ENGLISH HINDI Tuesday, May 21, 2019
Follow us on
पंजाब

संदिग्ध इनोवा कार छीनकर फरार, पंजाब में हाई अलर्ट

November 14, 2018 12:40 PM

पठानकोट, फेस2न्यूज:
पंजाब में पठानकोट के माधोपुर इलाके में चार संदिग्ध एक सिल्वर रंग की इनोवा गाड़ी छीनकर फरार हो गए हैं। जिसका नंबर JK02AW 0922 बताया जा रहे है। गुरदासपुर-पठानकोट में नाकाबंदी करके पंजाब पुलिस ने इन चारों संदिग्धों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। किसी अनहोनी की आशंका को देखते पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। इन चारों को इससे पहले पंजाब-जम्मू माधोपुर सरहद पर देखा गया था। मामले को आतंकी गतिविधियों से जोड़कर पर देखा जा रहा है।
मामले की सूचना मिलते ही पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आईं हैं। आने-जाने वाली गाड़ी की सघनता से छानबीन की जा रही है। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी कड़ी नजर बनाए हुए हैं।
मिली जानकारी व गाड़ी के चालक के पुलिस को बताने अनुसार बीती रात करीब 9 बजे इनोवा गाड़ी 'JK02AW 0922' जम्मू रेलवे स्टेशन के पास टैक्सी स्टैंड पर खड़ी थी। चार लोग वहां आए तथा पठानकोट जाने के लिए इस गाड़ी को किराए पर लिया था। ड्राइवर अनुसार चारों ने रास्ते में गाड़ी रुकवाकर ढाबे पर खाना खाया। इसके बाद गाड़ी पंजाब सीमा में दाखिल हुई तो उन लोगों ने बंदूक दिखाकर उससे गाड़ी छीन ली और फरार हो गए।
घटना पंजाब-जम्मू बॉर्डर पर माधोपुर और सुजानपुर के बीच हुई बताई जा रही है, यहां राज्य का बड़ा इंटर स्टेट नाका है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में आबकारी एवं कर इंस्पेक्टर निलंबित 3 घटनाओं को छोडक़र राज्य में मतदान शांतिपूर्वक ढंग से संपूर्ण: एस करुणा राजू डेराबस्सी में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न, करीब 70 फीसदी मतदाताओं ने की वोटिंग पोलिंग बूथों पर प्रशासन ने किए विशेष प्रबंध,वोट डलवाने के लिए दिव्यांगों को पोलिंग बूथ तक ले जाएंगे वाहन रिश्वत मामले में एसएमओ, हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज लोकसभा चुनाव से 48 घंटे पहले बाहरी व्यक्तियों को ज़िला छोड़ने के आदेश मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती के गले से सरेआम सोने की चैन झपटकर स्नैचर कार में बैठ फरार चंडीगढ़ एयरपोर्ट में ड्रेनेज सिस्टम न होने पर पंजाब सरकार को हाईकोर्ट से कड़ी फटकार के बाद जागे अधिकारी चुनाव आचार संहिता के उपरांत 283 करोड़ की नकदी और वस्तुएँ ज़ब्त पंजाब में चुनाव के लिए भेजी एचएपी/आईआरबी की 10 कंपनियां