ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
खेल

टेबल टैनिस चैम्पियनशिप में गोल्ड, सिल्वर व ब्राऊंज मैडल जीते

November 20, 2018 05:52 PM

फिरोजपुर, मनीष बावा:
59 पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक ऑपन टेबल टैनिस चैम्पियनशिप में रविवार को सीमावर्ती क्षेत्र की बेटियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। फिरोजपुर डिस्ट्रिक टेबल टैनिस एसोसिएशन के सचिव रंजन शर्मा ने बताया कि पठानकोट में 14 से 18 नवंबर तक चैम्पिनशिप हुई थी, जिसमें जिले के 30 से ज्यादा खिलाडिय़ो ने हिस्सा लिया था।
उन्होनें बताया कि चैम्पियनशिप में यशि शर्मा ने यूथ व वूमैन कैटागिरी में गोल्ड तथा जूनियर गल्र्स कैटागिरी में सिल्वर मैडल हासिल किया है, जबकि वूमैन कैटागिरी में अनु शर्मा ने ब्रांज मैडल व मैन कैटागिरी में सनील सिकरी ने सिल्वर मैडल जीता है। वहीं मनीश शर्मा ने वैटर्न कैटागिरी में ब्राऊंज मैडल हासिल किया। उन्होनें बताया कि जिले को दो गोल्ड मैडल, चार सिल्वर मैडल तथा 2 ब्राऊंज मैडल मिले है।
एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि उक्त सभी खिलाडिय़ो की मेहनत के बलबूते ही उन्होनें जिले का नाम पूरे पंजाब में रोशन किया है, वहीं अन्य सदस्यों एडवोकेट अश्विनी शर्मा, बलदेव भुल्लर, अवतार सिंह, चन्द्रमोहन हांडा, विक्रमजीत, बलदेव सलूजा, अंशु शर्मा, जेएस चावला तेजिन्द्र शर्मा, डा: शील सेठी, हरप्रीत सिंह, विनय मेहत्ता, वरिन्द्र सिंघल, एसके शर्मा, अशोक बहल, दीपक भंडारी, बलजीत, अजयप्रीत ने सभी खिलाडिय़ो को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
राष्ट्रीय नैटबॉल चेंपिअन बनने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब टीम को दी बधाई 'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में एशियन बिलियर्ड्स एंड स्नूकर चैम्पियनशिप में 15 देशों के खिलाड़ी भाग लेंगे इंडस वैली क्रिकेट एकेडमी डेराबसी ने मुंबई की सिंघानिया क्रिकेट एकेडमी को 64 रन से हराया राष्ट्रीय चैंपिअन बनी पंजाब की नैटबॉल टीम का बरनाला पहुंचने पर भव्य अभिनंदन नैटबॉल चैंपियन बनी पंजाब की टीम का बठिंडा पहुंचने पर हुआ भव्य अभिनंदन 36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप 2018 -19 में पंजाब को मिला गोल्ड, हरियाणा को सिलवर 15वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप (महिला और पुरुष) 2018-19 धूमधाम से संपन्न हिमाचल महासभा का वार्षिक समारोह 3 मार्च को, जयराम ठाकुर होंगे मुख्यातिथि राष्ट्रीय नेटबॉल खेल के लिए ट्रॉयल में भाग लेने राज्यभर से बठिंडा पहुंचे 70 महिला/पुरुष खिलाड़ी