ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
नाभा जेल हत्या मामले के सभी पक्षों की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन मेडिकल शिक्षा के साथ व्यवहारिकता का पाठ पढ़ाया जाएगा एम्स मेंडिप्टी कमशिनर आज सुनेंगे रॉयल एंपायर प्रोजैक्ट के पीडितों की शिकायतेंविजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं
खेल

टेबल टैनिस चैम्पियनशिप में गोल्ड, सिल्वर व ब्राऊंज मैडल जीते

November 20, 2018 05:52 PM

फिरोजपुर, मनीष बावा:
59 पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक ऑपन टेबल टैनिस चैम्पियनशिप में रविवार को सीमावर्ती क्षेत्र की बेटियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। फिरोजपुर डिस्ट्रिक टेबल टैनिस एसोसिएशन के सचिव रंजन शर्मा ने बताया कि पठानकोट में 14 से 18 नवंबर तक चैम्पिनशिप हुई थी, जिसमें जिले के 30 से ज्यादा खिलाडिय़ो ने हिस्सा लिया था।
उन्होनें बताया कि चैम्पियनशिप में यशि शर्मा ने यूथ व वूमैन कैटागिरी में गोल्ड तथा जूनियर गल्र्स कैटागिरी में सिल्वर मैडल हासिल किया है, जबकि वूमैन कैटागिरी में अनु शर्मा ने ब्रांज मैडल व मैन कैटागिरी में सनील सिकरी ने सिल्वर मैडल जीता है। वहीं मनीश शर्मा ने वैटर्न कैटागिरी में ब्राऊंज मैडल हासिल किया। उन्होनें बताया कि जिले को दो गोल्ड मैडल, चार सिल्वर मैडल तथा 2 ब्राऊंज मैडल मिले है।
एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि उक्त सभी खिलाडिय़ो की मेहनत के बलबूते ही उन्होनें जिले का नाम पूरे पंजाब में रोशन किया है, वहीं अन्य सदस्यों एडवोकेट अश्विनी शर्मा, बलदेव भुल्लर, अवतार सिंह, चन्द्रमोहन हांडा, विक्रमजीत, बलदेव सलूजा, अंशु शर्मा, जेएस चावला तेजिन्द्र शर्मा, डा: शील सेठी, हरप्रीत सिंह, विनय मेहत्ता, वरिन्द्र सिंघल, एसके शर्मा, अशोक बहल, दीपक भंडारी, बलजीत, अजयप्रीत ने सभी खिलाडिय़ो को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
शानदार प्रदर्शन से लगातार टीम को जीत दिला रहा है लक्ष्य चावला अजय सिंह लिबड़ा बने गतका ऐसोसिएशन पंजाब के राज्य अध्यक्ष 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप संपन्न, पंजाब को मिली विजयश्री, बना नैटबॉल चेंपियन 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप 2019-20 : पंजाब और दिल्ली की महिला, पंजाब और केरल के पुरुष वर्ग की टीमें पहुँची सेमी फाईनल में 11वां नैटबाल फेडरेशन कप 2019: पंजाब के पुरुष वर्ग की टीम ने कर्नाटका की टीम को 44/18 के अंतर से हराया बठिंडा में 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप शुरू, पंजाब की टीम विजेता रही लक्ष्मण सिंह भंडारी का भारतीय आर्मरेस्लिंग टीम मे चयन मलिन बस्तियों के विजेता बच्चों को फुटबॉल देकर सम्मानित किया चंडीगढ़ में जीते खिलाड़ी यूएस किड्स गोल्फ यूरोप में भाग लेंगे एनएफआई ने जारी किया नैटबॉल कैलेंडर 2019