ENGLISH HINDI Thursday, February 21, 2019
Follow us on
खेल

जूनियर चैलेंजर ट्रॉफी (अंडर 14) क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए ट्रायल 25 को

November 23, 2018 07:40 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
बच्चों में क्रिकेट का खेल उभारने और तराशने के उद्देश्य से ए जी स्पोर्ट्स वर्ल्ड के बैनर तले जल्द ही अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट होने जा रहा है। ए जी जूनियर चैलेंजर ट्रॉफी-2018 (अंडर-14) टूनामेंट के लिए रविवार 25 नवंबर को आई टी पार्क स्थित महाजन क्रिकेट ग्राउंड में ट्रायल होंगे। ट्रायल में भाग लेने वाले बच्चों को अपने साथ पासपोर्ट, आधार कार्ड और जन्म तिथि की फोटोकॉपी लेकर आना अनिवार्य है।
ए जी स्पोर्ट्स वर्ल्ड के अधिकारियों के अनुसार टूर्नामेंट करवाने का उद्देश्य उभरते क्रिकेटर्स को बड़े स्तर पर एक्सपोज़र के साथ साथ अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए एक प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराना है। ट्रायल में चुने गए बच्चों को टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिलेगा। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए 98155-53749 या फिर 82830-11388 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
राष्ट्रीय नेटबॉल खेल के लिए ट्रॉयल में भाग लेने राज्यभर से बठिंडा पहुंचे 70 महिला/पुरुष खिलाड़ी 15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 8 से 10 फरवरी को माईसरखाना में 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप धूमधाम के साथ संपन्न 31वीं जूनियर नेशनल नैटबाल चैंपिअनशिप में खिलाड़ियों ने की जिंद-जान एक 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप में पंजाब के खिलाडिय़ों की बल्ले-बल्ले माईसरखाना में 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत के साथ आग़ाज़ कराटे डू एसोसिएशन ने खेल ग्रांट जारी करवाने की मांग की अर्जुन चीमा ने निशानेबाज़ी में स्वर्ण पदक जीता ओरेंज टायगर ने जीती क्रिकेट सीरीज -शानदार खेल के लिए हरदीप सिंह बना मैन आफ द मैच अमित चोपड़ा को समर्पित है माउंटेन बाइकिंग इवेंट : मोना चोपड़ा