ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

श्री चैतन्य गौड़ीय मठ मंदिर ने गोवर्धन पूजा अन्नकूट महोत्सव धूमधाम से मनाया

November 08, 2018 04:23 PM

चंडीगढ़:(फेस2न्यूज: )

श्री चैतन्य गौड़ीय मठ सेक्टर 20 चंडीगढ़ में श्री गोवर्धन पूजा अन्नकूट महोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

  मठ के प्रवक्ता जय प्रकाश गुप्ता ने बताया कि प्रातःकालीन मंगल आरती में सैकड़ों भक्तों ने भाग लिया तत्पश्चात अखिल भारतीय श्री चैतन्य गौड़ीय मठ के अध्यक्ष श्री भागवत महाराज जी ने अपने प्रवचन में श्रोताओं को बताया कि आज ही के दिन भगवान श्री कृष्ण जी ने इंद्र का अभिमान दूर करने के लिए मथुरा स्थित गोवर्धन पर्वत को अपनी छोटी उंगली पर धारण किया था एवं ब्रज वासियों की रक्षा की थी। श्री दोपहर भोग आरती के समय भगवान श्री कृष्ण जी श्री गिरिराज जी महाराज को 101 व्यंजनों का भोग लगाया गया। 101 दीपमालाओं से आरती की गई।

सैकड़ों भक्तों ने नृत्य गान कर इस महोत्सव का आनंद लिया । कार्यक्रम के पश्चात हजारों लोगों ने प्रसाद ग्रहण कर यशोगान किया। कार्यक्रम में विशेष रूप से मोहाली डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की माननीय एडिशनल सेशन जज श्रीमती गिरीश बंसल पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार श्री राजन नंदा जी पूर्व महापौर श्रीमती आशा कुमारी जैसवाल स्थानीय पार्षद राजेश कुमार गुप्ता बिट्टू भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष श्रीमती रुबी गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पंजाबी शहर की पहली होगी भाषा :कामरेड लश्कर सिंह एमएक्स प्लेयर ने अपने प्लेटफॉर्म पर चुनाव संबंधित प्रस्तावों को दिखाने के लिये नुक्कड़ नाटक पेश किया देव समाज कालेज में मनाया वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह विदेशी मरीजों के इलाज को ट्राईसिटी बने मेडिकल टूरिज्म हब: डा. महेश्वरी मानवता की सेवा जीवन जीने की खुशी देता है: संजय टंडन धूम धाम से मनाया गया ईस्टर सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक