ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

माँ अंबे चली आओ एलबम का पोस्टर जारी

November 01, 2018 06:24 PM
जीरकपुर, जे एस कलेर:
देव फिल्म्स के बैनर तले एम.एम.डी प्रोडक्शन की धार्मिक गीतों की अल्बम "माँ अंबे चली आओ" का पोस्टर ब्रहस्पति को जारी किया गया। एल्बम में गायक शिव कुमार शिवा की आवाज में भजन गाए हैं। 
शिव कुमार शिवा ने बताया कि दिवाली के अवसर पर इस एलबम को बाजार में धमाकेदार अंदाज में प्रस्तुत किया जाएगा। शिव कुमार शिव ने अपने गायकी के सफर के बारे में बताया कि स्कूल टाइम के दौरान ही उनके दोस्त उनकी आवाज के कायल थे, जिन्होंने उन्हें गायकी के क्षेत्र में जाने के लिए प्रोत्साहित किया।
शिव कुमार कथा वाचक भी हैं, जिन्हें काफी सराहा गया। अपनी शिक्षा के दौरान उन्हें यह मौका मिला। लेकिन उन्होंने अब बड़े लेवल पर भी परर्फोमेंस देना शुरू कर दिया है। इस एल्बम को म्यूजिक डायरेक्टर हरीश मंगोली व यमन मंगोली ने दिया है। अल्बम के प्रडयूसर लोकेश देव है जिसे रमन जुनेजा ने डायरेक्ट किया है। एलबम रिलीज के मौके पर परमजीत सिंह पम्मी धीमान, इंद्रजीत, निशान सिंह,  सतीश बिड़ला, अरविंद रंस, व संजीव सेकरी मौजूद रहे।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार