ENGLISH HINDI Sunday, November 18, 2018
Follow us on
पंजाब

'आप' के बागी पांच विधायकों की होगी घर वापसी

November 09, 2018 11:01 AM

बरनाला, फेस2न्यूज ब्यूरो:
आप विधायक सुखपाल खैहरा व कंवर संधू को बरखास्त किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के बागी पांच विधायक अपने गिले शिकवे दूर करके पार्टी में घर वापसी करेंगे। यह बात पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता व हलका दिड़बा से आप के विधायक हरपाल सिंह चीमा ने कही है। वह जिला के तपा मंडी व गांव पक्खोकलां में अनाज मंडी का दौरा करने व किसानों की समस्याएं सुनने पहुंचे थे। उन्होंने कहा यदि खैहरा चाहते हैं कि मुझे विरोधी पक्ष का नेता क्यूं बनाया गया यदि वे चाहें तो वह पद की कुर्बानी देने को तैयार हैं।
आप नेता चीमा ने कहा कि विधायक सुखपाल खैहरा को मनाने के लिए हर संभव कोशिश की गई, उन्हें पार्टी में अपनी मर्जी का पदभार लेने का ऑफर भी दिया गया लेकिन वह नहीं माने। उन्होंने कहा कि पंजाब में लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को मजबूत करने के लिए 'साडा बूथ सब तों मजबूत' के बैन्नर तले लहर शुरु की गई है। उन्होंने कहा कि भले ही पार्टी के नेता अलग हो गए हैं परन्तु अरविंद केजरीवाल अपने वलंटियरों की विचारधारा के साथ खड़े हैं। पार्टी का ग्राफ गिरने के संबंध में चीमा ने कहा कि पार्टी की अंदरूनी लड़ाई जल्दी ही खत्म कर ली जाएगी। उन्होंने कहा पार्टी की कोर कमेटी जल्दी ही बाकी उमीदवारों की सूचि जारी करेगी।
खैहरा के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं: खालसा
भदौड़ विस क्षेत्र के विधायक पिरमल सिंह खालसा ने आप नेता हरपाल सिंह चीमा के बयान पर जवाब देते कहा कि विधायक खैहरा और संधू पार्टी के संविधान मुताबिक तथा पंजाब के मुद्दों को लेकर चले थे। जो आज भी स्टैंड करते हैं। वे खुद विधायक सुखपाल खैहरा के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि पहले विरोधी पक्ष द्वारा और अब पार्टी द्वारा गलत ढंग से निकाला गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें