खेल : पावरकॉम ने ट्रैफिक लाइट कनेक्शन काटा 26 पेटियां अवैध शराब सहित दो काबू, मामला दर्ज ग्लोबल विज्डम स्कूल में धूम धाम से मनाया गया बाल दिवस पुलिस से चोर ज्यादा होशियार निकला, चोरी के मोबाइल से पेटीएम का इस्तेमाल डिस्को क्लब के गेट को बाहर से ताला ठोक अंदर चल रही थी ग्रैंड पार्टी अध्यापकों की बदली के खिलाफ स्कूल गेट पर नारेबाजी चंडीगढ़-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाँच वाहन टकराने कारण लगा लंबा जाम पानी से बिजली देने वाले भाखड़ा कार्यालय पाऩी पानी, कौन है जिम्मेदवार अफसर! अनूठे ढंग से मनाया गया बाल दिवस, बच्चों ने वृद्ध आश्रम जाकर लिया आशीर्वाद स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टर विजय जैन को किया स्टेट अवार्ड से सम्मानित