ENGLISH HINDI Sunday, November 18, 2018
Follow us on
पंजाब

डम्पिंग ग्राउंड में कूड़ा फेंकने गए सफ़ाई सेवकों और चौकीदार बीच झड़प, तीन सफाई सेवक घायल

November 08, 2018 09:44 PM
ज़ीरकपुर,  जेएस कलेर
जीरकपुर के बिशनपुरा स्थित डम्पिंग ग्राउंड में आज बाद दोपहर कूड़ा फेंकने गए सफ़ाई सेवकों और वहाँ के चौकीदार के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े में तीन सफ़ाई सेवक ज़ख्मी हो गए जिन्हें को डेराबस्सी सिवल हसताल दाख़िल करवाया गया है जहाँ से उनको चंडीगढ़ सैक्टर 32 हस्पताल रैफर कर दिया है।
 
 
 
पुलिस ने शिकायत मिलने बाद में मामलें की जांच शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते पंजाब सफ़ाई मज़दूर फेडरेशन के प्रधान समशेर सिंह ने कहा कि नियमत कूड़ा न उठाने कारण शहर में कूड़ा फेंकने वाले सभी पुआइंट भर गए हैं। इसके चलते वह आज दोपहर बाद तीन बजे डोर टू डोर के तीन सफाई सेवक अलग अलग आटो पर कूड़ा फेंकने के लिए बिशनपुरा डम्पिंग ग्राउंड में गए थे। वहां चौकीदार सूरज ने अपने बीस के करीब अज्ञात साथियों के साथ मिलकर उनपर हमला कर दिया जिस कारण राजू, शमशेर और बलवान घायल हो गए।
मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. बूटा सिंह ने बताया कि दूसरी पक्ष ने बताया कि कल सफ़ाई सेवकों की तरफ से वहां नज़दीक झुग्गी झौंपड़ियों में रह रहे बच्चों के साथ बदसलूकी की थी जो कबाड़ में से प्लास्टिक उठाते थे। आज उनके माता पिता और अन्य रिश्तेदार जब उनको कारण पूछने के लिए गए तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई। उन्होंने कहा कि झगड़े में दूसरी पक्ष में से कुछ लोगों के ज़ख़्मी होने की सूचना मिली है। उन्होंने कहा कि मामलें की जांच की जा रही है जिसके बाद में बनती कार्यवाही की जाऐगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें