ENGLISH HINDI Saturday, December 15, 2018
Follow us on
पंजाब

संदिग्ध इनोवा कार छीनकर फरार, पंजाब में हाई अलर्ट

November 14, 2018 12:40 PM

पठानकोट, फेस2न्यूज:
पंजाब में पठानकोट के माधोपुर इलाके में चार संदिग्ध एक सिल्वर रंग की इनोवा गाड़ी छीनकर फरार हो गए हैं। जिसका नंबर JK02AW 0922 बताया जा रहे है। गुरदासपुर-पठानकोट में नाकाबंदी करके पंजाब पुलिस ने इन चारों संदिग्धों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। किसी अनहोनी की आशंका को देखते पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। इन चारों को इससे पहले पंजाब-जम्मू माधोपुर सरहद पर देखा गया था। मामले को आतंकी गतिविधियों से जोड़कर पर देखा जा रहा है।
मामले की सूचना मिलते ही पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आईं हैं। आने-जाने वाली गाड़ी की सघनता से छानबीन की जा रही है। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी कड़ी नजर बनाए हुए हैं।
मिली जानकारी व गाड़ी के चालक के पुलिस को बताने अनुसार बीती रात करीब 9 बजे इनोवा गाड़ी 'JK02AW 0922' जम्मू रेलवे स्टेशन के पास टैक्सी स्टैंड पर खड़ी थी। चार लोग वहां आए तथा पठानकोट जाने के लिए इस गाड़ी को किराए पर लिया था। ड्राइवर अनुसार चारों ने रास्ते में गाड़ी रुकवाकर ढाबे पर खाना खाया। इसके बाद गाड़ी पंजाब सीमा में दाखिल हुई तो उन लोगों ने बंदूक दिखाकर उससे गाड़ी छीन ली और फरार हो गए।
घटना पंजाब-जम्मू बॉर्डर पर माधोपुर और सुजानपुर के बीच हुई बताई जा रही है, यहां राज्य का बड़ा इंटर स्टेट नाका है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर : अपने ही पार्टनर की करोड़ों की जमीन बेचकर काटी पभात में कालोनी, पुलिस ने किया तीन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज नगला रोड़ पर स्थित फैक्ट्री के प्रदूषण के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन स्पोर्टस एंड वेलफेयर सोसायटी का गठन केंद्र से दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रैस-वे प्रोजैक्ट को मंजूरी देने की मांग 'आप' विधायक ने किया सत्र का भत्ता न लेने का फैसला बैंक शाखाओं में नहीं सुरक्षाकर्मी स्थापना दिवस का मुख्य मकसद पार्टी की बेहतरी के लिए अरदास करना: एन.के.शर्मा शीस मार्ग यात्रा का ज़ीरकपुर पहुँचने पर स्वागत मोहाली जिले में मकान मालिकों को किरायेदार, नौकर, पेइंग गेस्ट का पूरा विवरण थानों में देने के आदेश कंप्यूटर विषय सबंधित क्विज मुकाबले करवाए