ENGLISH HINDI Tuesday, May 21, 2019
Follow us on
मनोरंजन

पंजाबी संगीत की दुनिया में उदय हुआ ‘स्टैफी रिकार्डज’ का नया सूरज

October 28, 2018 07:49 PM
चंडीगढ़: संगीत की दुनिया में ‘स्टैफी रिकार्डज’ नामक म्यूजिक कंपनी का नया सूरज चमका है। आज यहां सिंगर हार्डी.एस द्वारा गाए खूबसूरत गीत ‘जानीयां माई हाणीयां’ द्वारा स्टैफी रिकार्डज़ ने अपना पहला ट्रेक लांच किया।
 
इस ट्रेक के मंत्र मुगध वीडियो के रिलीज के अवसर पर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर साहिल माहला तथा गुरप्रीत माहला ने बताया कि ‘जानीयां माई हाणीयां’ एक प्यार-मुहब्बत, जुदाई व दर्द भरी एक कहानी को ब्यान करता बेहद खूबसूरत गीत है। जिसको बहुत ही खूबसूरत ढंग से भावेश पहाडिय़ा पर फिल्माया गया है।
इस उभरते सितारे भावेश का यह डेब्यू वीडियो है, जिसको उसने बाखूबी निभाया। भावेश के साथ अभिनेत्री एंजल कपूर तथा ओमाइरा यादव की आर्कषक अदाकारी ने इस वीडियो को चार-चांद लगा दिए। इस अवसर पर राजपाल यादव, हार्डी एस व पंजाबी गीत संगीत इंडस्ट्री की अन्य प्रसिद्ध हस्तियां विशेष तौर पर मौजूद थी। 
इस गीत को डायेरक्ट साहिल माहला ने किया, इससे पहले भी वह काफी गीतों का निर्देशन कर चुके हैं, जिनमें अमरिंदर बॉबी तथा सारा खान का ‘वटसएप’ तथा फिल्म ‘आपां वेहले’ आदि शामिल हैं। माहला बालीवूड की फिल्म ‘लव ट्री’ भी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस अवसर पर एंकर शिखा शर्मा ने मंच का संचालन बाखूबी निभाया।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम! मेरा कोई राजनीतिक स्टैंड नहीं है, लेकिन बतौर फिल्ममेकर लेता हूं स्टैंड: जैगम ईमाम सलमान खान को फिल्म भारत के लिए बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए लगते थे ढ़ाई घंटे दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू! नोरा रिचर्ड्स -भारत और आइरलैंड के बीच सांस्कृतिक एकीकरण के युग की शुरुआत होगी भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों की तर्ज परहरियाणवी फिल्में बनाना जरूरी: सतीश कौशिक दीपिका पादुकोण ने मुंबई में फ़िल्म छपाक के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की शुरू! पंजाबी म्युजिक ज्यादा स्ट्रॉग है: पावधारिया पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री साउथ की तरह प्रगति करे, स्ट्रॉग बने:दिलेर मेंहदी गायकी मेरा जनून है:सुखबीर गिल