ENGLISH HINDI Tuesday, August 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताईएनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोरस्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च कियाजीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सानई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्ससाइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरूडेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद
राष्ट्रीय

जनता प्रधानमंत्री को सजा देने के इंतजार में: शिवसेना

November 09, 2018 11:26 AM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
दो वर्ष पूर्व की गई नोटबंदी पर मोदी सरकार को फिर से विपक्ष ने तो निशाने पर लिया ही, इसी के साथ एनडीए की सहयोगी शिवसेना ने भी कहा कि दो साल पहले नोटबंदी की घोषणा करने के लिए जनता प्रधानमंत्री को सजा देने के इंतजार में है। शिवसेना ने दावा किया कि नोटबंदी बिल्कुल ‘असफल' रही क्योंकि इससे कोई लक्ष्य तो पूरा नहीं हुआ, बल्कि लाखों लोगों की नौकरियां चली गई। ऐसा दावा किया गया था कि नोटबंदी से आतंकवाद खात्म होगा लेकिन वह भी नहीं हो सका।
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि नोटबंदी से अर्थव्यवस्था और समाज को हुई तबाही का असर आज दिख रहा है।
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ नवंबर 2016 को एक हजार तथा पांच सौ रुपये के नोट को तत्काल प्रभाव से चलन से बाहर कर दिया था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें