ENGLISH HINDI Monday, February 18, 2019
Follow us on
हरियाणा

हल्ला बोल कर शक्ति दिवस मनाएगी महिला कांग्रेस

November 13, 2018 08:12 PM

पंचकूला, फेस2न्यूज:
आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी की एग्जिक्यूटिव बैठक के दौरान सुमित्रा चौहान ने महिला पदाधिकारियों को आगामी राजस्थान चुनाव की तैयारी में कमर कसने को कहा व सभी पदाधिकारियों को राजस्थान के 60 हल्कों में कोर्डिनेटर नियुक्त किया गया।
इसी के साथ आगामी लोकसभा चुनाव की नीतियों पर चर्चा करते हुए हल्लाबोल शैल का गठन किया। इस शैल की जिम्मेवारी बेटियों की आवाज को बुलंद कर महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के अपराधों के खिलाफ मुहिम छेड़ने की होगी।
महिलाओं ने आगामी लोक सभा चुनाव की रणनीति तय करते हुए दो कार्यक्रमों की घोषणा की- "महिलाओं की रसोई, मोदी-खट्टर ने खोई" व " महिलाओं की तिजोरी, मोदी ने की चोरी" का साप्ताहिक आयोजन ब्लॉक व जिला स्तर पर किया जाएगा।
बैठक में सभी पदाधिकारियों ने प्रदेशा ध्यक्ष सुमित्रा चौहान के निर्देशानुसार निश्चय किया कि इंदिरा गांधी जी के जन्मदिवस को शक्ति दिवस के रूप में मनाया जाएगा जिस का आयोजन चण्डीगढ़ स्थित कार्यालय में महिला कांग्रेस के खेल प्रकोष्ठ की प्रभारी अमरदीप कौर द्वारा किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 15 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किये कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ० जगराज ढांडी संस्पेंड कर्मचारी अपनी सेवाओं पर पुन: नहीं लौटे तो उनके खिलाफ कड़ा फैसला जीआरपी और कमांडो विंग में तैनात 235 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को पदोन्नत हरियाणा पुलिस सेवा नियम, 2002 को संशोधित करने की स्वीकृति गांव उखलचना (कोट) तहसील बादली से निकालकर तहसील झज्जर में शामिल 15 आईएएस तथा चार एचसीएस अधिकारियों का तबादला ‘हरियाणा खेल विश्वविद्यालय’ की स्थापना होगी राई, सोनीपत में हरियाणा वासियों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है बजट: वितमंत्री पुलिस अकादमी में ‘साइबर अपराधों का अन्वेषण’ विषय पर प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित